Saturday, 3 April 2010

Ritu Ki Choot Phatny Ki Desi Story


Mera naam Ritu hai. Main 23 saal ki hoon aur dikhne mein khoobsurat aur sexy hoon. 2 saal pahle ki baat hai main ek MNC mein kam karti thi. Usi MNC mein Raj bhi kam karne ke liye aaye. Main unse senior thi. Raj bahut hi handsome the. Jab se unhone office join kiya tha tab se hi main man hi man un par mar miti. Meri abhi tak shadi nahin huyi thi. Dheere dheere hum dono mein gahri dosti ho gayi aur phir hamari dosti pyar mein badal gayi. Phir 2 mahine ke baad hum dono ne shadi kar li. Raj ka ek chhota bhai bhi tha, Jay. Wo Raj se 2 saal chhota tha. Uski umar bhi meri tarah 21 saal ki thi. Raj Jay ko bahut jyada mante the. Jay Raj se jyada handsome tha aur takatwar bhi. Wo bahut shararati bhi tha. Hum dono ek doosre se khoob hasi mazak karte the. Mujhe uska hasi mazak karna bahut hi achchha lagta tha. Raj bhi hum dono ko dekh kar bahut khush rahte the. Shadi ke baad Raj ne mujhse naukri chhod dene ko kaha to maine naukari chhod di. Ab main ghar par hi rahne lagi. Jay MA Final mein padh raha tha.
Raj se shadi ho jane ke baad main unke ghar aa gayi. Suhagraat ke din jab maine Raj ka lund dekha to mere saare sapne toot gaye. Unka lund kewal 3" lamba aur bahut hi patla tha. Unhone jab pahli pahli baar apna lund meri chut mein ghusaya to mere muh se kewal ek halki si siskari bhar nikli aur unka poora ka poora lund ek hi dhakke mein meri chut ke andar sama gaya. Mujhe kuchh pata hi nahin chala. Unhein badi mushkil se 2 min hi mujhe choda aur jhad gaye. Main udas rahne lagi.
Raj ne shadi mein 15 dino ki chhutti le li thi. Wo ghar par hi rahte the. 15 dino ke baad jab wo office jane lage to unhone mujhse kaha, Jay ki bahut der tak sone ki aadat hai. Usko jaga dena aur college bhej dena. Maine kaha, theek hai. Raj chale gaye. Unke jane ke baad main Jay ko jagane uske room mein gayi. Maine Jay ko jagaya to wo uth gaya. Maine Jay se kaha, jab tumhare bhaiya ki shadi nahin huyi thi tab tumhein kaun jagata tha. Wo bola, bhaiya jagate the. Jay fresh hone chala gaya aur main uske liye nashta banane chali gayi. Nashta karne ke baad Jay college chala gaya.
Raj 9 baje office chale jate the aur Jay 10 baje college chala jata tha. Jay college se 3 baje wapas aa jata tha jab ki Raj raat ke 7 baje tak wapas aate the. Agle din Raj ke office chale jane ke baad main Jay ko jagane gayi. Jaise hi main Jay ke room mein pahuchi to meri aankhein khuli ki khuli rah gayi. Jay gahri neend mein so raha tha aur kharrate bhar raha tha. Uski lungi khul kar bed ke kinare padi huyi thi aur uska lund khada tha. Uska lund 8" lamba aur bahut hi mota tha. Main sochne lagi ki bade bhai ka lund 3" lamba hai aur chhote bhai ka 8" lamba. Kudrat bhi kya kya karishme karti hai. Main bahut hi sexy thi aur shadi ke baad Raj meri pyas jara sa bhi nahin bujha paye the isliye main Jay ke lund ko dhyan se dekhti rahi. Mujhe Jay ka lund bahut hi achchha lag raha tha. Uske lund ko dekhkar mere man mein gudgudi si hone lagi. Maine socha kash Raj ka lund bhi aisa hi hota to mujhe khoob maza aata. Main bahut der tak uske lund ko dekhti rahi. Achanak mere man mein khayal aaya ki Jay ko college bhi bhejna hai. Main soch mein pad gayi ki use kaise jagaun. Wo jagne ke baad pata nahin kya sochega. Bahut der tak main khadi khadi sochti rahi aur uske lund ko dekhti rahi. Maine man hi man socha ki kash Jay hi mujhe chod deta to mujhe jawani ka maza to mil jata.
Main Jay ke nazdeek gayi aur kaha, Jay, 9 1/2 baj rahe hain. Uthna nahin hai kya. Wo hadbada kar utha to usne khud ko ek dam nanga paya. Wo kabhi mujhe aur kabhi apne lund ki taraf dekhne laga. Maine kaha, tum aise hi sote ho kya. Tumhein sharam nahin aati. Wo bola, gahri neend mein sone ki wajah se aksar meri lungi khul kar idhar udhar ho jati hai. Aaj tumne bhi mera lund dekh hi liya. Ab kya hoga. Maine kaha, hoga kya. Usne apne lund ki taraf ishara karte huye kaha, bhabhi, ye mujhe bahut hi pareshan karta hai. Aksar subah ko ye khada ho jata hai. Itna kah kar usne apni lungi uthani chahi to maine turant hi uski lungi utha li aur kaha, tum aise hi bahut achchhe lag rahe ho. Wo bola, kewal main hi achchha lag raha hoon. Kya mera lund achchha nahin hai. Maine kaha, wo to bahut hi achchha hai. Wo bola, pasand hai tumhein. Maine kaha, haan. Wo bola, phir theek hai. Chaho to haath laga kar dekh lo. Maine kaha, college nahin jana hai kya. Wo bola, jana to hai. Tum ise haath se pakad kar dekh lo. Uske baad main college chala jaunga.
Mera man to Jay se chudwane ko kar raha tha lekin ye baat maine jahir nahin hone di. Maine kaha, agar tum kahte ho to main pakad leti hoon lekin tum kuchh aur to nahin karoge na. Wo bola, bilkul nahin. Maine kaha, phir theek hai. Main Jay ke bagal mein bed par baith gayi. Josh ke mare meri chut geeli ho rahi thi. Usne mera haath apne lund par rakh diya to maine Jay ka lund pakad liya. Thodi der tak main uske lund ko pakde rahi to wo bola, sahlao ise. Maine uske lund ko dheere dheere shalana shuru kar diya. Mere sahlane se uska lund aur jyada tight ho gaya. Thodi der baad maine kaha, ab jao, naha lo. Wo bola, nahin aur sahlao. Main uska lund sahlane lagi. Wo bola, chudwaogi. Maine kaha, nahin. Usne puchha, kyon, mera lund tumhein pasand nahin aaya. Maine kaha, maine kaha tha na ki mujhe tumhara lund pasand hai. Wo bola, phir chudwa lo. Maine kaha, main tumhari bhabhi hoon. Main tumse nahin chudwaungi. Wo bola, phir to tumhein saari jindagi jawani ka maza nahin mil payega. Maine puchha, kyon. Wo bola, bhaiya ka lund kewal 3" ka hi hai. Main janta hoon ki unse chudwane mein kisi bhi aurat ko bilkul bhi maza nahin aayega. Maine kaha, tum kaise jante ho ki unka lund chhota hai. Wo bola, hum dono bahut dino tak saath hi saath ek dam nange hi nahate the. Hum dono ek doosre ke lund ke baare mein achchhi tarah jante hain. Tum mujhse chudwa lo. Main tumhein jawani ka poora maza doonga. Maine kaha, tumhare bhiya ko pata chalega to wo kya kahenge. Wo bola, kuchh nahin kahenge kyon ki wo jante hain ki unka lund chhota hai aur wo kisi aurat ko poora maza nahin de sakte. Maine kaha, achchha dekha jayega. Ab tum jao naha lo. Main nashta banati hoon. Jay nahane chala gaya aur main kitchen mein nashta banane chali gayi. Nahane ke baad Jay ne nashta kiya aur college chala gaya.
Us din jab main raat mein sone ke liye apne room mein gayi to Raj jag rahe the. Main jaise hi bed par unke paas baithi to unhone puchha, kaisa laga Jay ka lund. Maine kaha, kya matlab hai tumhara. Wo bole, shadi ke pahle main hi Jay ko jagaya karta tha. Aksar uski lungi khul kar idhar udhar ho jati thi aur uska lund dikhayi deta tha. Ab to tum hi Jay ko jagati ho. Main samajhta hoon ki tumne ab tak Jay ka lund dekh liya hoga. Isi liye main poochh raha hoon ki Jay ka lund tumhein pasand aaya ya nahin. Maine sharmate huye kaha, aaj jab main Jay ko jagane gayi thi to uski lungi khul kar bed ke kinare padi thi tabhi maine uska lund dekha tha. Uska lund to bahut jyada lamba aur mota hai. Uski biwi ko jawani ka bharpoor maza milega. Meri kismat mein to jawani ka maza likha hi nahin hai. Wo bole, main janta hoon ki main tumhein poora maza nahin de sakta kyon ki mera lund to kisi chhote ladke ki tarah hai. Agar tum chaho to Jay se chudwa kar jawani ka poora maza le lo. Mujhe jara sa bhi etraz nahin hai aur na hi main tumhein mana karunga. Is tarah ghar ki baat ghar mein hi rah jayegi. Kisi ko kuchh bhi pata nahi chalega. Maine kaha, tum nashe mein to nahin ho. Wo bole, main poore hosh mein hoon. Main nahin chahta ki meri wajah se tum saari zindagi jawani ka maza na le pao. Tum Jay se chudwa kar jawani ka poora uthao. Mera man to pahle se hi Jay se chudwane ko ho raha tha. Ab to mujhe apne pati se izazat bhi mil gayi. Main bahut khush ho gayi. Maine kaha, theek hai, dekha jayega. Wo bole, dekha nahin jayega, tum us se kal hi chudwa lo. Kal use college mat jane dena aur saara din khoob jam kar chudwana aur maza lena. Maine kaha, theek hai. Main kal Jay se chudwane ki koshish karungi. Uske baad hum so gaye.
Agle din Raj ke office chale jane ke baad main nahane chali gayi. Nahane ke baad maine andar kuchh bhi nahin pahna. Maine kewal towel ko apne badan par lapet liya kyon ki aaj mujhe Jay se chudwana tha. Uske baad main bathroom se bahar aa gayi. Jay abhi so raha tha. Mere man mein abhi bhi uske lund ka khayal baar baar aa raha tha. Main uske lund ko baar baar dekhna chahti thi. Main uske room mein pahuchi to Jay so raha tha. Aaj uski lungi khul kar bed ke niche zamin par padi thi. Uska lund ek dam khada tha. Maine uski lungi utha kar dressing table par rakh di. Uske baad main Jay ke bagal mein baith gayi aur uske lund ko dekhne lagi. Dheere dheere mujhe josh aane laga aur meri aankhein gulabi si hone lagi. Mera man kar raha tha ki main uske lund ko pakad loon lekin mere man mein khayal aaya ki Jay kya sochega. Kahin wo bura na man jaye. Main bahut der tak uske lund ko dekhti rahi. Josh ke mare meri chut geeli hone lagi. Mujhse aur jyada bardast nahin hua aur maine uske lund ko pakad liya. Jay phir bhi nahin utha to main uske lund ko sahlane lagi.
2 min mein hi Jay uth gaya. Usne mujhe apna lund sahlate huye dekha to bola, lagta hai ki aaj chudwane ka irada hai. Maine kaha, kuchh aisa hi samajh lo. Wo bola, phir aa jao. Itna kah kar kar Jay ne mujhe apni taraf kheech liya. Main josh mein aa chuki thi is liye kuchh bhi nahin bol payi. Uske lund ko haath lagane se mere saare badan mein aag si lagne lagi thi. Jay ne mere hothon ko choomte huye kaha, aur teji se sahlao. Main chup chap uske lund ko teji se sahlane lagi. Main uska lund sahlati rahi aur wo mere hothon ko choomta raha. Thodi hi der mein uska lund ek dam tight ho gaya. Uske lund ka supada bahut hi mota tha aur ek dam gulabi sa dikh raha tha. Maine apni ungli uske lund ke supade par phirani shuru kar di to Jay aahein bharte huye bola, oh bhabhi, bahut maza aa raha hai. Jay josh ke mare pagal sa hua ja raha tha. Usne mere badan par se towel kheech kar phek diya to main ek dam nangi ho gayi. Maine sharam se apni aankhein band kar li. Usne mere nipples ko masalna shuru kar diya. Main josh se pagal si hone lagi. Meri chut aur jyada geeli ho gayi. Jay ne mera chehra apne lund ki taraf karte huye kaha, dekho bhabhi, tumhare sahlane se ye poore josh mein aa gaya hai. Maine apni aankhien khol di. Wo bola, ise apne muh mein le lo. Usne mera sir pakad kar apne lund ki taraf kheech liya to uske lund ka supada mere muh se sat gaya. Usne kaha, chooso na ise. Maine uske lund ke supade ko apne muh mein le liya aur choosne lagi.
Main bahut der tak uske lund ko choosti rahi aur wo ek haath se mera sir sahlata raha aur doosre haath se mere boobs ko masalta raha. Thodi der baad uske lund ka juice mere muh mein nikalne laga. Maine abhi tak Raj ke lund ke juice ka swad nahin liya tha is liye mujhe uske lund ke juice ka swad bahut achchha lag raha tha. Main uske lund ka saara juice nigal gayi. Jay bahut khush ho gaya aur bola, aaj to maza aa gaya. Chudwaogi. Maine kaha, nahin. Wo bola, kyon. Abhi to kah rahi thi ki kuchh aisa hi samjah lo. Ab kah rahi ho, nahin. Maine kaha, tumhara bahut bada hai. Dard bahut hoga. Wo bola, to kya hua, maza bhi to aayega. Itna kah kar usne mujhe bed par lita diya aur meri chut ko sahlane laga. Mere saare badan mein bijli si daudne lagi. Usne apne hoth mere hothon par rakh diye. Maine bhi josh ke mare uske hothon ko choomna shuru kar diya. Thodi der baad Jay ne ek ungli meri chut mein dal di aur andar bahar karne laga to mujhe khoob maza aane laga. Maine bhi josh ke mare apna chutad uthana shuru kar diya. Thodi hi der baad mujhe laga ki meri chut se kuchh nikalne wala hai. Maine sharmate huye Jay se kaha, apni ungli bahar nikal lo. Wo bola, kyon, achchha nahin lag raha hai. Maine kaha, bahut achchha lag raha hai. Lekin mujhe lag raha hai ki meri chut se kuchh nikalne wala hai. Wo bola, ye to bahut achchhi baat hai. Jaise mere lund se juice nikla tha usi tarah tumhari chut se bhi juice niklega. Maine nahin janti thi ki aurat ki chut se bhi juice nikalta hai kyon ki aaj tak meri chut ka juice kabhi nikla hi nahin tha.
Itna kah kar Jay utha aur mere upar 69 ki position mein ho gaya. Usne apni jeebh meri clit par phirate huye meri chut ko chatna shuru kar diya. Mere saare badan mein sansani si hone lagi. Maine Jay ka lund muh mein le liya aur choosne lagi. Main ek haath se Jay ka sir apni chut par dabane lagi to wo meri chut ko aur jyada tezi ke saath chatne laga. Main aur jyada josh mein aa gayi. Maine Jay ka lund teji ke saath choosna shuru kar diya. Ab tak main ek dam bekabu ho chuki thi aur chahti thi ki Jay mujhe chod de. Tabhi meri chut se kuchh garam garam sa nikalne laga. Mujhe bahut achchha lag raha tha. Jay ne meri chut ka saara ka saara juice chat liya. Jay ka lund bhi phir se khada ho chuka tha. Meri chut ka saara juice chat lene ke baad Jay mere pairon ke beech aa gaya. Usne mere dono pairon ko phaila kar apne lund ka supada meri chut ke beech rakh diya. Uske baad usne mere dono boobs ko masalte huye apne lund ke supade ko meri chut par ragadna shuru kar diya. Mere saare badan mein gudgudi si hone lagi aur josh mein aa kar main siskariyan bharne lagi.
Thodi hi der mein uska lund poori tarah se tight ho gaya. Tabhi usne ek dhakka laga diya. Dard ke mare mere muh se cheekh nikal gayi. Uske lund ka supada meri chut mein ghus gaya tha. Mujhe lag raha tha ki kisi ne garam lohe ko ball meri chut mein ghused di ho. Lekin maine Jay ko bilkul bhi mana nahin kiya kyon ki main poore josh mein aa chuki thi aur Jay ka poora lund apni chut ke andar lena chahti thi. Tabhi usne ek jor ka dhakka aur laga diya. Dard ke mare mere muh jor ki cheekh nikli aur meri aankhon mein aansoo aa gaye. Lag raha tha ki jaise koyi garam loha meri chut ko cheerte huye andar ghus gaya ho. Maine kaha, bahar nikal lo apna lund, bahut dard ho raha hai. Usne kaha, thoda bardast karo, phir khoob maza aayega. Uska lund meri chut mein 3" tak ghus chuka tha. Tabhi usne ek dhakka aur lagaya. Main dard se tadap uthi. Lag raha tha ki koyi meri chut ko buri tarah se phaila raha ho. Meri chut uski seema se bahut jyada phail chuki thi. Uska lund 4" tak meri chut mein ghus chuka tha. Maine kaha, Jay, ab rahne do, bahut dard ho raha hai. Tum itna lund hi dal kar mujhe chod do. Baki ka lund baad mein ghusa dena. Wo bola, baad mein kyon, kya tum mera poora lund apni chut mein nahin lena chahti. Maine kaha, lena chahti hoon. Wo bola, to phir poora andar lo. Itna kahne ke baad usne poore takat se ek jor ka dhakka aur mara. Dard ke mare main tadap uthi aur meri aankhon ke samne andhera chhane laga. Uska lund meri chut mein 5" tak ghus gaya tha. Main rone lagi. Wo bola, ro kyon rahi ho. Maine kaha, bahut dard ho raha hai. Mujhse ye dard bardast nahin ho raha hai. Meri chut phat jayegi.
Tabhi callbell baji. Hum dono ghabda gaye. Jay bola, pata nahin kaun aa gaya is samay. Maine kaha, ab to rahne do aur ja kar dekho ki kaun aaya hai. Wo bola, jata hoon, pahle main poora lund to ghusa doon. Maine kaha, baad mein ghusa dena. Wo bola, nahin, main abhi ghusaunga. Tum apne hothon ko jor se jakad lo jis se tumhare muh se cheekh na nikle. Maine apne hothon ko jor se jakad liya. Usne meri kamar ko pakad kar bahut hi jor ka dhakka laga diya. Main machhli ki tarah tadapne lagi. Mujhe lag raha tha ki meri chut phat jayegi. Mere muh se cheekh nikalne hi wali thi ki Jay ne apne haath se mera muh daba diya. Uske baad usne poore takat ke saath 2 dhakke aur laga diye. Mere muh se kewal goo goo ki aawaz hi nikal payi aur uska poora ka poora lund meri chut mein sama gaya. Main dard ke mare tadap rahi thi aur mera saara badan pasine se naha gaya tha. Mere pair thar thar kanp rahe the. Mera dil bahut teji ke saath dhadakne laga tha aur meri sansein bahut tej chalne lagi thi. Lag raha tha ki mera dil abhi mere muh ke raste bahar aa jayega.
Jara sa rukne ke baad Jay ne ek jhatke se apna poora ka poora lund bahar kheech liya. Mujhe laga ki meri chut bhi uske lund ke saath hi bahar aa jayegi. Puk ki aawaz ke saath uska lund meri chut se bahar aa gaya. Usne mujhe apna lund dikhate huye kaha, dekho bhabhi, tumhare kunwari chut ki nishani mere lund par lagi huyi hai. Maine dekha ki uske lund par dher saara khoon laga hua tha. Tabhi usne apne lund ke supade ko phir se meri chut ke muh par rakha aur poore takat ke saath jor ka dhakka lagate huye apna poora lund meri chut mein ghusane ki koshish ki. Lekin ek dhakke mein wo apna poora lund meri chut mein nahin ghusa paya. Usne 2 dhakke aur lagaye tab kahin ja kar uska lund meri chut mein poora ghus paya. Main dard se tadapte huye cheekhne lagi lekin Jay kuchh sun hi nahin raha tha. Poora lund ghusa dene ke baad usne phir se ek hi jhatke mein apna lund bahar nikal liya.
Tabhi phir se callbell baji. Maine kaha, pahle ja kar dekho to sahi ki kaun hai. Wo bola, abhi jata hoon. Usne phir se 2 dhakke lagaye aur apna poora ka poora lund meri chut mein ghusa diya. Poora lund meri chut mein ghusane ke baad usne ek hi jhatke se apna poora ka poora lund bahar kheech liya. Aisa usne 3-4 baar kiya. Uske baad wo hat gaya. Main uthna chahti thi lekin dard ke mare main uth nahin pa rahi thi. Meri chut mein bahut dard ho raha tha. Main sochne lagi ki abhi to usne kewal apna poora lund hi meri chut mein ghusaya hai. Jab wo apna poora lund ghusate huye meri chudayi karega tab mera kya haal hoga. Main to mar hi jaungi.
Jay ne lungi pahan li aur kaha, tum bathroom mein chali jao. Main dekhta hoon kaun aaya hai. Maine kaha, dard ke mare mera to bura haal hai. Main uth hi nahin pa rahi hoon aur tum kah rahe ho ki bathroom mein chali jao. Wo bola, phir tum chadar odh kar leti raho. Main ja kar dekhta hoon ki kaun aaya hai. Maine chadar odh li. Jay darwaza kholne chala gaya.
Thodi hi der mein Jay ek aurat ke saath mere paas aaya. Wo aurat bahut hi khoobsurat thi. Maine puchha, kaun hai ye. Wo bola, ye Nisha hai. Nisha ne Jay se puchha, ye to tumhari bhabhi hai na. Jay ne kaha, haan. Wo boli, ye chadar odh kar kyon leti huyi hain. Tabiyat to theek hai inki. Jay bola, main inki tabiyat hi theek kar raha tha ki tum aa gayi. Maine bhabhi se bathroom mein chale jane ko kaha lekin ye khadi hi nahin ho pa rahi thi. Is liye inhone chadar odh li hai. Itna kah kar Jay ne mere upar se chadar hata di. Nisha meri halat dekh kar hasne lagi. Jay ne kaha, has kyon rahi ho. Tumhari halat to is se bhi jyada kharab ho gayi thi. Wo boli, kya tumne apni bhabhi ko aaj pahli baar choda hai. Jay ne kaha, abhi choda kahan hai. Abhi to maine kewal apna poora lund hi inki chut mein ghusaya tha ki tum aa gayi.

