Saturday, 19 June 2010

Kunwari Choot Ki Thokai Ki

Sab se pehle mai pane baary mai bata do mera naam Raj hai.main delhi me rahta hu. Har jawaan dil ki khawaish hoti hai kaash mujhe koi kunwari choot mil jaay. Meri bhi yahi khwaish thi. Lekin mai hamesha khmosh hi rehta ho ziyada khuch bolta nahi ho. Lekin pichle 2 salo se mai badal gaya jab mai ghumne gaya apne mama ke yaha. Mere Uncle kanpur mai rehty hai. Waha Uncle ke paros mai 1 ladki rehti thi jiska naam tha babita uski umr kam se kam 20 saal ki rahi hogi uska fig. 30,26,28 raha hoga. Pehle bhi jab mai kabhi mama ke yaha jata tha to mai us ladki ki jawani dekhkar hamesha soch mai pad jata tha ki kash mujhe eski choot mil jaay phir. Lekin ab mai khud ko es layak samjhta tha ki mai ab ese pata sakta ho. Mai 1 din gharke gate per khada tha to babita bhi apne gate per thii vo mujhe dekh dekh kar kuch bol rahi thi or baar baar mujhe dekhke has rahi thi mai samjh gaya ke line de rahi hai. Mene tabhi ishare se poocha, kiya huaa, usne bhi ishare mai kaha kuch nahi, phir hum kafi der thak wahi gate per 1 2osare ko dekhty rahe, achanak usne mujhe 1 ishara kara jise dekhkar mai heraan ho gaya, unke ishare se mujhe oper chhat per aane ke liye kaha, mene socha aaj to munna teri zindagi ban gai,mai jaldi se oper gaya, waha vo mujhse pehle hi pahuch gai. Pehle to mai us se isharo mai baaty kar raha tha maga jab laga ki aas paas koi bhi nahi hai to mai uske ghar ki deewar kood kar uske ghar mai chala gaya, vo kuch ghabra rahi thi magar mai utawala tha aaj uske ghar mai koi bhi nahi tha bas uski dadi thi jo kabhi oper nahi aaty hamesha neeche hi rehti hai.

Aaj babita ke ghar mai koi nahi tha oper bas 1 room tha jisme uske bhai or bhabi rehty hai, mai usse baat karta raha baat karte karte shaam se raat ho gaii, sab kuch itna jaldi jaldi ho raha tha ki mujhe bhi kuch samjh nahi aa raha tha ki kiya karu or kiya na karu. Kiuki moka esa mila tha ki aaj kisi kuwari choot ke mai maze le sakta tha to bas mai bechain tha ki jald se jald mujhe choot mile mai pehle to sharafat se bhari baaty karne laga phir mene use dekha vo baar baar apni akhe es taraha band kar rahi thi jese use use kisi cheez ki tadap ho shayd mere lund ki tadap, phir mene us se kuch alga kism ke baaty yani ke sex se related baaty karne laga vo bhi bare maze se mere baate sunne lagi, mai samjh gaya ki aaj to munna ki khwaish poori ho gai. Bas kuch deer baaty karty karte vo bhi khamosh ho gai or mai bhi phir mene usse poocha kiya huaa wo khamosh rahi phir mai uske kareeb gaya mene phir poocha kiya huaa. Vo phir kuch nahi boli meri himmat bani or mene uska chehre apne dono aatho se pakda ho uske lips ko choomne laga jesa men kabhi kisi movie mai dekha tha kiss karty hue wese hi mai uske kiss karne laga, vo to bas khamosh thi kuch bhi nahi kar rahi thi. Per mujhe uske khamoshi se hi pata chal gaya ki uski haaa hai, or mai phir uske chuchiyo ko dabane laga uske haah nikal rahi thi baar baar hmmmmmmmmm hhhhhhh ohhhh aaram se plz magar mai kaha rukne wala tha.

Mai use uske bhai ke room mai le gaya waha jakar mene sab se pehle uske kapde utarna shuru kiye, uske chuchiya dekha kar to mere hosh hi gum hogay bahar se khuch or andar se kuch or mai to bas unhe dekhty hi paga ho gaya or zor zor se unhe dabane laga vo siskiya bharti rahi. Phir mene apne kapde utarna shuru kiye usne kaha nahi plz esa kuch mat karo mujhe jane do, magar mai samjh gaya ki ab ye nakhre kar rahi hai, per mai kaha rukta jese hi vo bolti mai uske lips ko choomne lagta phir vo josh mai aa jati to phir mai apna kaam shuru kar deta, phir jab mene apne kampde poori tarah utaar diye vo or mai ab bilkul nange the ekdosre ke samne, usne mera lund dekha sosochme pad gaii, kehne lagi oo daiyya itna bada lund hai aapka mai to mar hi jaaongi, mene kaha pehle pehle dard hoga lekin phir baad mai maza aane lagega tumhe, mera luna 9" inch ka hai, phir mai uski choot mai pehle to ungali karne laga ki jisse ki vo garam ho jaay or lund magne lade.

Achanak mene ungali karne ki raftaar kuch bada di vo bilkul bin pani ki machali ki taraha tadap rahi thi phir mene soch ki mera itna bada lund eski choot mai jayga kese phir achanak mere nazr paas mai rakhe hair oil per padi mene botal mai se oil liya or pehle to uski choot per lagaya or phir apne lund mai center se center milake pehle to maine halka sa jhatka mara to vo chilla uthi oiiiii maaa margai aaaaaaaa oooooooooo aram se plz mene ruk gay or phir uske lips ko choomne laga, kuch deer ruk kar phir se mene center se center milaya or phir se 1 jhatka diya kuch inch to andar khusa lekin use kafi dard ho raha tha maga, to mai wahi ruk gaya lund ko uski choot mai kuch deer ke liye rok diya kuch deer rukne ke baad mene phir se 1 jhatka diya kareeb 5 inch ab uske choot mai ghus gaya ab mujhse nahi ruka gaya or 1 zor ka dhakka diya vo zor se chillaii aaaaaaaaiiiiiiiiii mar gai maaaaaaaaaaaa ooooooooooo mardala aapne mene kaha abhi tumhe maza aane lagega phir kuch der mai use bhi maza ane laga lekin mera lund kuch ziyada hi bada tha to andar or bahar or dhakke marne mai dar badta jata tha.

Lekin ab mai nahi ruk sakta tha mujhe kisi ki parwa nahi thi mai zor zor se dkhakke marne laga vo chillari rahi baar baar bolti rahi plz ruko mujhe dard ho raha hai plz ruko maga mai nahi ruka phir vo bhi khamosh ho gaii ab use bhi maza ane laga tha, or vo mujhe kamar utha utha ke reply bhi karne lagi vo poori tarha se mera lund le rahi thi mai apni pori taqat se dhakke mar raha tha bas vo to apne akhe band karke aaaaaah uhhhhhhhh ieeeeeee uffff kare ja rahi thi mai baar baar uske lips ke chumta rehta, uske lips kuch ziyada hi narm thy baar baar mai unke pepsi samjhkar peeta rehta tha bilkul laat thy lips mene choom choom ke surkh laaal kar diye.ab mene soch kiu na filmi andaaz mai eski choot mari jaay phir mene uske ghodi banaya or uski chooot mai peeche se apna 9″ lamba land jab dala to bas uski haalat to esi hogai se abhi mar jaaygi kiu lund ka size kuch ziyada hi bada tha or uski kuwari choot thi to bardasht karna kuch ziyada mushkil tha, lekin bandi esi thi ab kuch bhi nahi bil rahi thi, mene usek ghodi ke pose mai uski kamar ko pakad ke dhakke dena shuru kiye zor or zor se dene laga uske kamar pe meri pakad kuch mast thi esliye dhakke dene mai kuch ziyada hi maza aa raha tha mai jab tak dhakke de taha tha mene socha ab kisi or pose mai choot mari jaay phir mai bed per let gaya or lunda ko seedha kiya or usse kaha ki ab tum mere lund per betho vo aaram aaram se uthi or jesa mene kaha tha wesa hi karne lagi.