Jay ne mujhse kaha, bhabhi, ye Nisha hai. Hamare pados mein rahti hai. Ise mera lund bahut pasand hai. Ye mujhse chudwane aayi hai. Maine kaha, kab se chod rahe ho ise. Jay bola, lagbhag 2 saal se. Maine puchha, ise tumhara lund apni chut mein lene mein takleef nahin hoti. Tumne to abhi meri chut mein kewal apna lund hi ghuasaya hai aur meri halat ek dam kharab ho gayi hai. Nisha boli, pahli pahli baar to Jay ne mujhe mar hi dala tha. Is ne badi berahmi se apna poora ka poora lund meri chut mein ghused diya tha. Main bahut cheekhi aur chillayi thi lekin isne mujh par koyi raham nahin kiya tha. Meri chut ek dam sooj gayi thi aur kayi jagah se kat phat gayi thi. 2 dino tak main theek se chal phir bhi nahin pa rahi thi. Lekin 1 baar Jay se chudwane ke baad main apne aap ko rok nahin payi kyon ki isne mujhe bahut hi achchhi tarah se choda tha. Mujhe apne pati se chudwane mein aisa maza kabhi nahin mila tha.
2 dino tak maine apni chut ki garam paani se khoob sikayi ki tab kahin ja kar main kuchh chalne phirne ke kabil huyi. Uske baad main phir se iske paas aa gayi. Isne mujhe saara din bahut hi buri tarah se choda. Sham ko jab main ghar wapas gayi tab tak ye mujhe 5 baar chod chuka tha. Uske baad se to main iske lund ki deewani ho gayi hoon. Aaj tumne bhi iska poora lund apni chut mein le liya hai. Ab jab ye tumhein chodega tab tumhein pata chal jayega ki asli chudayi kya hoti hai aur usmein kitna maza aata hai. Maine kaha, main bhi to Jay se chudwa kar jawani ka maza lena chahti hoon. Abhi isne meri chut mein apna poora lund ghusaya hi tha ki tum aa gayi. Tum thodi der aaram kar lo. Pahle mujhe Jay se chudwa lene do uske baad tum chudwa lena. Nisha boli, nahin didi, pahle tum mujhe Jay se chudwa lene do. Uske baad jab Jay tumhari chudayi karega to jaldi nahin jhadega aur tumhein pahli pahli baar ki chudayi mein hi poora maza aa jayega. Jay bola, bhabhi, Nisha theek kah rahi hai. Pahle mujhe iski chudayi kar lene do. Uske baad jab main tumhari chudayi karunga tab tumhein khoob maza aayega. Maine kaha, jaisa tum theek samjho waisa karo.
Jay ne Nisha se kapde utarne ko kaha to usne apne kapde utar diye aur ek dam nangi ho gayi. Nisha ka badan ek dam gora tha aur wo mujhse bhi jyada khoobsurat thi. Maine Jay se kaha, tumhari pasand to bahut hi achchhi hai. Nisha Jay ke lund ko muh mein lekar choosne lagi. Thodi hi der mein Jay ka lund khada ho gaya. Meri chut bhi josh ke mare phir se geeli hone lagi. Main bhi jadli se jaldi Jay se chudwana chahti thi. Main janti thi ki Jay se chudwane mein mujhe khoob maza aayega. Agar Nisha nahin aayi hoti to ab tak Jay meri chudayi kar chuka hota.
Nisha doggy style mein ho gayi to Jay uske pichhe aa gaya. Jay ne apna lund Nisha ki chut mein ghusana shuru kar diya. Nisha ke muh sa jara sa bhi aawaz nahin nikal rahi thi aur Jay ka poora ka poora lund uski chut mein sama gaya. Main aankhein phade Nisha ko dekhti rahi. Poora lund ghusa dene ke baad Jay ne Nisha ki kamar ko jor se pakad liya aur bahut hi jor jor ke dhakke lagate huye uski chudayi karne laga. Ab har dhakke ke saath Nisha ke muh se ohh.... aah.... ki aawaz nikalne lagi. 2 min mein hi Nisha poori tarah se mast ho gayi aur usne aur.... tej.... aur.... tej.... phad do meri chut ko.... kagte huye Jay se chudwana shuru kar diya. Wo apna chutad aage pichhe karte huye Jay ka saath dene lagi thi. Jay bhi poore takat ke saath bahut jor jor ke dhakke laga raha tha. Jay ka 8" lamba aur khoob mota lund Nisha ki chut mein sata sat andar bahar ho raha tha. Uski chut ki lips ne Jay ke lund ko jakad rakha tha. Jay ne mujhse puchha, bhabhi, kaisa lag raha hai. Achchhi tarah se chod raha hoon na. Maine kaha, tumhara to jawab nahin hai. Tum to bahut hi achchhi tarah se Nisha ki chudayi kar rahe ho. Meri bhi chudayi isi tarah karna. Jay ne kaha, bhabhi, abhi tumne poori tarah se Nisha ki chudayi kahan dekhi hai. Ab dekho ki main Nisha ke saath kya karta hoon.
15 min gujar chuke the. Nisha ab tak 2 baar jhad chuki thi. Jay ne apna lund Nisha ki chut se bahar nikala aur Nisha ki gaand mein ghusne laga. Main aankhein phade Jay ke lund ko Nisha ki gaand mein ghusta hua dekhti rahi. Thodi hi der mein Jay a poora ka poora lund Nisha ki gaand mein sama gaya. Uske baad Jay ne bahut hi buri tarah se Nisha ki gaand marni shuru kar di. Nisha bhi poori tarah se mast ho chuki thi. Nisha ko chudwata hua dekh kar meri chut geeli huyi ja rahi thi. Main bhi apni chut mein ungli dal kar andar bahar karne lagi. Thodi der baad Jay ne apna lund Nisha ki gaand se bahar nikal kar uski chut mein dal diya aur poore takat ke saath jor jor ke dhakke lagate huye uski chudayi karne laga. Jay bahut hi achchhi tarah se Nisha ki chudayi kar raha tha aur uski gaand mar raha tha.
Lagbhag 30 min ki chudayi ke baad Jay jhad gaya. Nisha bhi 4 baar jhad chuki thi. Lund ka saara juice Nisha ki chut mein nikal dene ke baad Jay ne apna lund uski chut se bahar nikala to Nisha ne turant hi uske lund ko apne muh mein le liya aur uske lund ko chat chat kar saaf karne lagi. Uske baad Nisha ne apne kapde pahne aur mujhse boli, didi, ab tum saara din Jay se chudayi ka maza lo. Uske baad wo ghar chali gayi. Mere dimag mein baar baar Nisha ki chudayi ka scene ghoom raha tha. Jay ne Nisha ko bahut hi achchhi tarah se choda tha.
15-20 min ke baad Jay bola, tum mera lund sahlao, ab main tumhari chudayi karunga. Main to Jay ke lund ki deewani ho chuki thi. Maine turant hi uske lund ko haath mein pakad liya aur sahlane lagi. Usne mere boobs ko masalte huye mere hothon ko choomna shuru kar diya. Thodi hi der mein uska lund tight ho gaya. Wo bola, ab thodi der tak tum muh mein lekar chooso ise. Is se mera lund aur jyada tight ho jayega. Maine Jay ke lund ko apne muh mein le liya aur teji ke saath choosne lagi. Mujhe bahut hi achchha lag raha tha. Main uska lund choosti rahi aur wo josh mein aa kar aahein bharte huye mere boobs ko masalta raha. Thodi hi der mein uska lund poori tarah se tight ho gaya.
Uske baad Jay mere pairon ke beech aa gaya. Usne mere pairon ko mod kar mere kandhe par sata kar daba diya. Main ek dam dohri ho gayi aur meri chut upar uth gayi. Main is style mein Raj se kayi baar chudwa chuki thi. Is style mein chudwane par Raj ka 3" lamba lund bhi meri chut mein jyada gahrayi tak ghus jata tha. Jay ka lund to Raj ke lund bahut jyada lamba aur mota tha. Main janti thi ki mujhe Jay se chudwane mein bahut jyada takleef hone wali hai lekin mujhe ye bhi maloom tha ki mujhe maza bhi khoob aayega.
Jay ne apne lund ka supada meri chut ke muh par rakhte huye kaha, bhabhi, aaj main pahli pahli baar tumhari chudayi karne ja raha hoon. Tum chahe jitna bhi cheekhogi ya chillaogi main tumhari ek bhi nahin sununga kyon ki isi tarah ki chudayi mein aurat ko maza aata hai aur wo apni pahli pahli baar ki chudayi ko saari zindagi yaad karti hai. Main tumhari chut mein poora ka poora lund ghusate huye tumhein bahut hi buri tarah se chodunga. Maine kaha, Jay plz, aisa mat karo. Mujhe bahut dard hoga. Main mar jaungi. Wo bola, phir mujhse chudwane ka irada chhod do. Main tumhein nahin chodunga. Itna kah kar usne apna lund meri chut ke muh par se hata liya. Main theek usi tarah se tadap uthi jaise kayi dino ke bhookhe ke samne se khane ki thali hata li gayi ho. Maine kaha, achchha baba, tum jaise chaho mujhe chodo. Main tumhein mana nahin karungi. Wo bola, phir theek hai.
Usne apne lund ka supada phir se meri chut ke muh par rakh diya aur apne saare badan ka jor dete huye ek dhakka mara. Mere muh se jor ki cheekh nikli. Main dard ke mare tadapne lagi jab ki main uska poora lund apni chut mein ek baar andar le chuki thi. Lag raha tha ki koyi garam loha meri chut ko cheer kar andar ghus gaya ho. Meri chut ka muh uski seema se bahut jyada phail gaya tha. Usne mujhe is tarah se pakad rakha tha ki main jara sa bhi hil dul nahin pa rahi thi. Jay ka lund is ek hi dhaake mein meri chut mein 4" tak ghus chuka tha. Iske pahle ki main Jay ko mana kar pati usne phir se ek bahut hi jor ka dhakka laga diya. Mera saara badan thar thar kanpne laga. Main pasine se naha gayi. Main dard ke mare jor jor se chillane lagi. Maine Jay se ruk jane ko kaha lekin Jay to jaise pagal ho chuka tha. Wo to kuchh sun hi nahin raha tha. Uska lund doosre dhakke ke saath hi meri chut mein aur jyada gahrayi tak sama gaya. Usne poore takat ke saath bahut hi jor ka teesra dhakka lagaya. Is dhakke ke saath hi uska poora ka poora lund meri chut mein sama gaya.
Poora lund meri chut mein ghusa dene ke baad Jay ruk gaya aur mere boobs ko masalte huye bola, kyon bhabhi, maza aaya na. Maine kaha, tum bade beraham ho. Tumne to mujhe mar hi dala. Dheere dheere nahin ghusa sakte the kya. Wo bola, 3 hi dhakke to lagaye hain maine. Is tarah se lund ghusane mein jo maza aata hai wo maza dheere dheere ghusane mein kahan hai. Itna kahne ke baad Jay ne dhakke lagane shuru kar diye. Meri chut ne uske lund ko itni buri ratah se jakad rakha tha ki wo chah kar bhi teji ke saath dhakke nahin laga pa raha tha. Mujhe bhi bahut tej dard ho raha tha aur mere muh se cheekh nikal rahi thi. Wo dhakke lagata raha. Dheere dheere meri chut ne uske lund ko rasta dena shuru kar diya to mera dard kuchh kam hone laga. Main dard ke mare aahein bharti rahi aur Jay dhakke par dhakke lagaye ja raha tha. Meri chut ne abhi bhi uske lund ko buri tarah se jakad rakha tha is wajah se Jay ka lund aasani se meri chut mein andar bahar nahin ho pa raha tha. Wo mujhe dheere dheere chodta raha.
5 min ki chudayi ke baad jab main jhad gayi to meri chut geeli ho gayi. Meri chut ne bhi ab Jay ke lund ko thoda sa rasta de diya tha. Jay ne apni speed badhani shuru kar di. Mera dard bhi ab bahut had tak kam ho chuka tha aur mujhe bhi maza aane laga tha. Jay apni speed badhata raha. Ab wo poore josh ke saath mujhe chod raha tha. Main bhi mast ho chuki thi. Mujhe isi tarah ki chudayi ke liye itne dino se tadap rahi thi.
5 min ki chudayi ke baad main phir se jhad gayi. Ab meri chut poori tarah se geeli ho chuki thi. Meri chut ka dher saara juice Jay ke lund par bhi lag gaya tha. Meri chut ne bhi ab Jay ke lund se haar man li thi aur apna muh khol kar uske lund ko poora rasta de diya. Ab uska lund meri chut mein sata sat andar bahar hone laga tha. Jay ki speed bhi ab bahut tej ho chuki thi. Saara bed jor jor se hil raha tha. Lag raha tha ki jaise room mein toofan aa gaya ho. Main bhi josh mein aa kar apna chutad uthane ki koshish kar rahi thi lekin Jay ne mujhe itni buri tarah se jakad rakha tha ki main chah kar bhi apna chutad nahin utha pa rahi thi. Jay jab apna lund meri chut mein andar ghusane lagta to wo mere pairon ko mere kandhe par jor se daba deta tha. Aisa karne se meri chut ek dam upar uth jati thi aur uska lund meri chut mein poori gahrayi tak ghus jata tha. Uske lund ka supada meri bachchedani ke muh ka chumban lete huye use pichhe ki taraf dhakel raha tha. Mujhe ismein khoob maza aa raha tha. Jay mujhe bahut hi buri tarah se chod raha tha.
10 min ki chudayi ke baad main teesri baar jhad gayi. Main poore josh mein thi aur meri josh bhari siskaryan room mein goonj rahi thi. Main ab Jay se aur... tej... aur.... tej.... khoob..... jor..... jor.... se.... chodo.... mujhe...... phad.... do.... apni bhabhi ki chut..... ko..... kahte huye chudwa rahi thi. Jay bhi josh mein aa kar aahein bharta hua mujhe bahut buri tarah se chod raha tha. Jay takatwar tha hi. Wo bahut jor jor ke dhakke laga raha tha. Mere badan ka saara jod hilne laga tha. Room mein dhap dhap aur chap chap ki aawaz goonj rahi thi. Saath hi saath poora bed jor jor se hil raha tha.
15 min ki chudayi ke baad jab Jay meri chut mein jhad gaya to main bhi uske saath hi saath chauthi baar jhad gayi. Usne mere pair chhod diye aur apna lund meri chut mein hi dale huye mere upar let gaya. Uska lund aur meri chut hum dono ke juice se ek dam bheeg chuka tha. Dher saara juice bed ke chadar par bhi lag gaya tha aur meri janghon par bhi. Jay mere upar hi leta raha. Hum dono ek doosre ko choomte rahe. Main Jay ki peeth aur kamar ko sahlati rahi. Wo mere hothon ko choomta raha aur meri boobs ko masalta raha.
Wo mujhse kahne laga, tumne bhaiya se bhale hi bahut baar chudwaya hai lekin tumhari chut mere lund ke liye kisi kunwari chut se kam nahin thi. Bhaiya to tumhein aurat nahin bana paye the lekin maine tumhein ab ladki se aadhi aurat bana diya hai. Maine kaha, aadhi kyon, ab to tumne mujhe poori tarah se aurat bana diya hai. Wo bola, abhi maine tumhein poori tarah se aurat kahan banaya hai. Thodi der baad main tumhein poori tarah se aurat bana doonga. Maine kaha, wo kaise. Wo bola, tumne dekha tha na ki maine Nisha ki gaand aur chut dono ko buri tarah se choda tha. Abhi to maine kewal tumhari chut ki hi chudayi ki hai. Jab main tumhari gaand bhi mar loonga tab tum poori tarah se aurat ban jaogi. Maine kaha, plz. aisa mat karo. Meri chut mein pahle se hi bahut dard ho raha hai. Agar tum aaj hi meri gaand bhi mar doge to main to bed par se uthne ke kabil bhi nahin rah jaungi. Wo bola, to kya hua. Main tumhein aaj poori tarah se aurat bana kar hi dam loonga.
15 min gujar gaye to Jay ka lund meri chut mein hi phir se khada hone laga. Jaise hi uska lund khada hua usne phir se meri chudayi shuru kar di. Is baar mujhe bahut halka sa dard hi ho raha tha kyon ki usne apna lund meri chut se bahar hi nahin nikala tha. Is baar mujhe maza khoob aa raha tha. Jay poore josh aur takat ke saath jor jor ke dhakke lagata hua mujhe chod raha tha. 2 min mein hi main ek dam mast ho gayi thi aur chutad utha utha kar Jay se chudwane lagi.
5 min ki chudayi ke baad jab main jhad gayi to Jay ne apna lund meri chut se bahar nikal liya. Uska lund meri chut ke juice se ek dam bheega hua tha. Usne mujhe doggy style mein kar diya. Uske baad usne apne lund ka supada meri gaand ke chhed par rakh diya aur meri kamar ko jor se pakad liya. Main dar gayi kyon ki ab mujhe bahut jyada takleef hone wali thi. Uske baad usne ek dhakka mara to meri to jaan hi nikal gayi. Uske lund ka supada meri gaand ko cheerta hua andar ghus gaya. Main dard ke mare jor jor se cheekhne lagi. Tabhi usne doosra dhakka laga diya. Is baar ka dhakka inte jor ka tha ki main dard ke mare tadap uthi. Main bahut hi buri tarah se cheekhne lagi. Uska lund is dhakke ke saath hi meri gaand mein 4" tak ghus gaya. Main rone lagi. Maine kaha, apna lund bahar nikal lo nahin to main mar jaungi. Bahut dard ho raha hai. Meri gaand phat jayegi. Jay ne ek jhatke se apna lund meri gaand se bahar nikal kar meri chut mein ghused diya. Uske baad usne meri chudayi shuru kar di. Mujhe thodi hi der mein phir se maza aane laga aur main gaand ke dard ko bhool gayi.
5 min ki chudayi ke baad main phir se jhad gayi to uska lund phir se geela ho gaya. Usne apna lund meri chut se bahar nikal kar ek jhatke se meri gaand mein dal diya. Mere muh se jor ki cheekh nikli. Uske baad usne jor ka dhakka lagaya. Is dhakke ke saath hi uska lund meri gaand mein aur jyada gahrayi tak ghus gaya. Main jor se chillayi, Jay, main mar jaungi. Wo bola, shant ho jao. Kya tumne aaj tak kabhi suna hai ki kisi aurat ki maut chudwane se ya gaand marwane se huyi hai. Maine kaha, nahin. Wo bola, phir ghabdao mat, tum marogi nahin kewal dard bahut hoga. Uske baad to tum khud hi roj roj mujhse gaand bhi marwaogi aur chut ki chudayi bhi karwaogi. Itna kahne ke baad usne poore takat ke saath phir se ek dhakka mara. Mera badan pasine se lathpath ho gaya. Meri aankhon ke samne andhera chhane laga. Main dard ke mare jor jor se cheekhne lagi. Jay ne mere upar jara sa raham nahin kiya aur bahut jordar ek dhakka aur laga diya. Is dhakke ke saath hi uska poora ka poora lund meri gaand mein sama gaya. Main rone lagi thi aur meri aankhon se aansoo bah rahe the.
Usne mujhe bina koyi mauka diye hi apna poora ka poora lund bahar kheech liya aur phir ek jhatke wapas meri gaand mein ghused diya. Main phir se cheekhi. Usne meri cheekh par koyi bhi dhayan nahin diya aur na hi mujh par koyi raham hi kiya. Usne aisa 4-5 baar kiya. Maine dekha ki uska lund khoon se sana hua tha. Meri gaand ki halat ek dam kharab ho chuki thi. Uske baad usne apna lund meri chut mein ghusa kar meri chudayi shuru kar di. Thodi hi der mein main phir se saara dard bhool gayi aur mujhe maza aane laga.
10 min ki chudayi ke baad main phir se jhad gayi. Jay ne apna lund meri chut se bahar nikala aur meri gaand mein ghused diya. Main phir se chillayi. Lekin is baar Jay ruka nahin. Usne teji ke saath meri gaand marni shuru kar di. Lagbhag 5 min tak main cheekhti rahi. Phir dheere dheere shant ho gayi. Ab mujhe gaand marwane mein bhi maza aane laga tha. 10 min tak meri gaand marne ke baad Jay ne apna lund meri chut mein ghusa diya aur meri chudayi karne laga. Main ek dam mast ho chuki thi aur siskariyan bharne lagi thi.
10 min ki chudayi ke baad main phir se jhad gayi to Jay ne apna lund meri chut se nikal kar meri gaand mein dal diya. Uske baad usne teji ke saath meri gaand marni shuru kar di. 10 min tak meri gaand mare ke baad jab wo jhadne ko hua to usne apna lund meri gaand se nikal kar wapas meri chut mein dal diya. Uske baad usne bahut hi buri tarah se meri chudayi karni shuru kar di. Mujhe khoob maza aa raha tha. Lagbhag 10 min tak mujhe bahut hi achchhi tarah se chodne ke baad wo meri chut mein hi jhad gaya.
Thodi der baad jab usne apna lund meri chut se bahar nikala to maine kaha, ab to tumne mujhe poori tarah se aurat bana diya. Wo bola, abhi kahan. Maine kaha, ab kya baki hai. Wo bola, abhi maine theek se tumhari gaand kahan mari hai. Main to abhi tumhari gaand ko dheela kar raha tha. Agli baar main kewal tumhari gaand marunga aur apne lund ka saara juice tumhari gaand mein nikal doonga. Uske baad tum poori tarah se aurat ban jaogi.
45 min ke baad Jay ka lund khada ho gaya to usne meri gaand marni shuru kar di. Pahle to mujhe bahut dard hua lekin thodi hi der baad mera saara dard khatam ho gaya. Jay bahut buri tarah se meri gaand mar raha tha. Main bhi ab mast ho chuki thi. Mujhe bhi ab khoob maza aa raha tha. Main nahin janti thi ki gaand marwane mein bhi itna maza aata hai. Is baar usne meri chut ko chhua tak nahin kewal meri gaand marta raha. Usne lagbhag 45 min tak khoob jam kar meri gaand mari aur phir meri gaand mein hi jhad gaya. Is dauran josh ke mare meri chut se 2 baar paani bhi nikal chuka tha. Lund ka saara juice meri gaand mein nikal dene ke baad Jay hat gaya aur mere bagal mein let gaya. Maine muskurate huye kaha, ab to main poori tarah se aurat ban gayi hoon ya abhi kuchh aur bhi baki hai. Wo bola, nahin, ab to maine tumhein poori tarah se aurat bana diya hai.
Wo bola, shadi mein ladka ladki ki maang mein sidoor bharta hai. Bolo, bharta hai ya nahin. Maine kaha, haan, bharta hai. Uske baad wo ladki us ladke ke saath suhagraat manati. Manati hai ya nahin. Maine kaha, manati hai. Wo bola, jab ladke ka lund pahli baar ladki ki chut mein ghusta hai tab khoon nikalta hai. Nikalta hai ya nahin. Maine kaha, nikalta to hai. Wo bola, wo khoon nahin hota. Ladki ki chut ladke ke lund ko apne khoon ka tika laga kar us ladke ke lund se shadi kar leti hai. Uske baad wo ladki ladki nahin rahti, aurat ban jati hai. Maine tumhari chut mein apna lund ghusaya to tumhari chut ne mere lund ko apne khoon ka tika lagaya aur mere lund se se shadi kar li. Uske baad jab maine tumhari gaand mein apna lund ghusaya to tumhari gaand ne bhi mere lund ko apne khoon ka tika lagaya aur mere lund se shadi kar li. Ab mera lund tumhari chut aur gaand ka pati ho gaya hai aur tum poori tarah se aurat ban gayi ho. Maine kaha, lekin tumhare bhaiya ne jab apna lund pahli baar meri chut mein ghusaya tha ato unke lund ko meri chut ne khoon ka tika nahin lagaya tha. Jay bola, tumhari chut ne bhaiya ke lund ko khoon ka tika isliye nahin lagaya tha kyon ki unka lund abhut chhota tha aur tumhari chut ko bhaiya ka lund pasand nahin aaya tha. Tumhari chut aur gaand ne mere lund ko apne khoon ka tika isliye lagaya kyon ki tumhari gaand aur chut ko mera lund pasand aa gaya tha. Uski baat sun kar main jor jor se hasne lagi. Mere saath hi saath wo bhi hasne laga.
Saara din Jay meri chudayi karta raha aur meri gaand marta raha. Sham ke 5 baje Raj ka phone aaya ki office mein kuchh kam hone ki wajah se wo raat ke 11 baje tak aayenge. Ye sun kar Jay khush ho gaya aur main bhi. Raat ke 11 baje tak Jay ne mujhe 5 baar choda aur 3 baar meri gaand mari. Mujhe aaj pahli baar jawani ka asli maza mila tha aur main ek dam mast ho gayi thi.
Raat ke 11 baje Raj wapas aa gaye. Meri gaand aur chut buri tarah se sooj gayi thi. Main bed par se uthne ke kabil hi nahin rah gayi thi. Jay darwaza kholne gaya to maine ek chadar odh li. Darwaza kholne ke baad Jay apne room mein chala gaya. Raj mere paas aaye. Unhone mujhe chadar odh kar lete huye dekha to bole, kya hua. Maine kaha, wahi jo hona chahiye tha. Maine aaj Jay se saara din khoob jam kar chudwaya hai. Usne meri gaand bhi mari hai. Aaj mujhe jawani ka asli maza mila hai jo ki tum mujhe kabhi nahin de sakte the. Wo bole, chalo achchha hi hua. Ab tumhein saari zindagi Jay se maza milta rahega. Tumhein kahin idhar udhar jane ki jaroorat nahin padegi. Jay se chudwa kar khush ho na. Maine kaha, haan, main bahut khush hoon. Usne mujhe bahut hi achchhi tarah se choda hai. Main Jay se chudwane ke baad poori tarah se santusht hoon. Tabhi Raj ne mere upar se chadar kheech li aur meri chut aur gaand ko dekhne lage. Wo bole, tumhari chut aur gaand ki halat to ek dam kharab ho gayi hai. Bed ki chadar bhi tum dono ke juice se aur khoon se ek dam bheeg kar kharab ho chuki hai. Maine kaha, haan, main janti hoon. Main is chadar ko saaf nahin karungi. Is se meri yaadein judi huyi hain. Maine ise saari zindagi apne paas sambhal kar rakhungi. Wo bole, theek hai, rakh lena. Uske baad Raj ne bhi meri chudayi ki. Jay ke lund ne meri chut ko itna jyada chauda kar diya tha ki mujhe pata hi nahin chala ki kab unka lund meri chut mein ghusa aur kab bahar nikal gaya. Uske baad hum so gaye.
Subah ko Raj ke office jane ke baad Jay ne phir se meri chudayi shuru kar di. Us din bhi wo college nahin gaya. Wo saara din mujhe chodta raha aur meri gaand marta raha. Ye silsila lagbhag 1 mahine tak chala. 1 mahine tak maine Jay se khoob maza liya. Uske baad Jay 20 dino ke liye tour par chala gaya. Uske chale jane se main udas rahne lagi.
2 dino ke baad jab Raj office se wapas aaye to unka chehra udas tha. Maine puchha, kya hua. Wo bole, Mehta ko to janti ho na. Maine kaha, wo to hamare boss the. Kya hua unko. Raj bole, us saale ko kya hoga. Aaj usne mujhe apne chamber mein bulaya aur kahne laga ki purana accountant naukari chhod kar chala gaya hai. Agar tum accountant ban na chahte ho to bolo. Maine us se kaha ki mujhe hi accountant bana dijiye. Is par Mehta bola ki tum iske badle kya doge mujhe. Maine us se kaha ki saara kuchh aap ka hi to hai. Mehta kahne laga ki Sharma bhi accountant ban na chahta hai. Badle mein wo mujhe ek raat ke liye apni biwi dega. Tum kya doge. Agar tum do raat ke liye apni biwi mujhe de do to main tumhein accountant bana doonga. Maine to Mehta se kah diya ki aisa nahin ho sakta.
Maine Raj se kaha, Mehta hai hi aisa aadmi. Wo apne saath hum bistar hone par hi kisi ko tarakki deta hai. Office ki kayi ladkiyan uske saath hum bistar ho chuki hain. Rani ko to tum jante hi ho. Wo meri saheli thi. Ek din Mehta ne us se bhi yahi baat kahi thi. Usne use apna PA banane ka lalach diya tha. Rani ko jyada paiso ki jaroorat thi isliye wo razi ho gayi thi. Wo Mehta ke saath ham bistar huyi aur uski PA ban gayi. 3 dino tak Rani office nahin aayi. Teesre din jab Rani office aayi to maine uska halchal poochha. Rani ne mujhe bataya tha ki wo Mehta ke saath hum bister hone ke baad chalne phirne ke kabil nahin rah gayi thi. Maine us se poochha ki Mehta ne uske saath aisa kya kar diya. Usne mujhe bataya ki Mehta ka lund 10" lamba aur bahut jyada mota tha. Tab mujhe uski baat par vishwas hi nahin hua tha. Jab maine Jay ka lund dekha to mujhe poora vishwas ho gaya hai ki Rani sahi kah rahi thi. Main to Jay ke 8" lambe lund se chudwane ki aadi ho chuki hoon. Mehta ka lund 10" lamba hai. Us se chudwane mein mujhe aur jyada maza aayega. Jay bhi tour par gaya hai is liye meri chut mein khujli bhi ho rahi hai. Tum bhi accountant ban jao. Is se tumhari salery doguni ho jayegi aur hamari jindagi aur jyada achchhi tarah se gujregi. Mujhe bhi chudwane ka mauka mil jayega. Raj bole, tum kya kah rahi ho. Maine kaha, main theek hi kah rahi hoon. Raj se chudwane ke baad meri chut ek dam chaudi ho hi chuki hai. Mehta se do raat chudwane mein mere upar jyada pharak nahin padta, bas meri chut thodi se aur chaudi ho jayegi. Ye baat kisi ko pata bhi nahin chalegi. Bas kewal tum razi ho jao. Kya tum nahin chahte ki mujhe jawani ka bharpoor maza mile.
Raj soch mein pad gaye. Thodi der baad wo bole, main kal Mehta se baat karunga. Maine kaha, theek hai. Doosre din jab Raj office se wapas aaye to unka chehra udas tha. Maine puchha, ab kya hua. Kya Mehta razi nahin hua. Wo bole, ab wo 4 din ke liye hum bistar hone ko kah raha hai. Office ke 2 log aur apni biwi use dene ke liye taayr hain. Maine kaha, tum abhi use phone karke kah do. Nahin to jitna jyada der karoge mujhe utne hi jyada din uske paas rahna padega. Raj ne Mehta ko phone kiya. Mehta ne Raj se kaha, abhi nahin. Abhi main aur intezar karunga. Ho sakta hai ki koyi mujhe apni biwi aur jyada dino ke liye dene ke liye tayyar ho jaye. Raj ne phone rakh diya. Wo udas ho gaye. Maine kaha, tum accountant ban na chahte ho ya nahin. Wo bole, ban na to chahta hoon lekin Mehta man jaye tab na. Maine kaha, tum use dobara phone kar ke kah do ki tum har keemat par accountant ban na chahte ho. Wo chahe jitne dino ke liye mujhe apne paas rakh le. Main janti hoon ki wo bahut ayyash aadmi hai. Wo mujhe ek hafte se jyada apne paas nahin rakhega kyon ki use hamesha nayi nayi ladki chahiye. Raj ne Mehata ko phone kiya. Mehta tayyar ho gaya. Lekin usne kaha ki mujhe aaj hi jana hoga. Maine Raj se kaha, tum mujhe uske ghar chhod do. Jay to yahan hai nahin. Use kuchh bhi pata nahin chalna chahiye.
Raj mujhe Mehta ke ghar chhod kar wapas chale aaye. Mehta ne mujhse kaha, kapde utar do. Ab tumhein 10 dino tak kuchh bhi nahin pahan na hai. Maine kaha, theek hai sir. Rani ne mujhe Mehta ke baare mein sab kuchh bata diya tha ki usne Mehta ko kaise khush kiya tha. Main Mehta ko Rani se bhi jyada khush karna chahti thi. Maine Mehta ko sharab pilayi aur use khoob josh dilaya. Mehta bahut khush ho gaya. Usne apne kapde utare to maine uska lund dekhti hi rah gayi. Uska lund Jay ke lund se bhi jyada lamba aur mota tha. Main samajh gayi ki mujhe phir se dikkat hone wali hai lekin main ye bhi janti thi ki mujhe maza bhi khoob aayega.
Mehta ne meri chut mein apna lund ghusana shuru kiya to mujhe dard hone laga. Mere muh se siskariyan nikalne lagi. Dheere dheere uska lund meri chut mein 8" tak ghus gaya. Uske baad jab Mehta apna lund aur jyada andar ghusne laga to mere muh se cheekh nikalne lagi. Dard ke mare mera bura haal ho raha tha. Mehta mere chehre ko dekh raha tha. Poora lund ghusane ke baad usne mujhe chodna shuru kiya. Thodi der tak main dard ke mare cheekhti rahi phir dheere dheere shant ho gayi. Mujhe maza aane laga to maine Mehta ko khoob josh dila dila kar chudwana shuru kar diya. Maine uske lund ki khoob tareef ki. Wo mujhse bahut khush ho gaya aur bola, aaj tak maine jitni bhi ladkiyon ko choda wo sabhi bahut jyada chillayi aur cheekhi thi. Lekin tum jyada nahin cheekhi aur chillayi aur tumne mera poora ka poora lund apni chut mein le liya. Kya tumhare pati ka lund jyada lamba aur mota hai. Maine Mehta se jhooth bola aur kaha, jee sir. Wo bola, kitna lamba aur mota hai tumhare pati ka lund. Maine kaha, sir, unka lund 8" lamba hai aur bahut mota bhi. Wo bola, phir to tumhari chudayi karne mein mujhe khoob maza aayega. Baki ki ladkiyan cheekhti aur chillati thi is liye mujhe jyada maza nahin aata tha. Tum mujhe poori tarah se khush kar do. Main tumhare pati ko branch manager bana doonga. Maine kaha, main aap ko poori tarah se khush karne ki koshish karungi sir.
Usne mujhe lagbhag 30 min tak khoob jam kar choda. Maine bhi use josh dila dila kar us se khoob jam kar chudwaya. Mujhe bhi khoob maza aaya. Is chudayi ke dauran main 3 baar jhad gayi thi. Lund ka saara juice meri chut mein nikal dene ke baad jab Mehta ne apna lund bahar nikala to maine dekha ki uske lund par bhi thoda sa khoon laga hua tha. Mujhe Jay ki baat yaad aa gayi. Meri chut ne Mehta ke lund ko bhi pasand kar liya tha aur uske lund ko khoon ka tika laga kar uske lund se bhi shadi kar li thi.
Uske baad wo mere bagal mein let gaya. 10 min bhi nahin beete the ki maine uske lund ko muh mein liya aur choosne lagi. Mehta bahut khush ho gaya aur bola, tum to bahut sexy ho. Abhi 10 min bhi nahin beete hain ki tumne mera lund choosna shuru kar diya. Maine kaha, sir, main aap ko poori tarah se khush karna chahti hoon. Main uska lund choosti rahi to 10 min mein hi uska lund phir se khada ho gaya. Usne mujhe phir se chodna shur kiya. Is baar usne mujhe lagbhga 45 min tak choda. Maine bhi use khoob josh dilaya. Maine us se kaha, sir, aap mujhe bahut hi achchhi tarah se chod rahe hain. Itni achchhi tarah se to mere pati mujhe nahin chod pate. Aap ka lund bhi bahut achchha hai. Meri baat sun kar wo bahut khush ho gaya. Maine 6 dino tak tarah tarah ke style mein Mehta se khoob jam kar chudwaya.
Satvein din maine Mehta se kaha, sir, ab main aap ko doosra maza dena chahti hoon. Wo bola, ab kaun sa maza dogi. Maine kaha, kya aapne kabhi kisi ladki ki gaand mari hai. Wo bola, saari ladkiyan mujhse chudwane mein hi itna jyada cheekhti aur chillati thi ki mujhe kabhi kisi ladki ki gaand marne ka mauka hi nahin mila. Kya tum mujhse gaand marwane ke liye tayyar ho. Maine kaha, ji sir. Aap khoob jam kar meri gaand mariye aur maza leejiye. Wo bola, tum phir se cheekhogi aur chillaogi. Maine kaha, sir, pahli pahli baar mujhe thodi to dikkat hogi hi kyon ki aap ka lund mere pati ke lund se jyada lamba aur mota hai. Main apne pati se khoob jam kar gaand marwati hoon. Wo bola, phir theek hai.
4 dino tak Mehta ne khoob jam kar meri gaand mari. Mujhe pahli baar us se gaand marwane mein bahut dard hua aur mein khoob cheekhi bhi lekin baad mein mujhe khoob maza bhi aaya. Meri gaand ko bhi Mehta ka lund pasand aa gaya aur meri gaand ne bhi Mehta ke lund ko khoon ka tika laga kar uske lund ke saath shadi kar li.
10 din gujar gaye to Mehta ne kaha, ab tum chaho to ja sakti ho. Maine kaha, sir, mujhe bidayi nahin denge. Wo bola, bolo kya chahiye. Maine kaha, sir, aapne 4 dino se meri chudayi nahin ki hai. Aap kewal meri gaand ka hi maza lete rahe. Meri chut mein khujli ho rahi hai. Aap ek baar mujhe aur chod deejiye. Wo bola, ye kaun si badi baat hai. Abhi chod deta hoon. Mehta ne phir se meri chudayi ki. Usne mujhe khoob jam kar choda. Main us se chudwa kar ek dam mast ho gayi. Uske baad main ghar wapas chali aayi.
Ghar pahuchte hi Raj ne mujhse poochha, kya hua, kam ban gaya. Maine mazak karte huye kaha, wo tumhein accountant nahin banayega. Raj udas ho gaye aur bole, us saale ne 10 dino tak meri biwi ki chudayi ki aur mujhe accountant bhi nahain banaya. Maine kaha, Mehta ne mujhe khoob jam kar choda hai. Mujhe us se chudwane mein khoob maza aaya aur main ek dam mast ho gayi hoon. Raj udas ho gaye the. Thodi der baad maine kaha, udas mat ho. Mehta tumhein branch manager banane ke liye tayyar ho gaya hai. Meri baat sunkar Raj bahut khush ho gaye. Usnhone mujhe choom liya.
Agle din Mehta ne Raj ko branch manager bana diya. Kuchh dino ke baad Jay bhi wapas aa gaya. Use jab pata chala ki uske bhaiya branch manager ban gaye hain to wo bahut khush ho gaya. Wo nahin janta tha ki maine uske bhaiya ko branch manager kasie banwaya hai. Mujhe ab Mehta aksar apne ghar bulaya karta hai. Mujhe Mehta ka lund bhi bahut pasand aa gaya tha isliye main aaj bhi uske ghar ja kar us se khoob jam kar chudwati hoon aur maza leti hoon. Ab to Jay mujhe Raj ke samne bhi chodne laga hai. Raj aur Jay bahut khush hain aur main bhi.