Mujhe pata tha es pose mai choot marne ka maza hi kuch or hoga es pose mai ladki ki jaan nikal jaati hai jab poora lund andar jata hai, pehle to vo mere lund per aaraam se beeth gai or mera poora lund andar le gai phir kuch deer ruki rahi phir achanak khud hi dhakke dene ladi mujhe or maza aane laga or mai neeche se bhi dhakke dene laga vo bhi dkakke de tahi thi or mai bhi, phir mujhe laga ki mai jhadne wala ho mene uski geeli choot mai or or or zor zor se dhakke dena shoru kar diy jese hi mai jhadne wala tha mene use pakad ke lita diya or uske oper chad ke beath gaya or uski choochiyo ke oper jhad diya, or thak ke usk barabar mai let gaya phir usne apne breast ko kapde se saaf kiya or mere hi barabar mai let gai.

Hum 30 min tak aaraam se lete rahe phir mai utha or phir se uske lips ko chumne laga kafi der tak chumne ke baad mai hat gaya or phir mene kapde pehnne shuru kiye time kafi ho raha tha uske bhai bhi office se aane wali the es liye vo bhi jaldi se apne kapde pehnne lagi, or poochne ladi ki aap wapas kab jaa rahe hai, mene kaha 2 ya 4 baar ee maze lene ke baad hi ab jaaonga vo kene ladi pata nahi phir esa moka kab mile mene kaha kal phir jab tumhare bhaiyya office chale jaayngi tab… Vo kene ladi ok lekin 2 pm hi aana warna dadi shak sa ho jayga mene kaha no prob. Mene use 3 din roz choda vo bhi khushi khushi chudwati rahi mujhse. Ab kafi din se mama ke yaha nahi gaya ho. Lekin uske phone aate rehty hai, bulati rehti hai, to mene fesla kiya hai jaldi jaane ka, or jab mai waha se wapas aaonga to aap sab ko phir se apne new experience ke baary mai zaroor bataonga. Aap sabko ye kahani kesi lagi mujhe zaroor mail karna meenarajkumar40@yahoo.co.in and cont me 09540743112 and 09783522734 pls call me any female any time.

18 Saal Ki Seal Band Chood Mili

Hi I'm raj from delhi. Ye meri ISS par 2nd story hai jo aaj se 18 din paley ki hai wo aap ke samne pesh kar raha hun ek dam real. Aaj se 1 month paley ki baat hai humare ghar ke samne ghar me ek family rahti hai jis ke 3 gul hain badi to kuch khaas nahi hai lekin usse choti sunder hai lekin wo mujhe choti lagti thi ,abhi kuch din se wo mujhe dekh kar muskura deti thi maine jab dhiyaan se dekhna shuru kiya to uske boobs kuch bade se lage tab maine ahsaas kiya ki wo ab badi hone lagi hai ab mera dil usske sath sax karne ka karne laga ab maine soch ki aisa kya kiya jaye ki ye apne aap tayar ho jay eek din main ghar par akela tha ki woe k movie ki cd ke liye mere paas aayi ow boli ki mujhe vivha movie dekhni hai aap ladoge kya to maine kaha ki kal la dunga or usse kaha apni cd dikha kar ki koi chahiye to inme se dekh lo wo chir par baith gayi or movie dekhne lagi main akasar jab ISS ki story padta hun to uska print nikalkar ghar le jata hun or raat me araam se padta hun to us din bhi raat ko jo story padi thi uska prit peper friz par rakha tha or mjain bathroom me chala gay jab main wapas aaya to uske ek haat me guru ki cd thi or ek haat me wo story thi or wo use pad rahi thi use jab ahsaas huaa ki koi hai to usne wo turant wanhi rakh di or mujhe dekh kar muskurai or boli ki ye cd main le ja rahi hun or chali gayi tab maine socha ki isne to ye padli hogi phir main sochne laga ki yahi tarika hai isko tayar karne ka or ab main daily ek story lata or uske ghar ke gate par dal deta jab wo akeli hoti or kuch der me dekhta to wo peper wanha nahi hota ab mujhe lagne laga ki wo sab story padti hai, ek din mere ghar par mere bade bhai aaye or mama se bole ki mere sath chalo maine apna house liya hai uska mahurat hai tab mama to unke sath chali gayi or mujhe baad me aane ke liye bol gayin main apne business ki wajha se nahi gaya .

Or ek din mera off tha main us din ghar par tha or itfaak se uski mom bhi bazaar gayi thi wo bhi ghar par akeli thi main movie dekh raha tha or ek kamsin age ki ladki ki story ferez par rahi thi tabhi wo aa gayi or boli kon se movie dekh rahe ho maine kaha baitho or wo bhi baith kar movie dekhne lagi maine dekha ki uski nazar baar baar usi peper par pad rahi thi jo ferez par rakha tha tabhi mera mo ki bell baji or main baat karta huaa room se bhar chala gaya or kareeb 15 min ke baad andar aaya to maine dekha ki wo fereez ke paas khdi thi meri taraf uski peeth thi main dhere se uske paas gaya to dekha wo us story ko pad rahi thi main kuch der tak khada raha phir maine kuch awaaz ki taki usse lage ki main room me aa gaya hun wo jaldi se chir par baith gayi lekin wo story abhi bhi uske haat me thi main bhi bed par baith gaya or movie dekhne laga taki usse ye lage ki maine kuch nahi dekha kuch der me main uske haat me peper dekh kar kaha ki ye kya hai or isse pahle wo use peche karti maine uske haat se le liya or khol kar dekha phir uski taraf dekha to wo darri se chup baith kart v dekh rahi thi maine usse kaha kit um ko ye story achi lagti hai wo kuch nahi boli phir maine kaha kit um abhi choti ho ye sab nahi panda chahiye tab wo boli main itne choti bhi.

Nahi sab samjhti hun to maine kaha ki agar sab samjhti ho to batao jab ye story padti ho to kaisa lagta hai wo boli acha lagta hai maine kaha bas acha or kuch nahi wo boli nahi or kuch nahi tab maine kaha ki real me mahsus karma pasand karogi tab boli ke nahi mujhe darr lagta hai maine kaha ki agar darogi to kabhi is ke maje nahi le paogi or phir main tumhare sath hun kuch galat nahi hone dunga tab wo boli thik hai par kaise karma hai ye sab maine pucha ye batao tumharo mom kab tak aayengi wo boli ki bazaar gayin hai shayad 2 ghante ke baad ye sun kar maine door band kiya or usko bed par baithne ko kaha usne T-shirt or jeans pahni thi pahle to maine usse kaha ki T-shirt utaar do wo boli nahi shram, aati hai tab maine he start kliya pahle to maine uske lips ko kiss kiya kareeb 10 min tak or kiss karte karte maine apna haat uske boobs par rah diye or press karne laga use kuch kuch maza aane laga phir maine uski T-shirt utaar di uske boobs chote the or pink te uske nippal khade ho gaye the lekin chote chot maine uske boobs suck karne laga ab shayad use or maza aane laga thaw o late gayi or main uske boobs suck karne laga or dhre se uski jeans ka batan khol diya or apna haat panty ke upper se he jeans ke andar daal diya or rub karne laga wo exsited ho gayi or maine uski jeans utaar di ab wo panty me thi bas or uski aankhoon me nasha tha aisa jaise usne kafi wisky.