Friday, 2 April 2010

Kim Kardashian Bikini Photos in Miami Beach





Pehli Chudai Jab Maine Seal Tori


Hai doston mera naam kammy hai mai 30 saal ka hoon meri hieght 5"8' hai mai delhi ka rahne wala hoon mai aaj aapko apni pehli chudai ki daastan sunane ja raha hoon mera bachpan se sex ki taraf zhukav raha hai main 12 13 saal ki umar se hi ladkiyo ki chuchi ki taraf dhyan deta tha hamare ghar main naukranio ki sote hue chuchi chuta dabata tha aur muth marta tha mere papa ke saath ek suresh naam ke aadmi kaam karte the jinse mere papa ki bahut achchi banti thi hum logo ka unke ghar aana jana tab unke ghar main keval wo aur unki ek bahan rahati thi jinka naam suman tha dono ke maa baap ki kaafi pahele death ho chuki thi main unko chacha aur bua kahta tha suman bua ki shadi delhi main ho gayi aur wo delhi chali gayi wo hamko bachche ki tarah manti thi suman bahut patli thi choti chuchi patli kamar lekin sexy dikhti thi ek din wo delhi se hamare ghar aayi rahne ke liye unko abhi tak bachcha nahi hua tha meri umar us waqt 15 saal thi halki thand ka din tha sunday hone ki wajah se main ghar per hi tha mai raat main sahi se so nahi paya tha is liye isliye dophar ka khana khane ke baad kamre main bed per lait gaya aur ek kambal odh liya thodi der main mujhe nind aagayi kuch der ke baad meri aankh khuli to paya ki suman bua meri bagal main mere kambal main ghus kar so rahi hai maine dekha wo sidhi leti hai usne salwaar suit pahna hua tha saans ke saath uski chunchi uper niche ho rahi thi mera man unki chuchi ko dabane ka hone laga lekin dar lag raha tha ki kahi bua jaag gayi to gajab ho jayega isliye mai karvat le kar doosri taraf mooh kar ke lait kar sone ki koshish karne laga lekin meri neend ud chuki thi baar baar bua ki chuchi hi najar aarhi thi aur mera lund khada ho salami dene laga tha tabhi bua ne meri taraf karvat badli aur meri peeth se chipak gayi mujhe meri peeth par unki chuchi ka sparsh saaf samajh aarha tha mere lund ka bura haal tha thodi der tak main aise hi leta raha phir main himmat kar ke palta waah kya batau kya nazara tha karwat mein letne ki wajah se unki chuchi badi lag rahi aur ek dum mere sine ke paas thi kuch der tak main aise hi dekhta raha phir maine apna ek haath unki ek taraf ki chuchi per rakha aur ankhe band kar liya jisse ki agar wo jaag jaye toh mujhe sota samjhe main aise hi leta tha bua ki taraf se koi harkat nahi hui to meri himmat badhi maine ankh kholi to bui waise hi soyi hui thi maine hatho se dhire dhire unki chuchion ko dabane laga bua thoda sa hili main ruk gaya phir maine thodi der ke baad thoda sa niche ho kar apna mooh bua ke chochio per rekh diya aur ek haath unke uper se le jakar unke chutar per rekh kya batau doston kitna maza araha tha thodi der tek aise leta raha lund ka bura haal tha phir bua ne karwat badli aur doosri taraf mooh kar liya jiski wajah se mera lund unki gaand ki dararo per aagaya dil kar raha tha ki salwaar ke uper se hi lund unki gaand main daal du phir maine apna hath unke uper se le jakar unki chochio per rekh diya au raise hi leta raha mujhe nahi malum ki bua jaag rahi hai ya so rahi hai isliye aise hi leta raha phir wo thodi der ke baad uth kar chali gayi meri halat kharab thi lund ka bura haal tha thodi der ke baad main bhi utha aur bathroom main jakar muth maari tub jakar shanti mili bua sham ko apne bhai ke yaha chali gayi phir delhi chali gayi aur main us din ko yaad kar ke muth maarta raha uske baad maine apni naukrani ko pata liya aur mauka milte hi uski chuchi dabata ya uski bur main ungli karta ya wo mera lund pakar kar sahlati isse jyada kabhi mauka nahi mila delhi main bua ko ek ladka hua aur ek saal baad bua wapas *****abad aayi to ek din hamare ghar aayi aur raat ruki raat ko unka bistar mere kamre main laga jaha main aur mera chhota bhai sote the main bed per aur bhai niche jameen per sota tha palang is tarah bichti thi ke bhai ka sir bed ki taraf hota bua ki wajah main jameen per soya tha aur bua bed per bed deewar se lagi hui thi unhene us taraf apne bachche ko sula diya aur khud mere.

Sir ki taraf lait gayi main bhi leta hua mujhe nind nahi aarhi thi main unki taraf dekh vahi purani baate yaad kar raha tha mera lund khada ho gaya tha lagbgag 1 ghante baad maine apna hath utha kar bua ke bed per rakh diya aur kuch der tak aise hi leta raha phir dhire se unki chochio per rakha phir dhire dhire shalane laga thodi der tak shlane ke baad maine halke se dabane laga phir bua thoda hili to maine bua ki chochio per se haat hata liya lekin unke bed per se hath nahi hataya bua thodi der hili maine aankhe poori tarah se band kar rakhi thi isliye mujhe kuch dikhayi nahi de raha tha tabhi achanak bua ka hath mere hath per pada aur wo mera hath pakad kar apni chochio per rakh diya ooooooh kya batau meri halat kharab ho gayi kiyonki bua ne apna kurta aur bra uper ker liya tha mera haath unki nagi chuchio per tha aur mera hath pakad ke mujhse apni chuchia dabwa rahi thi meri halat kharab ho gayi meri lungi tant ban chuka tha main bua ki chuchi daba raha tha aur hath per se hath hata karapni bur ragar rahi thi phir main uth kar unki chuchi ko chusne laga wow maja aagya unki nipple bahut bade bade the maine jitni ladkio ki chochiyo ko dekha tha sabse bade bua ke nipple the chuchiyo ko chuste chuste maine ek hath unki shalwar main daala jaha wo pahele se apna hath daali thi maine unki ungli hata kar apni ungli daal di phir doosri ungli daali aur unki bur main aage pichche karne laga bua ke mooh se dhire dhire aaaah aaaaah ooooooh kammy aour karo bua ki baat sun kar mujhe maja aane laga aur maine 1 ungli aur dalke teen ungliyo se unki chut chodne laga thodi der ker baad bua ki choot ek dum bhig gayi aur ki awaaj main teji aagayi aaaaaah ooooooh aaaaaah tez karo tez aur tez maine ungliyo ki ki harkat ko aur tez kar diya aur doosre hath ki ungliyo ko maine bua ke mooh main daal diya taaki jyada awaz na kare kyoki mere bagal main mera bhai so raha tha thodi hi der main bua zhad gayi aur uske baad bua uthi aur bathroom main gayi mera lund buri tarah khada tha main bua ke bathroom se aane ka intazar kar raha tha bua aayi aur apni jagah per lait gayi maine apna hatha dubara unki chuchiyo per rakha to bua mera hath hata diya phir maine rakha phir hata diya teesri baar maine rakha to bua hath hata kar apni jagah per apne bachche ko leta kar khud deewar ki taraf jakar so gayi mujhe bahut gussa aya ki madarchod apna paani to nikalwa li aur mera pani kaise niklega khair shayad isi ko khade lund pe dhoka (k.l.p.d.) kahte hai main kuch kar bhi nahi sakta tha uth kar bua ke paas jaa bhi nahi sakta tha bed chhoti thi aawaz hone per bhai jaag sakta tha isliye uth kar bathroom gaya aur apna hath jagannath karne laga aur bua ko galiya dene laga thanda hote hi man main bua ko galiyan dete so gaya agle din bua aur mere beech koi baatchit nahi hui aur vo apne bhai ke ghar chali gayi 6 mahine baad bua phir aayi per raat nahi ruki aur wapas chali gayi kareeb do saal ke baad main delhi kisi kaam se gaya tha aur main bua ke ghar gaya mujhe dekh bua bahut khush hui thi phopha ji bhi khush ho gaye fresh ho kar mai apne kaam per chala gaya sham ko vapas pahucha sabne sath main khana khaya tv dekhne lage bua ka ghar 2kamre ka flat tha 1 bedroom ek hall teeno loge bedroom me baatain kar rahe the phupha ji dharmik kisim ke the vyakti thesubah 5baje hi uthkar mandir jate 1se 2 ghante ke baad vapas aate isliye vo bole bhai tum log yaha baten karo main hall main so jata hoon hum log batain karte hue ek hi bed per lait gaye baatain karte mera hath unke hath se touch karne laga aur mera lund khada hone laga jaisa ki aapko malom hai ki mai lungi pahan kar sota hoon bua ki nazar mere lund per gayi aur vo muskurane lagi aur hamari baton ka topic sex per aagaya tv chal rahi thi tbhi bua remote se ch. Change karne lagi to ftv aagaya bua ne hum indians kitne piche hai angrezo ko dekho inko kitni aazadi hai maine kaha haa bua chahe kapde pahne ya na pahne bua boli tumne bina kapdo ki ladki dekhi hai main bola 3 4 baar kuch kiya bua ne pucha maine kaha hath lagaya hai aur kuch maine kaha nahi itna mauka nahi mila bua boli chalu ab so jao subah tum ko kaam pe jana hai kal ka tumhara res. Bhi hai pahle bua leti thi fir unka bachcha fir main maine socha ki bua aaj phir k.l.p.d. karegi phir letne ke thodi der baad bua ne apne pairo se mere pair ko sehlane lagi aur main bhi shalane laga phir.