Pee rakhi ho phir maine uski panty bhi utaar di uski pussy bahut choti thi or brown colour ke baal bahut kam the lekin puccy bilkul pink thi main eek haat jab uski pussy par rakha to wo jaise pagal se ho gayi or main uske upper point ko apni ungli se rub karne laga wo machal gayi or apne haaton se apne boobs press karne lagi phir maine uski pussy par apni jeebh rakh di or uske pink inner lips kiss karne laga wo to jaise pagal he ho gayi thi uski aankhe band thi or muu se awaaj nikal rahi thi or heartbit kafi tej ho gayi thi maine apni ek ungli uski pussy ke andar dali or wo tadap gayi tabhi mujhe bhar ek car rune ki awaaj aayi maine window se dekha ki kon hai to uski mom wapas aa gayi thi lekin wo in baton se bekabar bed par leti jal bim machli ki tara tadap rahi thi maine uske kaan me kaha tumhari mom aa gayin hai to wo boli pls aap jaldi se mujhe discharge kar do mujhse raha nahi jar aha tab main eek ungli uski chut me daal kar fucking start ki or uske lips suck karne laga kuch he der me wo discharge ho gayi phir usne fatat apne kapde pahne or jate waqt mujhe kiss ki or boli aaj tak main is khobsurat enjoy ko nahi jaan paayi thi ki kaise hota hai aaj aap ne mujhe bahut kuch sikha diya lekin aap aise he rah gayi jald hi ye program phir banati hun to ISS readers age ki story next chance aap ko ye story kaise lagi plss mail me & any gul & woman r interested in me then mail me I m in jaipur ok bye plsss mail me jald he aap ko is sey age ki story padne ko mil jayegi my id is meenarajkumar40@yahoo.co.in and my cont no 09540743112 and 09783522734 pls call me any female cont. any time.

Kunwari Choot Chodny Ko Mili

Sab se pehle mai pane baary mai bata do mera naam RAJ hai. main delhi me rahta hu. Har jawaan dil ki khawaish hoti hai kaash mujhe koi kunwari choot mil jaay. Meri bhi yahi khwaish thi. Lekin mai hamesha khmosh hi rehta ho ziyada khuch bolta nahi ho. Lekin pichle 2 salo se mai badal gaya jab mai ghumne gaya apne mama ke yaha. Mere Uncle kanpur mai rehty hai. Waha Uncle ke paros mai 1 ladki rehti thi jiska naam tha babita uski umr kam se kam 20 saal ki rahi hogi uska fig. 30,26,28 raha hoga. Pehle bhi jab mai kabhi mama ke yaha jata tha to mai us ladki ki jawani dekhkar hamesha soch mai pad jata tha ki kash mujhe eski choot mil jaay phir. Lekin ab mai khud ko es layak samjhta tha ki mai ab ese pata sakta ho. Mai 1 din gharke gate per khada tha to babita bhi apne gate per thii vo mujhe dekh dekh kar kuch bol rahi thi or baar baar mujhe dekhke has rahi thi mai samjh gaya ke line de rahi hai. Mene tabhi ishare se poocha, kiya huaa, usne bhi ishare mai kaha kuch nahi, phir hum kafi der thak wahi gate per 1 2osare ko dekhty rahe, achanak usne mujhe 1 ishara kara jise dekhkar mai heraan ho gaya, unke ishare se mujhe oper chhat per aane ke liye kaha, mene socha aaj to munna teri zindagi ban gai,mai jaldi se oper gaya, waha vo mujhse pehle hi pahuch gai. Pehle to mai us se isharo mai baaty kar raha tha maga jab laga ki aas paas koi bhi nahi hai to mai uske ghar ki deewar kood kar uske ghar mai chala gaya, vo kuch ghabra rahi thi magar mai utawala tha aaj uske ghar mai koi bhi nahi tha bas uski dadi thi jo kabhi oper nahi aaty hamesha neeche hi rehti hai.

Aaj babita ke ghar mai koi nahi tha oper bas 1 room tha jisme uske bhai or bhabi rehty hai, mai usse baat karta raha baat karte karte shaam se raat ho gaii, sab kuch itna jaldi jaldi ho raha tha ki mujhe bhi kuch samjh nahi aa raha tha ki kiya karu or kiya na karu. Kiuki moka esa mila tha ki aaj kisi kuwari choot ke mai maze le sakta tha to bas mai bechain tha ki jald se jald mujhe choot mile mai pehle to sharafat se bhari baaty karne laga phir mene use dekha vo baar baar apni akhe es taraha band kar rahi thi jese use use kisi cheez ki tadap ho shayd mere lund ki tadap, phir mene us se kuch alga kism ke baaty yani ke sex se related baaty karne laga vo bhi bare maze se mere baate sunne lagi, mai samjh gaya ki aaj to munna ki khwaish poori ho gai. Bas kuch deer baaty karty karte vo bhi khamosh ho gai or mai bhi phir mene usse poocha kiya huaa wo khamosh rahi phir mai uske kareeb gaya mene phir poocha kiya huaa. Vo phir kuch nahi boli meri himmat bani or mene uska chehre apne dono aatho se pakda ho uske lips ko choomne laga jesa men kabhi kisi movie mai dekha tha kiss karty hue wese hi mai uske kiss karne laga, vo to bas khamosh thi kuch bhi nahi kar rahi thi. Per mujhe uske khamoshi se hi pata chal gaya ki uski haaa hai, or mai phir uske chuchiyo ko dabane laga uske haah nikal rahi thi baar baar hmmmmmmmmm hhhhhhh ohhhh aaram se plz magar mai kaha rukne wala tha.

Mai use uske bhai ke room mai le gaya waha jakar mene sab se pehle uske kapde utarna shuru kiye, uske chuchiya dekha kar to mere hosh hi gum hogay bahar se khuch or andar se kuch or mai to bas unhe dekhty hi paga ho gaya or zor zor se unhe dabane laga vo siskiya bharti rahi. Phir mene apne kapde utarna shuru kiye usne kaha nahi plz esa kuch mat karo mujhe jane do, magar mai samjh gaya ki ab ye nakhre kar rahi hai, per mai kaha rukta jese hi vo bolti mai uske lips ko choomne lagta phir vo josh mai aa jati to phir mai apna kaam shuru kar deta, phir jab mene apne kampde poori tarah utaar diye vo or mai ab bilkul nange the ekdosre ke samne, usne mera lund dekha sosochme pad gaii, kehne lagi oo daiyya itna bada lund hai aapka mai to mar hi jaaongi, mene kaha pehle pehle dard hoga lekin phir baad mai maza aane lagega tumhe, mera luna 9" inch ka hai, phir mai uski choot mai pehle to ungali karne laga ki jisse ki vo garam ho jaay or lund magne lade.

Achanak mene ungali karne ki raftaar kuch bada di vo bilkul bin pani ki machali ki taraha tadap rahi thi phir mene soch ki mera itna bada lund eski choot mai jayga kese phir achanak mere nazr paas mai rakhe hair oil per padi mene botal mai se oil liya or pehle to uski choot per lagaya or phir apne lund mai center se center milake pehle to maine halka sa jhatka mara to vo chilla uthi oiiiii maaa margai aaaaaaaa oooooooooo aram se plz mene ruk gay or phir uske lips ko choomne laga, kuch deer ruk kar phir se mene center se center milaya or phir se 1 jhatka diya kuch inch to andar khusa lekin use kafi dard ho raha tha maga, to mai wahi ruk gaya lund ko uski choot mai kuch deer ke liye rok diya kuch deer rukne ke baad mene phir se 1 jhatka diya kareeb 5 inch ab uske choot mai ghus gaya ab mujhse nahi ruka gaya or 1 zor ka dhakka diya vo zor se chillaii aaaaaaaaiiiiiiiiii mar gai maaaaaaaaaaaa ooooooooooo mardala aapne mene kaha abhi tumhe maza aane lagega phir kuch der mai use bhi maza ane laga lekin mera lund kuch ziyada hi bada tha to andar or bahar or dhakke marne mai dar badta jata tha.