Main apne hatho se chochiyon ko shlane laga thodi der main bua siskiyan lene aaaaaah oooooooh kammy bua ko bardast nahi hua to vo uth mere bagal main aakar lait gayi aur mera lund pakda aur dhire se mere kaan main bola wow kammy tumhara to bahut lamba aur mota hai tumhare phupha ji khada hi bahut der main hota hai aur bahut jaldi dheela ho jata hai mai pyasi rah jati hoon phir hoton ko kiss karne laga aur bua bhi pure josh ke saath mujhe kiss karne lagi phir maine bua ka kurta utarne laga bua ne kaha abhi nahi abhi aise uper kar lo main samajh gaya ki bua der rahi hai un ke bedroom ke bagal main bathroom tha agar phopha ji ko bathroom lagta to wo bedroom ke samne se jate aur dekh sakte the hum door lock karte to unko shak ho sakta tha isliye maine unka kurta uper kar ke unki bra bhi uper kar di aur unki chuchion ko chusne laga aur who aaaaaah ooooooooooh aaaaaaaah kar rahi thi aur mere lund ko masal rahi thi phir wo uthi apni jagah per lait gayi kyonki phopha ji ko sugar tha aur wo kabhi bhi bathroom jane ke liye uth sakte the ye bua ne mujhe baad main bataya aur mera khayal hai bua itne main jhar gayi thi aur maine socha ki beta kammy aaj phir k.l.p.d. ho gayi maine aaj muth nahi maari aur lund khada kar ke leta raha bechara lund kab tak khada rahta aakhir mein down ho gaya main bhi kab so gaya mujhe pata nahi chala kyonki main thaka bhi bahut tha jab meri aankh khuli to paya ki bua mere bagal main lait ker mere honton ko chus rahi hai maine ghadi per nazar daali to 5 baj chuke the main samajh gaya phupha ji mandir chale gaaye aur maine josh ke saath bua ke hooton ko choosne laga phir bua ne lungi uper se hi mera lund pakadkar shlane lagi isi tarah 2 3 min.karte rahe phir bua ne meri lungi uper ki aur mere lund ko pakadkar apni chut per kapdo ke uper se ragarne lagi maine unka kurta nikala aur bra khol kar chuchion ko chusne laga bua ki masti badh gayi aur boli aaaaaaaaaaaaaaah kammyyyyyyyyyyy maja aagaya aur zoor se chusoooooooooon aaaaaaaaaaah main josh mein aagaya aur zooro se chusne laga phir bua apne hatho se apni shalwar ka nada khola aur ek hi jhatke main utaar diya unhune panty nahi pahan rakhi thi aur unki chut jhanto se bhari thi main ek hath se unki choot ko shalane laga aur mooh se unka nipple chusta jaraha tha 10 min. Tak karne ke do ungli unki choot mein daal diya wo aah ooooh kar rahi thi phir ek jhatke se mera hath pakda aur bahar nikala aur mujhe sidha kar ke mere dono taraf pair kar ke meri kamar per baith kar mera lund ko apne chut ke chhed per laga kar baith aur unki dheere se cheekh nikal gayi aaaaaaaaaa kiyonki wo masti mein jhatke se baith gayi unki choot main lund kai mahino kya 1 saal baad gaya tha wo bhi mota lund aur mai kya batau mera pehli baar lund kisi ki choot mei gaya tha aisa lag raha tha ki kisi jalti hui bhatti mai lund daal diya mujhe itna accha lag raha tha ki sabdo se byaan nahi kar sakta bua ki halat bhi kharab thi mere lund ghusne ke baad wo sine se lipat gayi uski chuchian mere seene se lagi hui thi aur main uski pith per haath pher raha tha 2 min. Baad maine uske hoonton ko chusne laga aur wo jash mei aane lagi dhire2 apni kamar chalane lagi phir main uski chunchi chusne laga wo aur josh mei aagayi aur aaaaaaaah aaaaaaaaaaaaah karti hui apne dona hatho pairo ke sahare apni kamar tezi ke sath uper niche karne lagi wakai chudai ka maza alag hota vo bhi pehli chudai aur 5 min. Tak isi tarah karne per wo thak gayi unke badan se pasina nikalne laga aur lipat gayi phir main lund ko nikale bagair palta aur bua ko niche kar ke mai uper ho gaya aur unke choot ko chodne laga wo aah kammy aur karo aaaaaaaaaaaaaaah ooooooooooooh 10 min.karne baad unke dono pair utha kar apne kandhe per rakhkar zhatke maarne laaga wo aur josh mei aagayi aur khud bhi kamar hila hila kar chudane lagi 10 min. Baad maine kaha bua mera jharne wala hai ander hi jhaar do aur mai 7 8 dhakko ke baad mera juice unki c
hoot ko bhar diya aur unke uper lait dono pasine se lath path the aur aankh bund kar ke pade bua ne kammy tumne aaj mujhe purani yaaden taaza kara kai saal baad mujhe chudai sukh mila thanks kammy.

Bahu Ne Sasur Ka Lund Napa Aur Le Lia


Doston is site main maine mehsoos kiya ki aap readers choti-choti sex stories aap sayed jayeda pasend karte hai es wajah se mai ek bahut hi choti se story pesh ker rahi huon es ummid ke sath ki sayed ye aapko jayeda pasand aaye ............meri ek sadi duda saheli hai......usne ek baar aapne ek real story jo mujhe batai wahi story main aapko ...aapne saheli ki aapni jubani hi suna rahi hoon..to suniye meri saheli ki jubanni...........Meri age 21 yr he.... Me shadi shuda hu... Ye story aaj se 2sal purni hai.... Jab me nyi-2 sasural ayi thi. ...Mere sasural me keval 4 sadsaya the, sas-4o+,sasur-45+,nanad-18,aur mere pati..... Mere pati ka marketing ka kam tha, is liye vo jyadatar out of city rahte the,.... aur mahine me ek do bar aate the.....mujhe sasural me koi paresani nahi thi,.... meri shadi ko 4month hue the aur mene keval 8-10 baar hi sex kiya tha..... Ek din ki baat hai,ghar par me aur meri nanad thi,.... main aapne room mai TV dekh rahi thi.... Mujhe toilet lagi to main apne room se nikal kar toilet ki taraf jane lagi...... Tabi mujhe esa laga ki meri nanad yani ....rehana rorahi hai..... Mujhe ye aawaj uske room se arahi thi..... Mene socha aawaj lagao ...fir kuch soch kar key main darwaje ke hole se dekhne lagi..... Andar ka nazara dekh kar mare ...to hose udde gaye main sann rah gai. Aadar rehana nangi faras par padi thi,...aur hamara kuttta uski chut chat raha tha.... Ye dekh kar mere to hos ud gai.... Fir mene dekha rehana ....ne tommy ka lund pakad kar.... apni chut me dal diya,.... aur tommy kisi perfect aadmi ki tarah dakke lagane laga....aur rehane bhi gand uchal kar uska javab dene lagi..... Mujhse ye sab dekha nahi gaya ....aur main waha se hat gai.... Thodi der bad tommy bahar nikal aya ....aur uske bad rehana ayi.... Mujhe uspe bahut gussa arahatha..... Maine pucha andar kya chal raha tha... to vo sakpaka gai.... Mene use bataya ki mene sab dekhliya hai.... to wo rone lagi.... Kahne lagi mujhse control nahi hota,... to main sant ho gai,........ mene samjhaya ki koi bf banao ...aur usse sex karo ....to wo kahane lagi ki bf to... hain magar dar lagta hai kaunki admi ka lund bahut bada hota hai,... mene kaha kisne kaha ki admi ka bahut bada hota hai,... to kahne lagi ki, mene dekha hai,.... mene kaha kiska, ...to usne bataya, ....ki usne papa ka lund ek bare dekha hai,... jinka usne bataya ki gadhe jitna bada hai, ....mujhe viswas nahi hua, ....mene kisi tarah samjha kar aainda n karne ki kasam khilwai..... Lekin mere dimak me to sasur ji ka lund gumne laga tha.......
Mene socha ek bar dekha jaye..... Ek bar ghar ke sabi log kahi gae.... the aur 7-8 dino ke bad aane wale they,.... kewal me aur sasur ji bache they..... Mene socha achha moka hai....., mene rat ko unke dudh ....me nind ki goliya mila di... Vo rat ko dudh pi kar so gye.... Main ..1gante bad main unke room me gai ...unko hilaya magar vo nahi jage..... Me samaj gai ki ab vo nahi jagne wale...... Mene unki lungi hati aur kacha hataya.... me unka lund dekh kar sann ho gai.... Unka lund soye hue bhi kariban 8" lamba tha,.... mene socha ise khara karke dekhte hai,.... me lund ko sahlane lagi,.... thori der bad unka lund badne laga ....aur tan kar lagbag 12" ka ho gaya ....mene socha nap ka dekhu ki agar meri chut me gusa to kaha tak ayega....., me apni sari aur peticot nikal kar alag rakha ....aur upar se napne lagi,.... unka lund meri chati tak araha tha..... Meri to hawa karab hogai, jaise hi maine hatna chaha to sasur ji ka hat apne jango par paya,... mene dekha ki unki ank kuli hui hai .....aur wo muskura..rahe hai,... vo kahne lage nap to liya,.... undar to lekar dekho..... Main dar gai or hatna chaha.... magar unhone mujhe pakad kar... niche bed par patak diya ....aur meri chuchi dabane lage.... me bhi madhos hone lagi,... main unhe rokne ki kosis karne lagi,.... par unhone mujhe apni bahoo main jakad liya oor meri... blouse aur bra nikal diye... aur meri chuchi ko chusne lage ....me pagal ho gai , phir meri chut chatne lage.....mari sanse badi jor...jorr..se chalne lagi...oor choot se pani ke fauware chutne lage.... babuji ne ab apni position meri tango ke beech bana li...mari to darke mare hawa hi kharab ho gai ...ki amin etna bada LUND kaise bardast kar paungi ...kaunki...mare pati ka LUND to....kewak 5-6 inch ka hi

tha....ab babuji ne apna lund ....meri chut par ragarte hue andar dalne lage... badi hi muskil....se unka adha LUND HI CHOOT main jaa paya ...or main darad se..chillne..lagi...Babuji bole bahu thoda oor bardast kar loooo....... uske bade...to maje hi maje hain....lakin ye choti najook se choot es gadhe ke LUND ko...kaise bardast kar sakti thai....mujhe per behoosi si chane lagi...lag raha tha ki....koi chaku se...meri choot kop hade raha hai.....thabhi babuji...ne ek joordar dhakka mara....our mari choot fati chali gai mai chillate chillate behosh ho gai...sara bed khoon se bhar gaya....lakin babuje kaha himmat harne wale the...unhoone pura 12” ka LUND mari choot me dal hi diya....lagbhag 15 minut ke baad jab mujhe hoos aya to ...unka pura...LUND mari choot main tha...our ve meri chuchiyo ko...pe rahe they.....Ab...kaisa mehsus kar rahi ho bahu....main kuch nahi...bol pai...mere sasur ...dhere.dhere ander.bahar kar rahe they...aur mere boobs icecreem ki tarah pee rehe they....dhere..dhere ..ab mujhe bhi maja ane laga tha...aur uhhhhhh....ahhhhhhhhh.....unchhhhhhhhhhhh ki awaj nikal rahi thi....room main ek toophan sa...chal raha...........tha... mere sasur ki rafter lagatar badhi ja rahi.....thi...aur ab main bhi...mast hokar ...maje le rahi thi es se ...bekhabar ki....mari choot ka...chutaaa... ban chukka tha.....koi 20 minut tak esy hi chalta raha....eske bade ....manai sasur ji ko ...apni...baho...main jakd liya...our ham dono hi jhad gaye..........ye silsila aaje tak chal raha hai...mare pati...to bechare ....esey ...chodtey hai...jaisy...kishi khali kamre...main...kao danda ghuma reha ho...mujhe kuch bhi...mehsoos nahi...hota hai.....wakay hi mare susur ka LUND nahi....PURA LUNDA??????hai...........ab batoo to yaaar..kaya ye bhi...pasand nahi aaye...our aye to ji bhar kar replyees post keyon nahi kartey ho.........................................

Dr. Neelam Ki HOT Chudai Ki Story Part 2


Jaisa ki pichhle story me bataya tha ki meri shaadi ke baad mera transfer doosre jagah ho gaya tha. Mare saath meri pyaari saheli Rachna ka bhi transfer usi jagah ho gaya tha jo ki humaare liye bahut hi khushi ki baat thi. Sooraj ne naye jagah par ek nursery khol li. Jo ki uski mahnat se achchha chal baitha. Meri pehli pregnancy jo ki shadi se pahle hi ho gayi thi miscarriage ho gaya tha. Hum dono bachchon ke mamle me koi bhi jaldi baaji nahin karna chahte the. Isliye humne kaafi suraksha ke saath hi sambhog kiya. Rachna ki shaadi waheen paas ke ek forrest officer Arun se ho gayi. Rachna U.P. se belong karti thi. Arun bahut hi hansmukh aur rangeen mijaj aadmi tha. Uski posting hamare hospital se 80 kms door ek jungle me thi. Shuru shuru me to har doosre din bhag ata tha. Kuchh dinon baad hafte me do din ke liye ane laga. Hum chaaron apas me kaafi khule huye the. Aksar apas me rangeele jokes aur dwiarthi samvad karte rahte the. Uski najar shuru se hi mujh par thi. Magar na to maine use kabhi lift diya na hi use jyada age badhne ka mauka mila. Holi ke samay jaroor mauka dekh kar rang lagane ke bahane mujhse lipat gaya tha aur mere kurte me hath daal kar meri chhatiyon ko kas kar masal diya tha. Uski is harkat par kisi ki najar nahin padi thi isliye maine bhi chup rahna behtar samjha. Warna bewajah hum saheliyon me darar pad jaati. Mai usese jaroor ab kuchh katrane lagi thi. Magar wo mere nikat ta ke liye mauka khojta rahta tha. Rachna ko shaadi ke saal bhar baad hi maike jaana pad gaya kyonki who pregnant thi.

Ab Arun kam hi ata tha. Akar bhi usi din hi wapas laut jata tha. Achanak ek din dopahar ko pahunch gaya. Saath me ek aur uska saathi tha jiska naam usne mukul bataya. Unka koi aadmi pedh se gir pada tha. Backbone me injury thi. Rasta kharab tha isliye use lekar nahin aaye. Mujhe saath le jane ke liye aye the. Maine jhatpat hospital me inform kiya aur Sooraj ko bata kar apna saman le kar nikal gayi. Nikalte nikalte do baj gaye the. 80 kms ka fasla cover karte karte hume dhai ghante lag gaye. Hu teeno sumo me age ki seat par baithe the. Dono ke beech me mai fansi hui thi. Rasta bahut ubar khabar tha. Hichkole lag rahe the. Hum ek doosre se bhid rahe the. Mauka dekh kar Arun beech beech me mere ek stan ko kohni se daab deta. Kabhi janghon par haath rakh deta tha. Mujhe tab laga ki maine samne baith kar galti ki thi.

Hum shaam tak wahan pahunch gaye. Mareej ko checkup karne me shaam ke six o'clock ho gaye. Yahan sham kuchh jaldi ho jati hai. November ka maheena tha mausam bahut romantic tha. Magar dheere dheere badal ghirne lage the mai jaldi apna kaam nipta kar raat tak ghar laut jana chahti thi.

"itni jaldi kya hai? Aaj raat yahin ruk jao mere jhopde me." Arun ne kaha magar mere tarer kar dekhne par who chup ho gaya.

"chalo mujhe chod aao."maine kaha.

"chal re Mukul, madamme ko ghar chhod ayen."

Hum waps sumo me waise hi baith gaye aur return jeorney shuru ho gaya. Mai peechhe baithne lagi thi ki Arun ne rok diya.

"kahan peechhe baith rahi ho. Samne a jao. Baten karte huye rasta gujar jayega."

"lekin tum apni harkaton par kaboo rakhoge warna mai Rachna se bol doongi." Mine use chetaya.

"Are us Hitler ko mat batana nahin to who meri achchhi khasi ragging le legi."

Mai uski baat sun kar hansne lagi. Aur mai uski chikni chupdi baton se phans gayee.Achanak moosladhaar bearish shuru ho gayi. Junle ke andhere rashton me aisi barsaat me gadi chalana bhi ek mushkil kaam tha. Achcnak gadi jungle ke beech me jhatke khakar ruk gayee. Arun torch lekar neeche utra. Gadi check kiya magar koi kharabi pakad me nahin ayee. Kuchh der baad wapas a gaya.who poori trah bheeg chukka

tha. "kuchh nahin ho sakta." Usne kaha"chalo neeche utar kar dhakka lagao.

Ho sakta hai ki chal jaye."

"magar….barsaat…"mai bahar dekh kar kuchh hichkichai.

"nahin to jab tak barsaat na ruke tab tak intezar karo"usne kaha"ab

is barsaat ka bhi kya bharosa. Ho sakta hai saari raat barasta rahe.

Isiliye tumhhen raat ko waheen rukne ko kaha tha."

Mai neeche utar gayee. Barsaat ki parwah na kar mai aur Mukul dono kafi der tak dhakke marte rahe magar gadi nahin chali. Raat ke aath baj rahe the. Mai poori tarah geeli ho gayee thi. Mai peechhe ki seat par baith gayi. Arun andar ki light on ki. Maine ruansee nazaron se Arun ki taraf dekha. Arun back mirror se mere badan ka avlokan kar raha tha. Chhatiyon se sari srak gayi thi. Safed blouse aur bra barsaat me bheeg kar pardarshi ho gayee thi. Nipple saaf saaf najar aarahe the. Maine jaldi se apni chhatiyon ko sari se chhipa liya. Usne bhi light band kar dee. Raat andhere men do gair mardon ka sath dil ko dubane ke liye kafi tha. Kuchh der baad barsaat band ho gayi magar thandi hawa chalne lagi. Bahar kabhi kabhi janwaron ke awaj sunai de rahi thi.Arun aur Mukul gadi se nikal gaye. Unhon ne apne apne wastra utar liye aur nichod kar sokhne rakh diye. Mai thand se kaanp rahi thi. Sharam ki wajah se geele kapde bhi utar nahin paa rahi thi. Arun mere pass aya "dekho neelam ghup andhera hai. Tum apne geele vastra utar do." Arun ne kaha."warna thand lag jayegi."

"kuchh hai pahan ne ko?" maine poochha "mai sharam se dohri ho gayi."

"Nahin!" Arun ne kaha "humare pahne kapde bhi to bhig chuke hain.

Pahle se thodi maloom tha ki humen raat jungle me gujaarni padegi.

Waise dekhna reechh bahut sexy janwar hote hain.sunder sexy mahilaon ko dekh kar unpar toot padte hain."

"meri to yahan jaan ja rahi hai aur tumhe majak soojh raha hai. Koi kambal hoga?"maine poochha.

"picnic pe gaye the kya." Arun majak kar raha tha.

"Sir, ek purani phati hui chaddar hai. Agar us se kaam chal jaye.."

Mukul ne kaha.

"dikha Neelam ko." Arun ne kaha. Mukul ne peechhe se ek phati purani chadar nikaali aur mujhe dee. Gadi ka darwaza band karte hi light bund ho gayi. Do mardon ke samne vastra utarne ke khayal se hi sharm arahee thi. Magar karne ko kuchh nahin tha thand ke mare dant baj rahe the. Aisa lag raha tha mai barf ki sillion se ghiri hui hoon. Maine jhijhakte hue apni saari utar dee. Magar us se bhi rahat nahin mili to charon or dekha. Andhera Ghana tha kuchh bhi dikhai nahin de raha tha. Maine ek ek kar ke blouse ke saare button khol diye. Chaaron or nazar daurai. Kuchh bhi nahin dikh raha tha . Phir blouse ko badan se utar diya. Uske baad maine apne petticoat bhi utar dee. Mai aab sirf bra aur panty me thi. Bra ko bhi maine badan se alag kar diya. Aur us hadar se badan ko lappet liya. Gadi ka darwaza khol kar maine unhe nichod kar sukhane ka socha magar darwaza kholte hi batti jal gayi. Mere badan par kewal ek chithde hui chadar betarteeb tareeke se lipti hui thi. Adha badan saaf najar araha tha. Mera dayan vaksh par se chadar hata hua tha. Maine dekha Arun bhochakka sa ektak meri chhati ko ghoor raha hai. Maine jhat chadar ko thik kiya. Chadar kai jagah se fati hui thi isliye ek ang dhakti to dosra bahar nikal ata. Dono mere nivastra yovan ko nihar rahe the. Maine darwaja band

kar diya. Batti band ho gayi. "Arun please mere kapdon ko sukhne dedo." Maine kaha.

Arun ne mere hathon se kapde le liye. Mere badan par ab kewal geeli panti thi jsko ki mai alag nahin karna chahti thi. Thand ab bhi lag rahi thi magar kya kiya ja sakta tha. Kuchh der baad dono bhi thand se bachne ke liye gadi me a gaye. Dono ke badan par bhi bas ek ek panty thi. Unke nivastra badan ko maine bhi gahree nazaron se dekha.

"Yaar, Mukul thand se to raat bhar me barf ki tarah jam jayenge.

Cabinate me rum ki ek bottle rakhi hai usko nikaal." Arun ne kaha. Mukul ne cabinate se ek bottle nikaali. Light jala kar dash board ke andar kuchh dhoondhne laga.

"sir, glass nahin hai." Usne kaha.

"abe neet hi laa." Arun ne bottle lekar munh se lagaya aur do ghoont lekar Mukul ki taraf badhaya. Mukul ne bhi ek ghoont liya.

"Neelu tu bhi do ghoont lele sari sardi nikal jayegi." Arun ne kaha. " Nahin mai daru nahin piti" maine mana kar diya. Magar kuchh hi der mein mujhe apne faisle par gussa ane laga. Waise bhi do do adamkhoron ke beech men mai is tarah ka koi risk nahin lena chahati thi ki mera apne upar se control hat jaye. Magar thandak ne meri mati maar dee. Mai dono ko peete huye dekh rahi thi.

Unhonne fir mujh se poochha. Is baar mere na me dum nahin tha. Arun ne bottle mujhe pakda di.

"Are le yaar koi paap nahin lagega. Ek doctor ke munh se is tarah ki dakiyanoosi baten sahi nahin lagti." Arun ne kaha.

Maine kanpte hathon se bottle liya. Aur munh se lagakar ek ghoont liya. Aisa laga maano tejaab mere munh aur gale ko jalata hua pet men jaraha hai. Mere ko foran ubkai agaee. Maine badi mushkil se munh par hath rakh kar apne aap ko roka.

"lo ek aur ghoont lo." Arun ne kaha.

"Nahin, kitni gandi cheej hai tum log peete kaise ho." Maine kaha.

Magar kuchh der baad maine hath badha kar bottle le li aur ek aur ghoont liya. Is baar utni buri nahin lagi.

"bus aur nahin." Maine bottle wapas kar diya. Meri in harkaton ke karan chadar mere ek chhatee se hat gaya. Mera sar ghoom raha tha.

Apne aap ko bahut halka fulka mahsoos kar rahi thi. Apne oopar se control khatam hone laga. Sharer bhi garam ho chala tha. Arun samne ka darwaja khol kar bahar nikla aur peechhe ki seat par agaya. Mai simat te huye sarak gayee magar wo mere paas sarak aye.

"Dekho Arun yeh sab sahi nahin hai." Maine kaha.

" Mai to sirf tumhare kanpte huye badan ko garmi dene ki koshish kar raha hoon."

"Nahin mujhe nahin chahiye."mai unko dhakka deti rah gayee magar unhon ne mujhe apni bahon me sama liya. Uske garam honth mere honthon par chipak gaye. Dheere dheere mai kamjor padti jaarahi thi. Maine use dhakelne ki koshish ki magar who mere badan se aur jor se chipak gaye. Ek jhatke me mere badan se chadar ko alag kar diya. "Mukul ise samhal." Arun ne chadar age ki seat par fek dee jise Mukul ne samhal liya. Mere badan par ab sirf ek panty ki alawa kuchh bhi nahin tha. Mai haath pair fek rahi thi..

Mukul ko dhakelte hue kaha"chhodo mujhe warna mai shor machaungi" "machao shor. Jitna chahe cheekho yahan melon tak sirf pedh aur janwaron ke siwa tumhari cheekh sunne wala koi nahin hai." Mukul ne light jaladi aur hamari raasleela dekhne laga. Arun ke hath mere badan par fir rahe the. Uske nagn badan se mera badan chipka hua tha. Maine kafi bachne ki koshish ki apni saheli ki duhai bhi di magar dono poore rakshash ban chuke the. Mera virodh bhi dheere dheere mand padta ja raha tha. Usne mere uroj tham liye aur nipples apne munh me le kar choosne laga. Apne ek haath se apne badan se

aakhri vastra bhi utar diya aur mere hath ko pakad kar apne tapte ling par rakh diya. Maine hatane ki koshish ki magaruske haath majbooti se mere hath ko ling par tham rakhe the. Sharab apna asar dikhane lagi. Mera badan bhi garam hone laga. Kuchh der baad maine apne ko dheela chhod diya. Uske haath mere urojon ko masalne lage. Uske honth mere honthon se chipke huye the aur jeebh mere munh ke andar ghum rahi thi.

Mukul se ab nahin raha gaya aur who doosari side ka darwaja khol kar mere doosri taraf a gaya. Usne pahle seat ke lever ko khol kar chauda kar diya. Peechhe ki seat khul kar ek aramdey bistar ka roop le liya tha. Jagah kam thi magar is kaam ke liye kafi tha.Dono ek sath mere badan par toot pade. Mai unke beech fansi hui thi. Dono ne ek ek uroj tham liye. Unke saath we buri tarah pesh aarahe the. Mere dono hathon me ek ek ling tha. Dono lingon ko mai sahala rahi thi. Meri panty pahle se hi geelee thi warna mere karmas se geeli ho jati. Dono ke hath meri panty ko mere badan se noch kar alag kar diya. Do jodi ungliyan meri yoni me pravesh kar gayee. "aaaahhhhhooooohhhh" mere munh se vasna bhari awajen nikal rahi thi. Arun ne mujhe gudiya ki tarh utha kar apni god me bitha liya. Usne mere dono pairon ko faila kar apni god me bithaya. Usne mujhe kheench

kar apne nagn badan se chipka liya. Mere bade-bade uroj uske seene me pise jaa rahe the. Who mere honthon ko chum raha tha. Mukul ke honth meri peeth par fisal rahe the. Apni jeebh nikal kar meri gardan se lekar mere nitambon tak aise fira raha tha mano badan par koi halke se pankh fer raha ho. Badan me jhur jhuri si daur rahi thi.mai dono ki harkaton se paagal hui jaa rahi thi.. rahi sahi jhijhak bhi khatm ho gayi thi.mai apni yoni ko Arun ke ling par masalne lagi. Arun ne abhi tak underwear pahan rakhi thi jo ki ab meri yoni ke ras se bheeg gayi thi. Aisi halat me mujhe koi dekhta to ek vyeshya hi samajhta. Meri dignity, mera reputation,meri siksha sab is aadim bhookh ke samne chhoti pad gayi thi. Meri aankon me mere pyaar, mera humdum, mere pati ke chehre par in dono ke chehre nazar anrahe the. Sharab ne mujhe apne vash me le liya tha. Sab kuchh ghumta hua lag raha tha. Mahsoos ho raha tha ki jo ho raha hai wo achchha nahin hai magar mai kisiko mana karne ki stithi me nahin thi. Dono ke haath meri chatiyon ko jor-jor se masalne lage. Arun mere honthon ko choos choos kar suja diya tha. Fir unhen chhod kar mere nipples par toot pada. Apne dono haathon se mere ek-ek uroj ko nichod raha tha aur nipples ko munh me daal kar choos raha tha. Aisa lag raha tha mano barson ke bhookhe ke samne koi doodh ki bottle a gayi ho. Daanton ke nishan poore uroj par nazar arahe the.

Mukul us waqt meri gardan par aur meri nitambon par data gada raha tha. Mai mast hui jaa rahi thi. Phir Mukul ne apna underwear utar kar mere sir ko pakada aur mere paas baith kar apne ling par jhukane laga. Mai uska irada samajh kar kuchh der tak munh ko idhar udhar ghumati rahi. Magar uske aage meriek na chali. Wo mere khubsoorat honthon par apna kala ling pherne laga. Ling ke age ke tope ki motai dekh kar mai kaanp gayi. Ling se chipchipa pradarth nikal kar mere honthon par lag raha tha. Arun ne mujhe god se utha kar poora nanga ho gaya.mujhe kohni aur ghutnon ke bal par chaupaya banakar meri yoni ko chhedne laga. Yoni ki phanken alag karapni ungliyan andar bahar karne laga. Mai poori tarah ab nivastra thi. Mukul mere sir ko apne ling par daba raha tha. Mujhe munh nahin kholta dekh kar mere nipples ko buri tarah masal diya. Mai jaise hi cheekhne ke liye munh kholi uska mota ling jeebh ko raaste hatate hue gale tak jakar fans gaya. Mera dum ghut raha tha. Maine sir ko bahar kheenchne ke liye jor lagaya to usne apne haath ko kuchh dheela kar diya. Ling adha hi bahar nikla hoga usne dobara mere sir ko daab diya. Aur is tarah wo mere munh ko yoni ki tarah chod raha tha. Udhar Arun meri yoni me apni jeebh andar bahar kar raha tha. Mai kamottejna se cheekhna chahti thi magar gale me Mukul ka ling fansa hone ke karan mere munh se sirf "uuuunnnnnnnhhhh" jaisi awajen nikal rahi thi. Mai usi awastha me jhar gayee.

Kafi der tak chusne chatne ke baad Arun utha. Uske munh, naak par mera kaamras laga hua tha. Usne apne ling ko meri yoni ke dwar par sata diya. Fir bahut dheere dheere use andar dhakelne laga. Khambe ke jaise apne mote taaje ling ko poori tarah meri yoni me sama diya. Yoni pahle se hi geeli ho rahi thi isliye koi jyada dikkat nahin hui. Mukul mera much maithun kar raha tha. Dono ling dono taraf se andar bahar ho rahe the aur mai jeep me jhula jhul rahi thi. Mere dono uroz pake huye anaar ki tarah jhul rahi the. Dono ne masal kar kat kar dono urozon ka rang bhi anaron ki tarah laal kar diya tha. Kuchh der baad mujhe lagne laga ki ab Mukul discharge hone wala hai. Yeh dekh kar maine ling ko apne munh se nikaal ne ka socha. Magar Mukul ne shayad mere man ki baat padh lee. Usne mere sir ko pure taqat se apne ling par daba diya. Moosal jaisa ling gale ke andar tak ghus gaya. Who aab jhatke marne laga. Fir dher sara garam garam veerya uske ling se nikal kar mere gale se hota hua mere pet me samane laga. Meri aankhen dard se ubli padi thi. Dum ghut raha tha. Kaafi sara veerya pilane ke baad ling ko mere munh se nikala. Uska ling ab bhi jhatke kha raha tha. Aur boond boond veerya ab bhi tapak raha tha. Mere honthon se uske ling tak veerya ek resham ki dor ki tarah chipka hua tha. Mai jor jor se saansen le rahi thi. Arun peechhe se jor jor se dhakke de raha tha. Aur mai har dhakke ke sath Mukul ke dheele pade ling se bhid rahi thi. Mai sir ko uttejna se jhatakne lagi "oouiiiii maaa oooohhh hummmpp" jaisi uttejit awajen nikalne lagi. Mery yoni ne dher sara ras chhod diya. Magar uske raftaar men koi kami nahin ayee thi. Meri bahen mujhe aur thame na rakh sakee. Aur mai apna sir Mukul ki god me rakh dee. Kafi der tak dhakke marne ke baad uske ling ne apni dhaar se mer yoni ko labalab bhar diya. Hum teeno gehari gehari saansen le rahe the. Khel to abhi shuru hi hua tha. Dono ne kuchh der sustaane ke baad apni jagah badal lee. Arun ne mere much me daal diya to Mukul meri yoni pe chot karne laga. Dono ne kareeb adhe ghante tak meri isi tarah se jagah badal kar chudai ki. Mai to dono ka stamina dekh kar hairaan thi. Dono ne dobara mere badan par veerya ki varsha ki. Mai unke seene se chipke saanse le rahi thi.

"aab to chhod do. Aab to tum dono ne apne man ki muraad poori kar

lee. Mujhe ab araam karne do." Maine kaha.

Magar dono me se koi bhi meri minnaten sunne ke mood men nahin laga. Kuchh der tak mere badan se khelne ke baad dono ke ling me fir dum ane laga. Arun seat par aab let gaya aur mujhe upar aane ka ishara kiya. Mai kuchh kahati us se pahle Mukul ne mujhe uthakar uske ling par baitha diya. Mai apne yoni dwar ko Arun ke khade ling par tikai. Arun ne apne ling ko darwaje par lagaya. Mai dheere dheere uske ling par baith gayee. Poora ling andar lene ke baad mai uske ling par uthne baithne lagi. Tabhi dono ke beech ankhon hi ankhon me koi ishara hua. Arun ne mujhe kheench kar apne nagn badan se chipka liya. Arun mere nitambon ko faila kar mere pichhle dwar par ungli se sahlane laga. Phir ungli ko kuchh andar tak ghusa diya. Mai chihunk uthi. Mai uska irada samajh kar sir ko inkaar me hilane lagi to Arun ne mere honth apne honthon me daba liye. Mukul ne apni ungli nikaal kar mere yoni se bathe hue ras ko apne ling aur meri yoni par laga

diya. Mai in dono balishth aadmiyon ke beech bilkul ashay mahsoos kar rahi thi. Dono mere badan ko jaisi marji waise masal rahe the. Mukul ne apna ling mere guda dwar per sata diya.

"nahin pleeease wahan nahin" maine lagbhag rote hue kaha "mi tum dono ko saari raat mere badan se khelne doongi magar mujhe is tarah mat karo mai mar jaungi"

Magar mukul apne kaam me juta raha. Mai haath pair maar rahi thi magar Arun ne apne balishth bahon aur pairon se mujhe bilkul bebas kar diya tha. Mukulne mere nitambon ko faila kar ek jordaar dhakka mara.

"uuuuuiiiii maaaa mar gayeee" meri cheekh poore jangal men goonj gayee. Magar dono hans rahe the.

"thoda sbar karo sab thik ho jayega. Saara dard khatm ho jayega."

Mukul ne mujhe samjhane ki koshish ki. Meri aankhon se pani bah nikla. Maidard se rone lagi. Dono mujhe chupkarane ki koshish karne lage. Kuchh der baad mai jab shant hui to mukul ne dheere dheere poore ling ko ander kar diya. Maine aur Sooraj ne shaadi ke baad se hi khoob khel khela tha magar uski niyat kabhi mere guda par kharab nahin hui. Magar in dono ne to mujhe kahin ka nahin chhoda. Poora ling ander kar ke Mukul mere upar let gaya. Mai dono ke beech sandwich ki tarah leti hui thi. Ek tagda ling age se aur ek ling peechhe se mere badan me thuka hua tha. Dono ling andar kuchh hi doori par hulchul macha rahe the. Dono ne apne apne badan ko harkat de di. Mai dono ke beech pis rahi thi. Mai bhi maje lene lagi. Ek saath dono discharge hogaye. Mere bhi fir se unke saath hi discharge ho gaya. Mera poora badan geela geela ho raha tha. Teeno chhedon se

veerya tapak raha tha. Teenon ke "aaaaaaahhhhhoooooohhhh" se jangal goonj raha tha. Is than me bhi hum paseene se bheeg rahe the. Mukul ne peechhe se ek dibbe se kuchh sandwich nikaale jo shayad apne liye rakhe the. Hum teenon ne usi halat me apas me mil baant kar khaya. Fir se sambhog chalu hua to ghanton chalta raha dono ne mujhe raat bhar buri tarah jhijhor diya. Kabhi age se kabhi peechhe se kabhi munh me har jagah jee bhar kar malish kee. Mere poore badan par veerya ka mano lep chadha hua tha. Sambhog karte karte hum nidhaal ho kar wahin pad gaye. Kabhi kisi ki aankh khulti to mujhe kuchh der tak jhinjhorne lagta. Pata hi nahin chala kab bhor ho gayi. Achanak meri aankh khuli to dekha bahar lalima fail rahi hai. Mai dono ki god men bilkul nagn leti thi. Mujhe apni halat par sharm ane lagi. Maine mirror par najar daali to apni haalat dekh kar ro padi. Honth sooj rahe the chehre par veerya sookh kar safed papdi bana raha tha. Mai

ek jhatke se uthi aur bahar nikal kar apne kapde pahne. Mujhe apne aap se ghinn aarahi thi. Sadak ke paas hi thoda paani jama hua tha. Jis se apna chehra dho kar apne aap ko vyavasthit kiya. Dono uth chuke the. Arun mere badan se lipat kar mere hontho ko chum

liya. Maine use dhakel kar apne se alag kiya.