Lekin ab mai nahi ruk sakta tha mujhe kisi ki parwa nahi thi mai zor zor se dkhakke marne laga vo chillari rahi baar baar bolti rahi plz ruko mujhe dard ho raha hai plz ruko maga mai nahi ruka phir vo bhi khamosh ho gaii ab use bhi maza ane laga tha, or vo mujhe kamar utha utha ke reply bhi karne lagi vo poori tarha se mera lund le rahi thi mai apni pori taqat se dhakke mar raha tha bas vo to apne akhe band karke aaaaaah uhhhhhhhh ieeeeeee uffff kare ja rahi thi mai baar baar uske lips ke chumta rehta, uske lips kuch ziyada hi narm thy baar baar mai unke pepsi samjhkar peeta rehta tha bilkul laat thy lips mene choom choom ke surkh laaal kar diye.ab mene soch kiu na filmi andaaz mai eski choot mari jaay phir mene uske ghodi banaya or uski chooot mai peeche se apna 9″ lamba land jab dala to bas uski haalat to esi hogai se abhi mar jaaygi kiu lund ka size kuch ziyada hi bada tha or uski kuwari choot thi to bardasht karna kuch ziyada mushkil tha, lekin bandi esi thi ab kuch bhi nahi bil rahi thi, mene usek ghodi ke pose mai uski kamar ko pakad ke dhakke dena shuru kiye zor or zor se dene laga uske kamar pe meri pakad kuch mast thi esliye dhakke dene mai kuch ziyada hi maza aa raha tha mai jab tak dhakke de taha tha mene socha ab kisi or pose mai choot mari jaay phir mai bed per let gaya or lunda ko seedha kiya or usse kaha ki ab tum mere lund per betho vo aaram aaram se uthi or jesa mene kaha tha wesa hi karne lagi.

Mujhe pata tha es pose mai choot marne ka maza hi kuch or hoga es pose mai ladki ki jaan nikal jaati hai jab poora lund andar jata hai, pehle to vo mere lund per aaraam se beeth gai or mera poora lund andar le gai phir kuch deer ruki rahi phir achanak khud hi dhakke dene ladi mujhe or maza aane laga or mai neeche se bhi dhakke dene laga vo bhi dkakke de tahi thi or mai bhi, phir mujhe laga ki mai jhadne wala ho mene uski geeli choot mai or or or zor zor se dhakke dena shoru kar diy jese hi mai jhadne wala tha mene use pakad ke lita diya or uske oper chad ke beath gaya or uski choochiyo ke oper jhad diya, or thak ke usk barabar mai let gaya phir usne apne breast ko kapde se saaf kiya or mere hi barabar mai let gai.

Hum 30 min tak aaraam se lete rahe phir mai utha or phir se uske lips ko chumne laga kafi der tak chumne ke baad mai hat gaya or phir mene kapde pehnne shuru kiye time kafi ho raha tha uske bhai bhi office se aane wali the es liye vo bhi jaldi se apne kapde pehnne lagi, or poochne ladi ki aap wapas kab jaa rahe hai, mene kaha 2 ya 4 baar ee maze lene ke baad hi ab jaaonga vo kene ladi pata nahi phir esa moka kab mile mene kaha kal phir jab tumhare bhaiyya office chale jaayngi tab… Vo kene ladi ok lekin 2 pm hi aana warna dadi shak sa ho jayga mene kaha no prob. Mene use 3 din roz choda vo bhi khushi khushi chudwati rahi mujhse. Ab kafi din se mama ke yaha nahi gaya ho. Lekin uske phone aate rehty hai, bulati rehti hai, to mene fesla kiya hai jaldi jaane ka, or jab mai waha se wapas aaonga to aap sab ko phir se apne new experience ke baary mai zaroor bataonga. Aap sabko ye kahani kesi lagi mujhe zaroor mail karna prince meenarajkumar40@yahoo.co.in my cont no 09540743112 and 09783522734 pls call me any female from delhi and jaipur.

Boss Ki Bewi Ko Khush Kia

Hello to every one.BABLU. Umeed hai yeh story mere sabhi padhne walon ko behad pasand aaygi. Aur khaas kar ladkiyon aur aunties ko. To sabse pehle main apna introduction de dun. I am BABLU from delhi . Mujhe class X se hi sex karne ki ichha bahut zor ki thi. Main hamesh ek saadi sudha aurat ke saath hi pehli bar sex karna chahta tha kyunki woh bahut experience aur co-operaive hoti hain. Baat us samay ki hai jab main std. Xii me padha karta tha. Main English ke tution ke liye ek sir ke ghar jata tha. Hum log 5 dost ek sath jate the. Teacher hum sab ko dophar 3 baje bulate the aur 5 baje chorte the. Hum log roj tution jate the. Sir bhi shadi sudha the aur sir ki biwi ek dam mast thi aur bahut hi khubsurat thi. Jis din se maine use dekha tha, mai bus usi ke bare main sochta tha. Uska naam SONIA tha. Woh ek Bengali teacher tha. Main aapko bata dun, ki SONIA every afternoon apne bedroom me soti thi aur sir hume hall me padate the. Uske uthne ka time 4.30 p.m. Tha. Woh har roj 4.30 ke lagbhag so kar uthti thi aur gown pehan kar bathroom ke liye jati thi jo ek common bathroom tha, hall me. Hum jaahan padhte the woh place bathroom ke just pass hi thi. Aur woh toilet karti thi to uske mut itna pressure ke saath nikalta tha ki uski aawaz humare kaano tak jati thi. Bus yahi tamanna maan me hoti thi ke ek baar uske saath sex karne ko mil jaye to zindagi haseen ho jaye.

Aise hi din guzarte gaye, aur kuch din baad humare sir jo waahan ki ek school me teacher the, unka transfer ho gaya . Tabhi sir ne hume kaaha ki unka transfer ho gaya hai is liye hum kisi aur teacher ka bandobast kar len. Fir sir ne ek option aur rakha, ki unki biwi bhi wohi subject padhati hai, agar hum chahe to unse tution le sakte hain. Kyunki sir ka transfer tremporary basis par huwa tha aur unhe abhi family le jane ka order aur flat nahi mila tha. Isi liye sir akele ja rahe the. Mere sabhi doto ne mana kar diya aur dusre teacher ko join kar liye. Magar main SONIA madam se tution lene ko raji ho gaya . Sir ne bhi mujhe thanx kaha. Jab sir jane lage to unhone mujhe kuch bate batai ki main apni teacher ka dhyan rakhun, agar unhe koi chiz chahiye to unhe la du, etc. Etc. Aur maine sir ko bharosha dilaya ki main aisa hi karunga. Fir sir chale gaye. Madam ghar me ek dum akeli. Unko koi bachha bhi nahi tha. Fir main madam se tution lena suru kar diya aur kuch hi din me main madam ka dost bhi baan gaya aur madam meri dost ban gai. Main madam ka bahut khayal rakhta tha aur madam mujhe ek student ki tarah bahut pyar bhi karti thi. Dhire dhire 1 month bit gaya . Fir ek din maine madam se kaaha madam aapko sir ki yaad nahi aati, madam ne kaaha yaad to bahut aati hai magar koi aur raasta bhi to nahi hai. Fir maine madam ko himmat karke kaha madam ek baat puchu to madam ne kaaha tum mujhse kuch bolo usse pehle main tumhe ek baat bolna chahti hun. To madam ne kaaha ki "jab hum dono ek dusre ka itna khyal rakhte hain aur dost bhi hain to fir aajse tum mujhe madam nahi balki SONIA bologe.

Aur waise bhi tum pure din mere ghar me hi to rahte ho is liye mujhe madam sun na achha nahi lagta." Main razi ho gaya . Fir SONIA ne kaha ki tum kuch puch rahe the to maine bahut himmat kar ke kaaha ki SONIA fir main chup ho gaya aur aadhi baat me hi ruk gaya . To SONIA boli kya baat hai aur maine kuch nahi kaaha. Fir usne mujhe apni kasam di aur boli kaho na nahi to mujse baat mat karna aur mujhse tution bhi mat padhne aana. Maine fir kaha ki tum bura to nahi manogi to usne kaha nahi fir main bola ki tumhe kya sex karne ka maan nahi karta. Aisa kehne par SONIA chup ho gayi aur meri taraf ascharya se dekhi. Main dar gaya tha aur maine use sorry kaha to usne kaha ki tumhe sorry nahi balki mujhe tumhe thanx kehna chahiye. Tumhe mera kitna khayal hai aur mere pati ko mera zara sa bhi khayal nahi. Aur usne mujhe mere gaal par ek kiss diya. Fir humne saath me dinner kiya aur main apne gharr chala gaya . Fir kuch din baad, main ek din SONIA ke ghar gaya magar woh ghar me dikhai nahi de rahi thi. Main har ek rum dekhh raha tha magar woh kaahin nahi thi fir maine ek bathroom ka gate khola aur maine woh dekha jo maine kabhi socha bhi nahi tha. Bathroom ka gate lock nahi tha aur jaise hi maine gate khola to dekha ki SONIA apne bathroom ke comod pain me baithi thi. Uska gown, bra aur panty paas hi me rakhe the.

Woh ek dam nude thi aur usne apne left hand ki tin ungli apne chut me ghusa rakhi thi aur right hand se apni chochi ko daba rahi thi. Uski aankhe band thi aur woh maza le rahi thi. Main kareeb 5 minute tak bina kuch kahe use dekhta raha. Mera land pura khada aur hard ho gaya tha aur mera maan kar raha tha ki abhi use chod dun. Magar maine apne aap ko sambhala kar rakha. Kuch der baad maine kaaha SONIA yeh kya! SONIA bilkul dar gai aur apni ungli bahar nikal kar apne gown se apne jism ko dhakne lagi aur meri taraf dekhti hui apne room me chali gai. Main hall me ek sofa par baith gaya . Kuch der baad woh kapde pehan kar bahar aayi aur mere pass baith gai aur kehne lagi. Tumhe kya pata ek shaadi shuda aurat itne din apne pati ke bagair kaise rah sakti hai. Sex to har ek ko chahiye aur aisa kah kar mujh se lipat kar rone lagi. Fir maine use sambhala. Fir usne mujhe yeh baat kisi se nahi kehne ko kaha, uske pati se bhi nahi. Mai razi ho gaya . Fir maine kaaha ki agar tumhe sex ki itni hi chahhat hai to main tumhari yeh chahat puri kar sakta hun. Aisa kehne par woh aur zor se mujhse lipat gai aur mujhe fir se ek chummi di aur kaaha "saach? Kya tum mujhe pyar karoge. Aur mere pati ko bhi nahi bataoge. Tum kitne aache ho". Aisa keh kar woh mujhe chumne lagi aur main bhi use kas kar apni baahon me dabane laga. Aur kuch der tak hum waise hi rahe. Fir main jaane ki liye uthne laga to usne kaaha kahan ja rahe aur. Mujhe kab pyar karoge. Maine kaaha main shaam ko 8 baje aaunga. Aur fir chala gaya .

Main shaam ko uske ghar pahuncha aur andar gaya to dekha ki usne ek bahut hi sundar transparent saree pahen rakhi hai. Uski badi badi choochi uske blouse se bahar aane ko tarap rahi the. Uska pet pura dikhai de raha tha. Kyunki woh shaadi shudha thi, uska jism pura hara bhara tha. Aur mujhe aisi hi aurat aachi lagti thi. Uski kamar badi badi thi aur gol bhi thi. Woh puri gori nahi thi par uska rang bahut hi mast tha. Woh bahut hi sundar aur garam aurat thi. Uska hooth bade bade aur aankh moti moti thi. Uski ungli lambi lambi thi. Woh sar se pair tak chodne layak thi. Use dekh kar aisa lagta tha jaise woh chudwane ke liye bilkul taiyar hai. Woh mujhe apne kamre me le gai aur apna bedroom lock kar liya. Uske baal khule the. Maine use kaha, ki aaj main use har tarah se khus aur uski sex ki garmi ko thanda kar dunga. Woh muskura kar boli chalo dekhte hain. Uske aisa kehne par mera land aur garam ho gaya . Aur maine use apni baahon me bhar liya aur uske hooton ko chumne laga. Fir maine use bed par bithaya aur uske pat par apna haanth ferne laga. Woh bhi fir josh me aane lagi aur mere sir ke baal ko sehlane lagi. Maine uski choonchiyon ko apne ek haanth se jor se pakar liya aur dabane lagi. Woh pehle to thora dard se karari fir shant ho gai and main unhe dabata raha aur aisa karte karte uske saree ke pallo ko upar se gira diya. Aur dihre dhire uski saree khol di. Woh apne lehange me aur blouse me thi. Fir usne mere shirt , aur pant ko utar diya.

Main sirf underpant me tha. Usne mujhe bed par leta diya aur mere upar so gayi aur meri chati ko chumne aur chatne lagi. Uske aisa karne par mujhe laga ki yeh puri experienced hai. Aur mujhe fir uske chut ki garmi ka bhi aandaza ho gaya . Woh mujhe kuch der tak chumti rahi aur kaaha ki tum meri choochi ka maza nahi lena chahte aur aisa kehta kehte usne apna blouse utar diya. Uski dono bari bari chonchi ko dekh kar main hairan rah gaya . Uski nipple brown rang ki thi aur uski chochi ka rang bilkul gora tha. Maine use ekbar me bed par leta diya aur uske upar char kar uski ek chochi ko chusne laga aur doosri ko dabane laga. Woh zor se aahain bharne lagi aur mujhe aur zor se dabane ko kaha.maine aisa hi kiya. Usne mere sir ko piche se pakad kar jor se apne chochi par ragarne lagi. Aisa lagta tha jaise woh apni puri choochi mere muh me bhar dena chahti hai. Kuch dar baad maine uske lehange ka nada khol diya aur use utar kar fed diya. Woh ek sundar fulo wali pink rang ki panty pehani hui thi. Use dekh kar aisa lag raha tha ki aabhi apna garam land uske chut me ghusa du. Uski gori janghe moti moti aur achi shape me thi. Maine use pucha ki tum apne pati ke sath sex kaise karti ho. To usne kaha ki woh mujhe jyada maza nahi dete. Meri choochi ko kuch der chuste hain aur apna land mere chut me dal dete hain aur kuch hi der me jhad jate hain. Mujhe to jharne ka mauka hi nahi milta. Tumne mujhe jis din bathroom me ungli karte dekha tha woh to me unke hoti hue bhi karti hun. Maine kaaha aur kuch nahi karti ho.

Usne kaaha aur hota hi kya hai. To maine use kaha ki tumhe to abhi bahut kuch sikhna baaki hai. Usne kaha sach, agari aisa hai to jaldi karo na.aur aisa kehne par maine uski panty ko dhire dhire utar diya. Maine use bilkul nangi kar diya tha. Maine pehli baar kisi aurat ki chut ko aise dekha tha. Uska chut bilkul kada tha. Uspar halke halke brown rang ke baal charo taraf the. Maine fir apna underpant utara to mera bhi mota aur 7" lambd land dekh kar woh boli ki aise land se chudwane ka maza mujhe pehli baar aayga. Maine kaha ise taste karna chahogi. Usne kaha mujhe chin aaygi. To maine kaha kar ke to dekho.fir maine use bina kuch kahe uske dono pair ko chora kiya aur uske pairo ke bich baith kar uski chut me ek chummi de di. Aisa kehne par usne kaha, tum aisa mat karo. Tumhe ghin aaygi. Maine kaha, isi me to sara maaza hai. Aur fir maine use apni jib se chatna suru kiya aur ungli se usko failne laga.. Aisa karne par use bahut dard ho raha tha. Usne mujhe aisa nahi kehne ko kaha magar main kaahan sunne walatha. Woh jor jor se siskiyan bhar rahi thi. Aur main puri jor se uske chut ko chus raha tha. Uske chut me ek bahut hi sundar khusboo aa rahi thi. Uska chut bohot garam tha. Main kareeb 15 minute tak uske chut ko chusta rah. Kuch der baad use aacha lagne laga. Maine usse puche aab kaisa lag raha hai to usne kaha aab kuch aacha lag raha hai. Maine fir apni do ungli uske garam chut me ghusa di magar uski chut itni kadi thi ki woh andar nahi jaa rahi thi. Main aap sab ko ek baat bata dun. Main bahut sari blue film dekhta hun aur mujhe maalom hai ki kis ladki ko kis tarah chodna chahiye.