"mujhe apne ghar wapas chhod do." Maine gusse se kaha.

Arun samne ki seat par baith kar jeep ko start kiya. Jeep ek hi jhatke me start ho gayi.

Mai samajh gayi ki yeh sab dono ki mili bhagat thi. Mujhe chodne ke liye hi soonsaan me gadi kharab kar diye the.

Ghante bhar baad hum ghar pahunche. Rast me bhi dono mere urozon par haath ferte rahe. Magar maine dono ko gusse se apne badan sea alag rakha. Hum jab tak ghar pahunche Sooraj apne kaam par nikal chukka tha jo ki mere liye bahut hi achchha raha warna usko meri halat dekh kar saaf pata chal jaata ki raat bhar maine kya kya gul khilayen hain. Us ghatna ke baad Arun ne kai baar mujhe apne neech litaane ki koshish ki magar har baar mai apne aap ko bachati rahi aur kisi ko pata bhi nahin chalne diya.

Dr Neelam Ki Pehli Chudai Ki Desi Story Part 1


Main ANJU (Name changed) hu, main aaj aapko apni paheli chudai ki dastan sunati hu, meri english achi nahi hai, isliye mai hindi mai likh rahi hu.Yeh 2 saal pahle ki baat hai, mai tab 12th class mai padti thi. Meri umar 17 saal thi, ht 5ft 1inch thi, mera badan najuk tha mera size 33/26/34 tha, mere boobs chote the, main gori thi, mere baal bahut lambe aur ghane kaale the. Meri ek badi bahan thi jiski shadi 2saal pahle ho chuki thi. Ab mai apne maa baap ki ekloti ladki thi, mummy paapa ke alwa hamari DADI bhi saath rahti thi. Hum 1st Flr par rahte the aur niche ke floor par hamne 2 Kiraydaar rekhe hu the. Niche floor mai Ek Teacher bhi rahte the "Shivam Mishra"jinse mai tuetion padhti thi. Wo 32-33 saal ke the, unke 2bacche aur Biwi saath rahti the. Shivam ji ki mai bahut respect karti thi, aur kabhi socha bhi nahi tha wahi wo honge jo mujhe pahli baar chodenge. Halanki school mai bahut ladke mujhe line marate the, par mai bahut darti thi. Meri ek saheli thi "Nisha", usko uska Padosi ladka kai baar chod chuka tha. Aur wo mujhe sab kuch batati thi. Mera man bhi bahut karta tha, par dar bahut lagta tha. Sorry sayad tum boreho rehe hoge.........ab mai aage batati hu Shivam mujhe Maths padathe, maine kai baar note kia tha ki wo mere badan ko bahut ghurte the. Par maine kabhi waisa nahi socha tha. Ek baar mujhe unhone ek MAGAZINE di aur kaha ANJU ise akle mai padana kisi ko mat batana. Us din me pura bekraar rahi, raat ko maine apne kamre mai wo Magazine Kholi to dang rah gai usme Chudai ki tasveere thi, bilkul nangi. Main bilkol laal ho gai...maine ek-ek tasveer dekh daali. Mere poore badan mai aag si phal gai. Itne mai Phone ki ring baji, maine phone uthya to SHIVAM the. ANJU Kaisi lagi KITAB, meri to aawaj hi nahi nikal rahi thi. Wo bole ANJU, ghabrao nahi mai tumhe aise hi maje doonga. Kisi ko batana mat. Agle din tuetion main mai unse aankh nahi mila paa rahi thi. Aur wo mujhe smile de rahe the. Us raat phir 12baje unka phone aaya, wo bole ANJU phone ki tone kam kardo, koi sun na le. Phir wo bole tune kabhi kiss kiya hai. Maine kaha "Nahi".
"Kya? wow mai tumhe kiss karoo....." Maine kaha "nahi plz""Accha phone par to kar sakte hai" aur wo mujhe manane lege, aur gigidane lege. Akhhir maine kaha "OK phone par kar lo""Unhone phone par mujhe lambi si kisssss ki." main garam hone lagi thi ek ajeeb si sihran mere pure badan mai dodne lagi.wo bole"ye tere hote par, ter gore gaalo

par....kiss...tere mummo par, teri patli kamar par...."main bilkul laal ho gai thi"teri CHUT par" chut sonte hi main kapane lagi. Wo bole tu ab mujhe kiss kar, miane mana kar diya, wo phir request karne lage.

Maine kaha "OK, lo kissss""Hi meri Urmila (main thodi urmila ki tarah dikhti hu), i love you""wo bole kahan par ki hai, Maine kaha "Lips par" Wo bole "Plz mere LUND par karna...kitna taras raha hai tere hote se choswane ke liye"Main to pagal ho gai..mere kaano mai jaise garam loha dal dal gaya ho.......aur maine phone rakh diya. Baad main ring kai baar baji par maine nahi uthya. us raat main so na saki. Agle din maine yeh sab NISHA ko bataya, wo to mushkara di kahane lagi "Tu cheez hi aisi hai ki koi bhi pagal ho jaaye..bechara Shivam, Sun wo experienced he KHUB maje dega..ek baar CHUDWA kar dekh to sahi" Us din mai tuetion nahi gai, raat ko 12baje phir Shivam ka phone aaya,

wo phone par MAPHI maangne lega. Mera dil bhi pasij gaya, Maine kaha "Main NARAZ nahi hu, its ok". He become happy, "Kya hum phone par to kar sakte hai" usne mujhe manaya, mai maan gai. Phir usne mujhe 30minute tak PHONE par sexual baaten ki. Aisi gandi gandi garam babtain ki mai 2baar jhad gai. Aur wo tab tak baaten karta raha jab tak maine unhe 5 REAL LIPS KISSES dena ka promise nahi kar diya. Agle din unki BIWI aur BACCHE gaon chale gaye, Ab wo room main akle rahte the. Raat ko unhone mujhe phone kiya aur ROOM main aane ko kaha, mai nahi maani aur kaha, "AGAR tumne aur kuch bhi kiya to". Unhone kasam khai aur Kahan "Meri JAAN, bas 5kiss Karoonga, aur kuch nahi,

Promise". Baad me, mai maan gai aur apne room ko dheere se band karke niche ground floor par unke room ke bahar aa gai, halke se darwaja khula aur unhone mujhe hath pakar kar andar kheech liya. Andar bilkul andhera tha. Unhone darwaja andar se band kiya. Aur usne mujhe deewar ke sahare khada kar diya, aur mere hoton ko chumne lega, dheere dheere bite karte hue wo mere lips chusne laga, unki juban mere dato par dabaw daal rahi thi, meh samajh gai wo mere mumah me apni juban dalna chahte hai, mujhe bahut sharam aa rahi thi aakhir maine apna muh khol diya aur unki juban mere muh me aa gai, unhone meri juban ko kas liya aur suck karne lage...mai to pagal si ho gai, jaise janant kaa mazza aa raha ho, mujhe nahi maloom tha ki itna mazza aata hai, jab kissing me itna mazza hai to us sab me kitna hogo....wo mujhe suck kiye ja rahe the, phir maine mahsoos kiya unke haath meri peeth par chal rahe the, aur unhone mujhe apni aur kas liya tha ab main unse chipki hui thi, unka garam badan aur saanse main mahsoos kar rahi thi...phir unka baya haath meri waist par ruk gaya, aur baya haath dheere se mere baayi chuchi par aa gaya.. meri to saans hi ruk gai, main poori tarah se kaanp gui, aur maine kasmasakar unko hatane ki nakam kosise ki, par unhone mujhe kas ke dabocha hua tha...maine kahan,"Please ruk jaao, pleeeeeeeeeee". aur wo ruk gay kaha, "Kya hua". Maine kahan, "Please inhe haath mat lagao", "Hamari sirf KISS tak thi, ye to bahut jyada hai, mai yah sab nahi karoongi.......please""Mujhe jaane do" Wo bole, "OK BABA, kiss ki thi to PAANCH kiss to do.....ABHI to ek hui hai" Par main nahi maani, aakhir wo manate rahe, kareeb 10 minute tak manate rahe aur rone bhi lage, mujhe baad me taras aa gaya aur main sirf CHAAR baanki kiss ke liye tyar ho gai. Unhone mera face apne haatho me liya aur mere lower lips ko chusne lage...chuste rahe karreb 3-4minute tak main betaab ho gai, unhone mere haath ko pakad kar apne kandhe par rakh kar lappet liya, meri chuchiya unki jhati se sat gai thi, aur phir unhone apne haatho ko meri peeth par pharna suroo kar diya, phir isi tarah se karte hu unhone phir se mujhe french kissinng me uljha liya...main poori tarah se kho gai, phir unhone kahan ki mai deewar ki taraf muh kar ke khadi ho jau, main maan gai ab main deewar ki taraf thi aur meri peeth unki taraf thi, unhone phir meri waist par haath rakh kar mere kaan ke neeche jeebh se chatne lage, main pagal ho gai, itna mazza aa raho tha, phir dheere-2 unhone neck par bites karni soori ki, main ahhae bahrne lagi thi....

unhone mere kaan me kahan kaha, "ANJU meri jaan, tu bahut namkeen hai, i luv u", mai sirf "shivvvvvvvvam" hi kah saki ki maine mahsoos kiya meri ass ke beecho beech unka wo garam loha laga hua tha, aur i think wo mere pheeche beena under wear ke lage hu the, mujhe dar bhui laga aur accha sa laga, mai excite si ho gai, aur apni gaand unki taraf kar di taaki unka wo theek se adjust ho sake. Unke haath ab dheere se meri salwar ke naade par aa gaya unhone mujhe kiss karte hua ek jhatke se meri salwar khol di, meri salwar neeche gir gai, toorant hi unhone meri kacchhee bhi kas ke pakad le aur utarne lage, ab meri nangi gaand par unka lund laga hua tha, phir unhone meri kameez uparki maine bhi sahuliyat ke liye haath upar kar diye, meri kameez utarne ke baad unhone piche se meri bra ka hook bhi khol diya, aur ek jhatke se meri bra hataa kar dur phak di, main to sharam se laal ho gai, pahli baar kisi mard ke saamne nangi ho rahi thi. wo to room mai andhra tha warna to main mar jaati. phir unhone mere peeche se hi mere boobs ko pakad liya aur malne lage, unhone nipples ko masalna start kiya tho main cry karne lagi, par unhe koi parwa nahi thi bulki mujhe deewar ke sahare kas ke daboocha hu tha, meri gaand par unka lund sataa hua tha, aur mere boobs unki muthi me the unhone ungli aur anguthe ke beech mere niplees ko badardi se masal rahe the. Main pagal si ho gai thi, 10 minute baad unhone mujhe chhodo aur bed par baitane ko kaha, main baith gai unhone bed ke side wala lampshade ON kar diya, jaise hi rosni hui main apne badan ko chupane lagi aur chadar kheech kar apni aur karne lagi, par unhone wo chadar phak di..

main ek kabootri ki tarah apne shikari ke samne thi, aur wo mujhe upar se niche tak nihar rahe the unka lamba tana hua lund mere samne tha maine sharama kar aankhe band kar li, unhone kahan, "ANJU anakhe kholo aur isko pyar karo, pakdo", "Nahi please"unhone jabardasti mere haatho ko apne lund par rakh diya, "Pata hai yeh 8 inchi lamba, aur 3inchi chodo hai", "chal sali ise muh me le, meri Randi'. RANDI sunte hi maine turrant aankhe khol di aur gusse se unko dekha, wo samajh gay, bole yaar sex main RUDE hona padta hai tabhi to mazza hai. "chal chus ise, chat kulfi ki tarah, dekhna aur TUN jayega", "nahin, plz...ye nahi aur kuch bhi kahoge karoongi par muh me nahi, please", wo mayush

ho gay. "Koi baat nahi jaan, chal ab let ja"aur mai let gai ab wo kahde hue the mai bed par aadhi leti hui thi mere legs jammi par the, unhone mere legs pakad kar phela liye, aur apne lund ki topi meri chut ke upar rakh di, "ANJU jaan, thora dard hoga...please", maine haa mai sar hila diya aur unhone ek jahtka diya unka aadha topa meri chut phadta hua andar ghus gaya, main dard se chila uthi aur rone lagi, wo ruk gaye aur, meri gaand utha kar ek gol takaya niche rakh diya, ab meri chut thoda upar ho gai thi, wo mere upar jhuk gay mere hoto ko apne muh me le kar, lund ka ek jor daar jhatka diya, meri cheekh hi nikal te nkal te rah gai,

unhone mere hoto ko apne hoto se seal kar rahkha tha, par me dard se karha rahi thi, aur wo ruk gay the, unka aadha lund ghus chuka tha, 2-3 minute ke bad unhone dheere dherre andar bahar karna start kiya, main abhi bhi dard se mari ja rahi thi, phir ruk kar unhone kahaa, "Saali agar tu muh me le leti to lund chikna ho jata aur tujhe ab itna dard nahi hota, ab sukha le..." aur thoda ruk kar ek jordar jhatka diya, sanasanata pura lund meri chut mai ghuss gaya, ab wo nahi ruke aur mujhe chodne lage, bijli ki tarah unka lund andar bahar aa raha tha, aur mai dard se tadap rahi thi, 8-10 minute ke baad mujhe bhi

khub mazza aane laga maine apne legs unki kamar par kanchi ki tarah kas diye aur main bhi ab gaand utha utha kar rythem dene lagi, wo bole, "sabash rani, ab tu randi ho gai hai".

main is doran 3-4 baar chut chuki thi, aur wo the ki rukne ka naam nahi tha. 15-16 minute chodne ke bad, unhone mujhe ghodi ban jane ko kaha, mai uth kar farash par aa gai aur ghodi style me ho gai, unhone meri kamar pakad kar apna lund peeche se meri chut me daal diya, mujhe phir dard hone laga, par unhone mujhe smajhaaya ki baada me mazza aayega ye sab se achchi style hai (Meri shehali bhi yehi kahti thi). Main maan gai aur peeche push kar kar ke rythem milane lagi, 10-12 minute ke baad wo meri chut me jehad gaye. is tarah se hum dono poori tarah thak chuke the. aur saath saath let gay.....unhone mujhe pyar se chumma...Thodi der baad unhone mujhe ek goli di, kahan ye khale tu pregnant nahi hogi, ab mai samjhi unhone condom kyo nahi lagaya tha... kuch der baad unhone mujhe khan "ANJU aur mazza legi", aur unhone apna lund jo ki phir khada ho gaya tha mere hath me de diya, "Please ise pyar karo". Maine kahan "Nahi ye sab mujhe accha nahi lagata, aap iske siva kuch bhi kahenge mai karrongi""Thik hai, ab mujhe tumhari GAAND chaiye" main dar gai "Nahi"par unhone mujhe ulta kiya aur meri gaand

par apna lund tika diya, mai samajh chuki thi ab mujhe gaand deni hi padegi (meri saheli bhi gaand marwa chuki hai, kahti thi ki ke kuch mard ki hawas isi se shant hoti hai) yeh soch kar mai maan gai ki jab inhone mujhe itna mazza diya he to main bhi inko kyo naa khush karu. aur maine apni gaand unke lund ki taraf adjust kar di, ab main neeche pait ke bal leti hui thi aur wo mere upar lete hue the unka lund meri gaand par tika tha, unhone phir se 2 takiye liye aur mere stomach ke neeche rakh diye, ab meri gaand upar ho gai thi unhone mere gaand ke ched par thuk lagaya aur lund tika diya, phir ek gahri sanns li aur

dheere-2 lund ghusane lage, unka topa hi andar ja saka, par meri cheekh nikalne wali thi... unhone phir thuk lagaya aur try kiya lekin wo nahi gaya. main bhi cheekh rokne ke liye danto se apne lower lips ko bheech rakha tha. Abke unhone mujhe ghodi style me kiya aur lamp shed ki light adjust kar di, ab meri gaand ka ched unhe saaph nazar aa raha tha, unhone phir thuk lagaya aur lund ko ched pe tika ke meri kamar pakad kar teji se dhaka diya ...cheeeeeeerrrrrrrrr.. unka aadhe se jyada lund ghus gaya tha......phir wo nahi ruke....andar-bahar---aur mera rona nikal raha tha, par mazza bhi bahut aane laga......kareeb15minute baad wo ruke aur andar hi nikal diya...Is tarah raat ke 3baj chuke

the, maine apne kapade pahne aur apne room main chali gai...agle din main bistar se uth bhi nahi saki, main school nahi gai, fever ka bahane maar kar leti rahi. Raat ko phir 11baje unka phone aaya, laakh kosis ke bawjood main apne ko rok nahi saki, aur unke room main phir aa gai...that night he shown me a XXX of sucking lund , unhone aakhir mujhe manahi hi liya, and i had to give him blowjobs....yah sab agle 6 raat tak chala, unhone mujhe khub pyar diya, har tarah se, har style me mujhe chodo.. .unhone mujhe bistar ke saath baandh kar bhi sex kiya.... 7 din baad unki wife aa gai... aur hamine wo sab rokna pada... baad me unhone apne ek dost ke Flat ka intzaam kiya, par hum 3-4baar hi kar paye. Phir unki biwi ko pata chal gaya aur wo chale gaye, phir koi contact nahi kiya... par main aaj tak unhe nahi bhuli halanki baad me mere 2boy friend bhi bane par un me wo baat nahi thi.

Main ab aage ki daastan likh rahi hu. Is baar main apna actual naam daal rahi hu.