To chunki uski chut me meri ungli nahi ja rahi thi to main uske chut me apna thoda sa mut gira diya. Usne puch yeh kyun to maine kaaha yeh isliye taki tumhe dard nahi ho. Aur aisa karne par uski sukhi chut gili ho hai aur meri ungli aasani se andar chali gai aur main use jor jor se andar bahar karne laga. Aisa karte karte uska jism kaampne laga aur usne kaha ki tum apna muh aur ungli waahan se hata lo, main ab jhadne wali hun. Maine kaha main use pina chahta hun itna kehte kehte woh jhad gai aur mai uske pure ras ko pi gaya aur ek bund bhi nahi giraya. Usne kaha tumne mujhe bahut santust kiya hai aur main bhi aab tumhara land chusna chahti hun. Usne bhi mera land apne muh me liya aur uski chamri ko piche kar ke uske andar wale sensitive part ko apne jin se lagarne lagi. Mujhe bahut maza aa raha tha. Woh mera pura 7" lamba land apne muh me lena chahti thi. Uske chuste kuch der baad main bhi jhadne wala tha is liye maine apna land uske muh se nikalna chaha magar woh bhi wahi karna chahti thi jo maine kiya magar mere thoda tan ne se mera land uske muh se bahar nikal gaya aur main wahi jhad gaya aur mera sar ras uske pure muh me pichkari ki tarah chitak gaya, kuch uske hooton par, kuch uske gaal par aur charo taraf.

Woh us pure ras ko apne hooton aur ungli se chatne lagi aur uska pura maza lene lagi.. Fir usne mujhe thanx kaha aur mere land ko apne hooton se chat kar saaf kar diya. Aur aab mujhe apna land uske chut me ghusane ko kaaha. Maine aisa hi kiya . Maine dhire dhire apne land ko uske chut me ghusane laga magar uske ghusne se pehle hi woh chikh pari. Fir maine thoda aur jor lagaya aur 4" uske chut me dala . Uska dard aur bhargaya. Woh aur jor se chatpatane lagi aur mujhe bus karne ko kaha. Usne kaha "mere pati ka land to sirf 5" ka hi hai aur aab main tumhara 7" lamba land kaise ghusaungi." Maine kaaha tum uski chinta mat karo aur ek aur jhatka lagaya aur mera 7" land uske chut me sama gaya . Uski aankhon se aansun nikal pade magar main ruka nahi aur dhire dhire pura land uske chut me dal diya. Uska chut bahut garam tha. Main apne land ko andar bahar karta raha. Kuch der baad use bhi maza aane laga aur woh bhi mera saath dene lagi. Woh apni kamar ko mere saath saath aage piche karne lagi. Chunki hum dono aabhi aabhi jhade the is liye dobara itni jaldi jhadna mumkin nahi tha. Is liya maza aur jyada aane laga. Aisa karte karte kuch der baad woh jhar gayi. Uski garam chut gili ho gai. Aur woh shant par gai. Magar mai ruka nahi aur main use chodta raha. Usne mujhe aab rukne ko kaha magar main ruka nahi aur apna kaam karta raha. Lagbhag 10 minute ke baad main bhi jhad gaya aur maine apna pura maal uski chut me gira kar shant ho kar uski baahon me soo gaya . Woh mujhe chumti rahi aur mere upar let gai.

Kuch der baad maine use kaahan, aabhi to aur ek maza baaki hai. Usne kaaha woh kya. To maine kaaha, aabhi main tumhari gaand marunga jisme tumhe bahut maaza aayga. Use uske bare me kuch nahi malum tha. Use laga isme bhi bahut maza aayga aur woh razi ho gai. Fir maine use uske bed ke ek kone me kutte ki tarah khade hone ko kaha aur uske dono haanth bed ke upar rakh diye. Uska pair zameen par aur uski kamar bich me. Firmaine uske muh me apni land dal di taki woh kuch gili ho jai. Fir main apne hooton se uski gaand chatne laga aur use puri tarah gili kar diya. Use aacha lag raha tha. Fiir maine aapna land aapni haanto me lekar uske gaand ke ched par lagaya aur apne haantho se pakar kar ek dhakka mara. Mere dhakke marte hi woh chikh pari aur kaha mujhe bahut dard ho raha. Maine kaaha thoda sahan karo. Pehli baar hai na. Aur fir baar baar dhakka lagata raha, baar baar woh chikhti rahi aur baar baar mera land kuch aandar jata raha. Aisa karte karte mera lannd 4" andar chala gay. Usne mujhse rote hue use chor dene ko kaha. Magar maine use samjhaya ki bus kuch der baad hi use maza aayag. Aisa kehne par woh maan gai aur maine fir ek jordar dhakka laga kar apna land 1.5" aur andar thela. Aisa karte karte mera pura ka pura land uski gand me ghus gaya aur woh jor jor se siskiyan bharne lagi.

Fir maine apna land andar bahar kana suru kiya aur kuch der baad usebhi maza aane laga. Fir maine uski chooochi ko piche se pakar kar dabane laga aur uski gand bhi marne laga. Aisa karte karte main fires jhad gaya aur apna pura ras uski gand me dal diya. Aur fir use bed me lekar let gaya aur uski choochi choosne laga. Fir main bed par let gaya aur use maine apni land par baithaya aur SONIA ne dhire dhire mera sara land apni gand me ghuswa liya. Woh mere land par nachne lagi aur maza lene lagi .

Usne fir apni lambi ungli ki bade bade nails se mere gand ke aas paas ke area ko kharochne lagi. Aisa karne par mujhe bahut aaram lag raha tha. Fir usne merri gand ke ched par apne muh ka thuk giraya aur apni ungli mere muh se gili kar ke meri gand me apni ungli ghusane lagi . Mujhe pehli baar bahut dard huwa aur kuch der baad maza aane laga aur woh kareeb 15 min. Tak aisa karti rahi. Aisa karte karte hum dono kab soo gaya hume maloom hi nahi chala. Fir subah hui aur hum dono ek dusre ki jism se lipte hue uthe. Aur jab bhi mauka milka main use din me bhi chodne lagta. Hum dono fir har roz ek saath sone lage aur maine use har ek pose me choda aur maza diya. Hum bluefilm bhi sath dekhte aur us style me ek dusre ko chodte. Maine uski gand mar mar kar uski kamar ko chowda kar diya tha jisse woh aur bhi sundar lagti thi. Maine apni ek purani khawis bhi puri karni chahi. Maine use kaaha ki jab main sir se padhta tha aur jab tum dophar ko sone ke baad toilet karne jati thi to tumhara pressure sunkar mujhe tumhare chut ko chatne ka maan karta tha. Tab usne kaaha ki tum apni icha aabhi puri kar lo. Aur fir woh bathroom me gai, usne mutna suru kiya usi pressure ke saath aur maine uske mut te hue apna muh uske chut se satya. Uska sara mut mere muh par girne laga aur main uska maza lene laga. Is tarah jab mera maan karta main rupa ko chodne lagta aur woh bhi puri chahat ke sath mujhse chudwati. Fir kabhi. To dosto mujhe zaroor batan ki meri yeh story aapko kaisi lagi. Aur maine SONIA ko satisfy karke aacha kiya ki nahi. Aunties aur ladkiyan mujhse dosti karna chahe to all are welcome. Ladkiyan aur aunties bhi mujhe contact karengi to mujhe bahut aacha lagega. Mera e-mail id hai:- meenarajkumar40@yahoo.co.in my cont. no 09540743112 and 09783522734 hai.pls call me. Bye to every one.

Sexy Parodi Teacher Ki Chudai Ki

Hello mera name RAJ hai. Mein jaipur aur delhi me rahta hu. mein rehta hu,Mein ek jawan aur sundar ladka hu. Meri age 24 yrs hai main B.E. kar raha hun. Mere lund ka size 9 inch lamba or 5.5 inch round yani mota hai Ab aapko jyada bor na karte huye apani kahani pe aata hu.ye kahani kuch 6 mahine pehle ki hai, normally mein roz subhe 8 baje nikal jata tha aur phir dopeher main ata tha. Mere padosi Mr. Sharma rehte hai. He is a businessmen. Unaki ek mast si wife hai HEENA, jo pass ke ek school main Teacher hai. Wo subha 8:00 AM per school jati hai aur 1:00 PM per ghar aa jati hai. Phir din bhar ghar main akeli reheti thi.ek din mara holiday wala din tha toh main aaram se so raha thaa mom neh mujhe jagaya or bola ki door lock kar lo main office ja rahi hun main neh uth kar door lock kiya or phir soo gaya karib 30 min baad phir door bell baji. Maine door khola aur dekha to HEENA samne khadi thi.main heran ho gaya or soch raha tha ki yeh hot women aaj mere ghar per keyse? Need main main yeh bhi bhol gaya ki main sirf underware main hun woh mujhe badi goor se dekh rahi thi ki tabhi woh acanak husneh lage or boli ghar main kapdeh nahi hai kya main neh neechye dekha or bhag kar aapneh room main gaya or short and sando pehen kar aaya tab tak woh haal main byeth gayi thi. Main neh puch ki kahiye kese aana huaa woh boli ki kal hamare school main fath party hai main uss ki ticket's bech rahi hun 2 ticket's bachi thi soch aap ko de dun mein neh kaha ki aapneh bilkul theek socha main neh unse ticket's le li Thodi der bat chit huyi. Phir usase meri acchi friendship ho gayi thi.

Hamari mulakat ke kuch 15 din bad wo mere kamare main baithi thi. Main uske sath masti kar raha tha. Masti masti main maine uske chochiyo ko dabaya, phir wo uth ke chali gayi. Phir dusare din wo mere kamare me phir se ayi. Lekin jab wo ane wali thi usake pehele maine apne computer pe sexy movie laga ke rakhi thi, jab wo kamre main ayi to usane dekha ki sexy film chal rahi hai. Tab maine wo phatak se band kar di, mujhe pata tha ki wo mujhe puchegi ki tum kya dekh rahe the. Aur usane wahi pucha to maine kaha kuch nahi wo tumhare kam ki chiz nahi hai. To wo jid karne lagi, tab main use kaha ki main sexy movie dekh raha tha. Tab wo boli ki mujhe bhi dekhni hai. Phir maine movie phir se on ki. Thodi der bad main usake kareeb ja ke baitha to usane mujhe pucha kya tumane kabhi eesa kiya hai? To maine kaha han. Aur maa samj gaya ki who mujsa chudwana chati hai, Maine use jhat se pakadkar kiss karne laga shro main woh na nahi karneh lagi per nahi mana toh woh normalho gayi. Phir dhire dhire use chumata raha, jab mujhe ehesas hua ki wo puri garm ho chuki thi to maine usake kapde utarna shuru kiya uuse tite saree bandh rakhi thi jis main wohbahot sexy lag rahi thi. Usake kapde utarne ke bad usaki komal najuk jawani dekhkar main thodi der dang sa rehe gaya . Uska figure bilkul Ideal figur tha, uska figure yehi koi 36-28-34 tha. Uske boobs to bade-2 aur gore-2 the. Uski chut pe ek bhi baal nahi tha aur gulabi rang wadi rasili chut thi.

Phir maine aapne kapde bhi utar diye jese he main neh aapna underwer uttara toh woh mera 9 inch lamba or 5.5 inch mota lund dekh kar dang reh gayi uske muh se ek haaaaaiiiiiiiiii nikli or boli kya main isko jhel paungi main bola mere jaan ager tum khud aapne kuhle uttha uttha kar mera pura lund aapne chut main na lo toh mera naam badal dena phir mainne usse aapna lund muh me lene ke liye kaha. Tab wo boli ki kitna bada hai tumhara lund main to mar jaungi. To maine kaha chinta mat kar meri jan main dhire dhire karoonga phir wo mera lund muh mein le kar 20 minut tak chusati rahi. Woh pehli baar ye sab kar rahi thi lekin kisi tajurbekar ladki ki tarah ye sab kar rahi thi.thodi der baad hum 69 potion main aa gaye woh mere upper thi or mera lund khub jor jor se jitna ho sakta thaa utna aapneh muh mein le kar choosss rahi thi mein bhi uski chut chatne aur chusne laga. To woh chhatpatane lagi. Meine meri jibh uski chut me dal ke use jibh se chodne laga woh muh se mmmmmaaa aaaaaaaahhhhhh kar rahi thi use ab 2 maze mil rahe the ek toh chut chatneh ka or dusra lund chosne ka. Mera lund lohe ki tarah sakht ho gaya tha ab meine use bed pe lita diya aur mera lund usaki chut par rakhkar dhire dhire andar dalne ki koshish kar raha tha. Lekin chut tite hone ke karan wo andar nahi ja raha tha phir main uttha or tel la kar uski chut per or kuch aapne lund per laga kar uski chut ke ched per lund rakhne ke bad maine uske lip per mere lip rakh ke use kiss karne laga aur ek jor ka jhatka diya aur pura lund uski chut mein andar tak dal diya. Uske munh se ek chikh nikal gayi lekin mere munh ke andar dab gayi. Uski sil tutne ki wajah se usaka blooding shuru ho gaya tha aur woh rone lag gai thi. To mein thodi der uski tight aur rasili chut me mera bada aur mota lund dale huye bina hile dule uske upar pada raha aur uske boobs dabata raha aur use kiss karata raha.

Phir thodi der bad use jab accha lagne laga tab maine jhatke dena shuru kiya. Mein uski bilkul fresh chut mein mera bada aur mota lund under-bahar kar ke use chod raha tha aur woh bhi niche se uske kulhe utha-utha ke maze lekar mujse chudwa rahi thi. Uske munh se badi azib si awwazein aa rahi thi oooohhhhhhhhhhh RAJ mere raja aaj mujhe orat bana do is kali koh phol bana do. Woh pura lund le rahi thi aur muje lalkar rahi thi. Aur zor se chodo apani rani ko. Aaj tumne muje swarga ka maza diya hai aaaaaaaaahhhhhh. Ab to mein tumse hi rozana chudwaya karungi. Faad do apani rani ki chut ko, bana do uska bhosada. Uske munh se aisi batein sun ke muje bada josh aa raha thaa or jor jor se uski chut chod raha tha har dhakke main woh ek do inch upper ho rahi thi takreban 40 min ki chudayi keh baad woh boli mera RAJ raja main jhdne wali hun oohhhhhhhhhhh aaaaaaaaahhhhhhhh lo main jjhadiiiiiiiiiiiiiiiiiii usne mujhe aapne lag's keh beech main jakad kiya tha main bhi ruk gaya woh jab puri tarha jhad gayi toh boli RAJ meri jaan aaj tumneh mujhe phol bana diya hai main neh puch tum khus to hona woh boli aaj se pehle main kabhi bhi itni khus nahi hui main bola theek hai abhi mera jhdna baki hai aab tum dogy styel main ho jaoo main tumhe peeche se chodunga woh turant ghum gayi peechye se uske kulhe bahut mast lag rahe the phir main neh puch ki kya main tumhari gand main aapna lund daal sakta hun woh boli jo cahe karo bas mujhe mazaa anaa cahiye main bola shroo main thoda dard hoga toh woh boli pata hai main na bhi karun tab bhi tum jabardasti meri gand jarur marogye wese main bhi gand chudwaneh ka maza lena cahti hun bus aaram se marna meri gand ko main neh kaha theek hai phir main neh tohda tel liya or uski gand per lagaya or kuch aapne lund per.