Jaisaaki maine bataya tha agale din main bistar se uth bhi nahi paa rahi thi to maine school se chutti le li. Aur apne bistar par hi padi rahi. Pure din main neshe se me thi baar baar pichli raat ki yaad aati rahi aur me madhosh hone lagati. Apni bekraari main chipa nahi paa rahi thi maine 2 baje ke kareeb Nisha ko phone kar ke apne ghar bula liya aur ushe apni biti raat batai. Wo bahut khus hui aur usne mujhe kuch sex technique/angle baatye. Usne mujhe latada bhi ki gaand itni jaldi nahi dete, condom use me lena, aur ki mujhe Shivam ka lund muh me lena chahiye tha etc. Kareeb 4 baje Shivam ka phone aaya us waqt Nisha bhi thi usne mera haal chal pucha aur aaj raat phir aane ko kaha. Maine saaf mana kar diya ki main bahut dard me hu. Par jab raat hui to main bechan hone

lagi, 11 baje Unhone mujhe phir phone kiya aur bahut request ki maine OK kaha par ek shart par ki aaj wo chudai nahi karenge. Unhone bhi shart rakhi ki mujhe saree pahan kar aana hoga wo saree unhone hamare common bathroom ke cupboard me rakh di. Maine bathroom me ja kar wahan saree, blouse & patikot dekha, wo saree laal color ki thi maine ek do baar unki wife ko yahi saree pahne dekha tha. kher maine wo sab pahna liya aur sidha unke room me pahuch gai. Andar tablelamp ki roshni thi aur Shivu bed par baite hu mera besabri se intzaar kar rahe the. Jaise hi main andar gai wo mujhe dekh the hi rah gay unhone mujhe baho me lakar utha liya aur bistar par daal diya, aur mere upar let gaye. Mere lips ko chuste hu wo bole "Tu dulhan lag rahi hai, Sheetal" Maine pyar se pucha tumne mujhe saree me aane ko kyo kahan. "Tu nahi samjhegi rani, main tujhe apni BIWI ke roop main dekhnaa chahta tha". Main sharma gui aur unki chati me apna muh chipa liya, "Bol Sheetal, pata hai ek ladki ki pahli chudai jo karta hai wo uske PATI saman hota hai, JANEMAN...uff tu meri BIWI hoti, teri DHEERE DHEERE le ta, tu aaram se khane wale kheer hai...tera ek ek por ka luft hai.....kahan thi tu ab tak...wow " kahte hu unhone muje sine se kas liya, aur mujhe kiss per kiss karne lage.

Maine bhi apni baho me unko lapet liya, ''Sheetal kal maine bahut jaldi-jaldi kiya tha, mujhe dar tha kahin ye ek sapna ho...par aaj main tumhe asli pyar dunga, acchi tarah se ". Unke hath mere mammae ko napane lage, dono haath lagte hi mere mamme shakat hone lage aur saath hi unke haatho ki pakad. Unhone mere saaree utarni suroo kar di aur phak di, ab unke haath mere blouse par the unhone use ek hi jhatke se phad diya, ab main bra aur petikot ma leti hui thi aur wo mujhe nihar rahe the. Unhone mujhe baithne ko kaha aur pass aakar mere lips ko dheere se chumne lage, unki ungliya mere sir ke baalo par ghumne lagi aur unhone mere baal khol diye.....uff TERI JHULFO, aaj inhe khula rahne de...main bhi kiss karne lagi, unhone meri aankho me me dekha aur kaha, "Sheetl, ek baar kaho..patiji...please".."Nahi mujhe sharam aati hai...uu Pati ji, aap mere pati ho". aur maine unhe kas liya. unhone mujhe khub kiss kiya, face par, gaal par, gale par. Aur unhone meri bra ko pheeche se khol diya me sambhal pati ki unhone apne muh me mera baya boob le liya aur daaye ko muthi me kas kar dabane lage. "Kya, shakat mummae hai tere..uff sheetal" dheere -2 unhone mujhe phir se lita diya, ab unka ek haath mere petikot ke naade par pahuch gaya, unhone use kheecha aur mere peti kot ko dono haatho se neeche karne lage.

maine bhi sahuliyat ke liye apni gaand upar kar di, maine dikha wo is muskara rahe the. Ab unki nazar meri panty par thi...wo jhuke aur meri kamar ko dono hoto se pakad kar upar kiya aur apne daanto se panty ko kheechane lage, main bhi apni gaand upar uta di. ab main bilkul nangi thi aur wo mere pairo ke beech baithe kar apne kapde utarne lage. Kapde utarne ke baad unhone mere dono mammo ko kas liya aur mamme ke bheech me jeebh pharne lage, maine bhi apni baho se unke sir ko jakad liya aur apne mamme upar ko kar diye, unhone mere dono haatho apne sir se pakad kar bistar ke hud se baanth diya aur muskara kar bole, "Meri jaan dekh aisa karne se teri chuchi kitni ubhar gui hai..ww.......saali kya cheez hai tu", aur unhone mere boobs ko jeebh se chatna start kar diya ek haath se wo mere tips ko masal rahe the aur dusari tips par unke daanth kaatne lage..

..phir dheere dheere wo meri nabhi par kis karte hu aa gay..ruk kar unhone mujhe nabhi par kaath khaya..ooouchh uff please...phir unhone mujari kamar par kaath khaya..unki ek ungli meri chut par ghumene lagi dheere=dheere unhone wo meri chut me ghusa di........uff main tadap gai, mere haath bandhe te warna main bhaag padti ab wo mere side me let gaye par unki ungli nahi ruki wo andar bahar ho rahi thi, mujhe bhi mazza aaane lagaa aur main ahahe barne lagi. Achanak wo ruke aur maire pairo ke bheech main aa gay. Shivu ne maire haath khol diye, aur mere pair uthaye aur apne kandho par rakh diya unka tana hua lund meri chut se ek inch door tha Shivam ne meri aankho me dekha "chodu rani".

Maine sharma kar sir hila diya aur pani chut khud hi lund se sata di, "Pati ji dheere se please". Unhone meri gaan uthai aur ek takiya neeche rakha, dheere se pane lund ka topa meri chut me dalne lage. Manine bhi gaand aur upar kar di shivam ne meri choonchi ko pakada dano ko masalte hue, apne lund ko sheedha khusane lage, abhi unhone ek bhi dhakah nahi maara tha, par unka aadha lund ghus gaya tha.

merichoonchi ko dabathe ke daane kheechte hue, shivam muskaray aur bole "ek baar me pura lagi", 'hu, pati ji ab tumhari hu jaisa aap chaihe" par unhone apna lund bahar nikalaa main kuch samach pati ek jhatke se apna pura lund ghussa diya. main apni cheekh badi muskil se roke pai aur apni aankhe band kar li...wo thodi der ruke rahe. Meri chut unke itne mote lode ko smbhalne ki kosishish kar rahi. Maine jab aankhe kholi to wo bole, "Abhi ek inch baaki hai" aur ek aur jhatka diya, aur unki balls meri chut par takra gai. Aur ab wo mujhe chodne lage, mere pairo ki payal unke dhakko ke saath bajane lagi. me baar baar sharma rahi tu uski aawwaz se. Unke haath abhi bhi meri choochi aur daane ko masal rahe the. Dheere dheere dard maza me badal gaya aur me bhi gaand utha utha kar saath dene lagi. Jab unka lund pura ghusta tha wo mere daane ko nakhone se bheeche the aur me kasmasa kar rah jaati thi. Isi ise tarah danaa dan chudai chal rahi thi. Thodi der baad unhone mere pair uthay aur mere sir ki tarf jhuka diye ab main double ho gai, aur meri chut shyad ab unhe aur jyada dikh rahi thi. Unhone ek-do takiye aur meri gaand ke niche rakhe, ab unhone meri patlisi kamar ko pakad kar teji se chudai karni sooru kar di. Ab me escasty me thi aur apni aankhe band kar, "shivvvvam..Pati jeeeeeee aise aise hi aur kas kar plese jor se chodo aur ..jor se..chodo pha ddo meri choot apni Sheetal ki biwi ki chut". Usne apna lund roka aur apne ek haath se pakad kar meri chut me ghummane lage.

Main sach me pagal ho gai. Unka massive lund meri kasi hui chut ko chodi kar raha tha. Ab wo mere upar chuke gai aur phir se apni tej chudai karne lage, mere dono paro ko ab unhone side me kar ke apni kamar se lapet liya. Aur mere mere upar aur chuk gai unka pasina mere choochiyo par gir raha tha. par wo rukne ka naam nahi le rahe the main 2-3 baar chad chuki thi. Wo upar uae aur meri gaand ko apne lund ki taraf kas liya, meri to jaan hi nikal gai......aur is tarah se unhone mere andar apna virya daal diya. Hum thodi der uhi pade rahe. Main unhe kiss karti rahi......Thodi der baad maine unke murjhaye hue lund ko apne haatho me liya, unke se muh se aah nikal gai, "Sheetal, uhh pleeeesseee," unhone meri aankho me dekha aur jaise mannat maang rahe ho, maine wicked smile di aur apne hotho ko daat se kaate hue kahan, "Patiji, agar aap bura naa maane to main aaap ka lund chusna chati hu, pleeeeeese" Aur main unke pairo ke beech me aakar baith gai, maine dono haatho se usko pakada maire baal gir kar phel gai maine lund ki tip par dheere se kis kiya, apne baalo ko wapis kamar peeche dal diya aur dekha shivam mujhe bade chaav se dekh raha tha, maine uski taraf dekh kar aankh maari aur wapis apne hoto ko lund par rakh diya, ab main usse kiss karne lagi side se, upar se, dheere dheeere wo tanne laga, mere kaano me shivam ki aahe sunai pad rahi thi, jo mujhe aur excite kar rahi thi, phir maine us lund ki tip ko muh me le liya, lund ke base ko apne haatho se kas kar me apne muh ko upar neeche kar ne lagi, wo bilkul tan gaya, mere muh me ab wo phas raha tha, jab mujhse aur nahi hua to maine use kuphi ki tarh chatna sooro kar diya, SHIVAm to machal hi gaye, ab mujhe ek IDEA aur aaya (Nisha ne bataya tha) main uth kar shivam ke khade lund par pani chut touch karne lagi, apne haath se lund ko position de kar maine uski tip par apni chut rakh di aur upar se force dene lagi par sirf tip hi meri chut main ghus pai, maine tarsati nighaho se shivam ki tarf dekha wo ishara samajh gaye, unhone meri kamar ko pakad kar kas ke niche kiya ek jhatke se unka aadhe se jyada lund ghus gaya. Unhone apne gutne mode taki meri kamar ko sahara mil sake ab main dheere

dheere upar neeche hone lagi aur shivu abi bhi meri kamar ko pakade hue tha.

Chudai karte hue main jhuk jaati ki meri choochi ko wo kiss kare kare par jaise hi wo kiss ke liye try karta main upar ho jaati..shivu ko tang karne me mazza aa raha tha. "Shitu, pleeesse, apni chut me lund ko ghuma..." aur unhone meri kamar kas kar is tarah se daaye –baaye ki, laga meri chut unke lund ke charo aur ghum rahi hai. Sach bahut mazza aane laga, main bhi apni gaand aur kamar ko ghumna soooru kar diya "Shabash, meri raani.." "Ab apni chut ki musscle se mere lund ko bheech....andar hi apni chut se kas mere lund ko".

Maine try kiya, sahi me main unka lund sqeeze kar paa rahi ti. ab to mat puchoo maine apni aankhe band kar li aur chudai ka mazza lene lagi. Ab shivam ne mujhe pose change karne ko kaha aur meri chut se bina lund nikale wo bistar ke edge par aa gaya, ab shivam ke par jameen ki taraf latke hue the, main unki goad me thi is tarah wo ab mer choochi ko muh me lene lage, aur maine phir se chudai start kar di, beech beech main lund ko sqeeze karti, aur apni gaand ghumati..."Shitu, meri jaan...mazaa aa gaya.....bol kya chahiye tujhe..main sab doonga, tune aaj meri tammanna poori ki hai", "Mujhe, apne patni maana hai, to mujhe apne bacche ki maa bhi banao...mujhe garbhwati banna hai" maine sharam se laal ho gai, "uuuuu do you mean it, sheetal". "hu, aap mujhe agle 5 ve din baad chodna, un dino main pregnant ho sakti hu".

Shivu excite ho gaye aur mujhe bistar par lita kar maire dono pair uthaye aur apna khada lund ek hi jhatke se pura ghusa diya, aur mujhe pailne lage, maine bhi apane pairo se unko lapet kar kas liya.. wo apna aadhe se jyada lund bahar nikalte aur takada jhatka dete ki pura hilt tak ghus jaaye...maine apni aaankhe band kar rakhi thi aur unki raftaar ke saath apni gaand bhi utha-2 kar dene lagi...aur unke dhakko se match karne lagi. "Sheetal, Squeeze bhi kar...rannnnnnniii..aa" raftaar itni tej thi ki pata hi nahi lagaa kab ham jhad gaye. Hum buri tarah se thak chuke the aur ek dosre ki baho me let gaye. kareeb 10 minute baad shivu ne mere kaan me kaha, "Jaan, BF dekhegi". Maine haa karti isse pahle hi unhone remote uthoya aur VCD on kar diya, phir unhone ek headphone khud aur ek mere kaan par laga diya. Ab hum khul

kar film ki sound bhi sun sakte the. Main pahli baar ek BF dekh rahi thi, usme lund ka chusna, chudai, gaand chudai.. maine itna kabhi nahi socha tha. Main baar baar apni aankhen band kar leti thi, aur shivu mujhe dekhne ko kahte...film khatam hote hi, shivu ne apna lund mere haatho me de diya. Wo phir tana hua tha "Jaaneman, please bura mat mannaa..main tumse ek cheej aur maangta hu, pleee" "Hu bolo", "Mujhe, GAAND bhi chahiye pleee". Main dar gai (Nisha ne bhi mujhe manna kiya tha) "Nahi pleee, bahut darad hota hai". "Aaaj, main aaram se karoonga...tail yaa vaseline laga kar karoonga.....plee". Wo manate rahe aur mujhe chumte rahe.."pata hai tere badan me sabse mast teri gaand hai, isi ne to mujhe pagal banaya hai..uff teri chikni gaand...Rani, jab bhi teri gaand dekhta hu lund khada ho jataa hai..plese, ise apni gaand me guswale" main bhi mast ho gai, "OK, aap mere pati ho... mera sab kuch tumhara hai..tum jo choho le lo..ye Shitu is lund ki gulam hai..jo kahega doongi..Shivu, haa meri GAAND maro jaise bhi..chahe me kitna hi chillau..rukna mat, apni RANI ko ragad ragad kar chodna". Unhone mujhe farsh par ghodi style me khada kiya, aur mere peeche aa gaye apne lund ko vaseline se coat karne ke baad unhone meri gaand ke jhed par apna topa sataa diya, meri kamar ko pakad kar wo dheere dheere lund ko ghusane lage, par sirf topa hi ghus paya..unhone phir gaand ko haatho se choda kiya, aur phir se meri kamar pakd kar ek dhaka diyya..main dard se mar gai..uff, par wo andar nahi ghus paya, abke unhone mere muh me ek kapad diya, khan ke cheekh rokna..aur meri kamar ko pakad kar dhakke-per dhakke dene lage..meri ghand paatne lagi aur unka lund ghusta chala gaya. Addha lund hi ghus paya ki meri haalat kaharab ho gai pain bahut tha, maine sir hilaya to Shivu ruk gaya..kareeb 2-3 minute ke baad maine halke se gaand hilayi, shivu ne puchha , "Rani, pleese ab gaand de de" maine muskarne ki koshish ki aur kahan "Tuhe manaa kis ne kiya hai..hu". ab wo nahi ruke aur mujhe palna start kar diya... meri gaand chodi hoti gai, dard badta gaya, gaand ke phatne ka dard me siskiyo se leti rahi.. mere aansu bhi nikal aaye.. par maine himmat nahi haari, apne lips ko daantho se katne lagi....jab lund pura ghus gaya to shivu ruk gaye...main apne gaand me pure lund ko mahssoos karne lagi.. ab dard dheere dheere kam hone laga, shivu meri peeth par haath phar rahe the, ajb unhe uakin ho gaya ki main ab shant hu to unhone mujhe dheere dheer chodna sooro kar diya. wo aadha lund dalte aur dheere dheer nikalte main bhi ab apni gaand unke rythem ke saath milane lagi... halanki pain abhi khatam nahi hua tha, par unhone apne dhakke aur tej kar diye, ab wo full speed se mujhe chodne lage wo pura lund bahar nikalte aur ghusdte. meri nazar samne gai to dressing table ke mirror se main ye nazaara dekh sakti thi, uff mujhe believe nahi ho raha tha ki itna mota lund main kabhi gaand me la bhi paangi.

halanki kal bhi unhone gaand maari thi par wo jald baazi me thi, aaj to sach shivu pure mazzae ke saath mujhe pail raha tha, unka lund bhi aaj, kal se bada lag raha tha... aaj dard jyaada tha...maine dekha shivu ke chahre par chamak thi aur wo bahut ras le raha tha apni meri gaand ko chodne me. ye dekh kar main mast ho agi aur apni gaand push karte hu boli, "shivu, chodo...meri gaand phad do...apni sheetal biwi, ki gaand chodi kar do...aaj main teri randi hu..mujhe badardi se chodo..aa..ou" usne meri gaand pakad aur gahrai tak ghusa diya, mera sir farsh par tik gaya, meri kohni mud gai, par gaand ko usne nahi hatne diya. Thodi der baad hum bistar par aa gaye, unhone mujhe apni goad me bita liya aur apna lund neeche se meri gaan me de diya, ab main upar neeche hokar gaand ko chudwane lagi. bahut mazza aa rahaa tha, ab dard bhi nahi tha, main anal sex ka luft utha rahi thi. Phir unhone mujhe bistar par lita diya maire pair upar kar ke kuch takiye meri gaand ke neeche rakh diye, meri gaand itni upar thi ki wo aaram se lund ghusa sake. ab unhone phir se mujhe pailna sooru kar diya. pahle dheere dheere aur phir teji la di. agle 20-25 minute tak wo mujhe isi tarah se ram karte rahe, maine apni aankhe band ki hui thi,

aur 3-4 baar jhad chuki thi, thodi der me wo bhi jhad gaye. aur hum phir se let gaye. hamari saanse phooli hui thi. 20-25 minute aise hi pade rahene ke baad, main apne room me aa gai. Main aaj bahut khus thi, aaj dard kam tha par pyar ki khushi itni thi ki main chahak rahi thi, school me maine NISHA ko sab kuch batayaa.