Phir main neh uss ki gand ke ched per aapna 9 inch lamba or 5.5 inch mota lund rakha or ek jordar dhakka mara uss nh aapneh hot daba liye jisse uski ciikh bahar nahi aa saki main ne dekha woh ro rahi thi main neh puch HEENA kya dard ho raha hai toh rehne dete hai woh boli nahi RAJ plz aapna lund mat nikalna pura lund meri gand main daal do main bhi nahi rukka or pura lund bahar karke ek jordar jhatka mara ki pura ka pura lund uski gand main sama gaya phir main rukka nahi or khub uski gand marta raha uski gand uski chut se bhi jyada tite thi mujhe uski gand marneh main bahut maza aa raha tha or woh bhi meri chudai ka maza le rahi thi or ohhhhhhhhhhhh aaaaaaaahhhh maro RAJ or jor se maro meri gand jita cahee marte raho mujhe tumse chudwaneh main bahut maza aa raha hai takriban 30-35 minut use chodne ke bad mainne HEENA ko kaha ki meri jaan main ab jhadneh wala hun toh woh boli plzzzzzzz RAJ meri gand ko aapneh anmol ras se bhar do main tumhara bahut ehsaan mand rahungi is doran main aapni seema par aa gaya thaa or khub jor jor se apna lund uski gand main dal kar chod raha tha woh aaaaaaaahhhhhhh mmmmmaaaaaaaaaaa aaaaaaaaaahhhhhhh maro maro chilla rahi thi ki tabhi main jhadne laga main ne aapna pyara ras usaki gand main dal diya.jhadneh ke doran usse bhi mera ras aapni gand main mehsuse ho raha tha jab main pura pani uski gand main nekal kar aapna lund bahar kiya toh oski gand se mera pani bahar aa raha tha phir woh uuth kar bathroom gaye or kapde pehne.

Phir mujhe kis karneh lagi mian ne HEENA se pucha ki tum toh married ho phir tumhari chut se blood kesa woh boli ki plz kisi ko batana nahi mere pati mujhe theek se chod nahi pate hai unka lund 3-4 inch se jyada nahi hai jiski wajeh se mere seel bhi nahi tod sahe hai woh toh 1 ya 2 min main hi jahd jate hai or main pyaasi reh jati thi tum toh jante ho SONIA ko woh mere good friend hai.jab main neh use aapni problem batai toh usse ne mujhse promise liya or bola main teri problem theek kar sakti hun ager tum mano toh phir main neh SONIA se kaha ki mian waada karti hun ki yeh baat mere siwa kisi ko pata nahi calegi us keh baad usneh mujhe tumhare or uske relation ke bare main bataya or kaha ki tum cahoo toh RAJ ko pata sakti ho or uske lund ka maza le sakti ho phir main ticket ke bahane tumse mili or dhere dhere tumse khul gayi main us ki baat sun kar heran tha par mujhe kya mujhe toh chut cahiye thi jo mujhe mili or woh bhi fresh phir usne pucha ki RAJ jab kabi sex karne ka moka melega to kya tum mujhe chodogye main neh kaha ki tumhe na karne wala koi pagal hi ho sakta hai tum jab bhi mujhe yaad karogi main aa jaunga phir woh mujhe kiss kar ke cali gayi. Phir do tin din tak wo mere yaha ayi nahi. Leking uske badd jab bhi hamein moka milta hai main usse khob chodta hun. Aaj tak meine use kitani baar choda hai yeh muje bhi yaad nahi hai lekin aaj bhi mein use bade pyar aur maze se chodta hu aur woh bhi chudwati hai. Agar koi ladki, bhabi ya koi bhi unsatisfied aurat agar khud ko satisfied karna chahe to mujhe call kar sakti hai is number per-09540743112 and 09783522734. Mere mail ID: meenarajkumar40@yahoo.co.in Aap sab ko meri story kesi lagi plz mail karna or batana. Satisfaction ki puri jimme wari aur hamara samband puri tareh secret rahega. Ek baar le kar tho dakho pura maaza milaga, aur kisi ko pata bhi nahi chalaga. ONLY FOR GIRLS,WOMAN,AUNTI, BIDHABA..FOR JAIPUR and delhi.

Sex Beauty In My Building


Hello friends, I am raj from Delhi again, friend my valantines day is my day of bith, mene apko bataya tha ke mein apni tisri story bohut jald likhne wala hoon , to mein aaj apko apni tisri story bata raha hoon , hamari building mein ek ladki rehti thi jis ka naam sehar hai, aur woh sach much sehar hai, woh bohut sexy aur cute hai, woh ek model se bhi zyada khubsurat hai, woh hamisha fiting kapre hi pehnte hai, mein us ko bohut pasand karta hoon, us ke bohut se boy friend s hain hamare mohale mein jis mein se ek mein bhi hoon, lekin mein doosron se zyada lucky hoon, kyon ke mein aksar, use chodne ke khwab dekhta tha aur aap log jante hi hai kya hota hai jab dreams come true,

El din jab mein building mein us se mila to us ne mujhe ek amazing smile di to mein use dekhta reh gaya aur us ne mujh se colddrink mangwai jab mein woh colddrink dene un ke ghar gaya to wahan sehar ke elawa koi na tha , mein ne us se pocha ke tum ne yeh colddrink kyon mangwai hai yahan to koi bhi nahin hai, to us ne jawab dya ke mein aur tum to hain na , mein us ke is jawab se hairan reh gaya, us ne mujh se kaha ke ghar mein koi nahin hai lets we enjoy , mein ne kaha ok, aur woh mujhe bed room mein le gai, mein app ko yeh batana bool gaya ke us ke ummer yehi 21 or 22 saal ke darmian hai, magar woh 18 saal se zyada nahin lagti , aur woh colddrink lekar chali gai, aur jab woh wapis aye to mein us ke kapri dekh kar hairan reh gaya, woh totally geli thi, jaise us ne kapron ke sath naha lya hoo, aur yeh situation mujhe us ka bra dekhne mein kafi madad de rahi thi, us ne mujh se to kuch nahin kaha lekin us ke ankhon mein ek ajeeb se shararat thi jo mein dekh sakta tha, mein ne us se kaha ke yeh kya hoa to us ne koi jawab na diya, to mein ne us se kaha ke kapre badal lo nahin to bimar ho jao gi, to us ne kaha ke haan mein yeh bhi yehi karna cha rahin hoon , mein ne us se kaha ke ok mein bahir jata hoon tum kapri change kar lo, to us ne kaha koi baat nahin, tum bethe raho, aur mein betha raha , aur woh mere samne apne kapre badalne lagi, jab us ne kamiz aur shalwar utari to mera dil dak se reh gaya, kya bare boobs the us ke, sach much woh waqai pehli khubsurat larki hai meiri zindagi mein , mein ne woh moqa hath se na jane diya aur use piche se jakar pakar liya aur use kis karne laga to us ne bhi acha response diya aur mujhe undress karne lagi , aur mein us ka bra aur pantie utarne ki koshish karne laga, jab us ka bra utra to mein ne sehar ke boobs dekhe jo waqai khubsurat the , aur bare bhi, mein us ke boobs ko dabane laga aur woh ahain bharne lagi aaaaaaahhhhhhhhhhh, um, ummmmmmmmm, please dabaoo inhin maslo, in mein tum ne dard jaga diya hai, pleeaseee dabaooooooooo, phir mein ne us ke shalwar utari to sehar ki cunt to sehar ke chere ki tarah hi chikni thi, shayad us ne abhi hi baal saaf kye the, mein us ki cunt ko masalne laga, to us ne kaha ke is e chato na pleaaaaaseeeeeee, aur hum ne 69 ki position le li, woh mera dick aur mein us ki cunt chatne laga, woh mere dick ko apne moon mein andar tak le jjati , aur bahir nikalte, mujhe aisa lag raha tha ke mera dick kisi larki ki cunt mein hai, woh ek achi blow job de rahi thi, aur mein ne us ke moon me cum nikal diya, woh shahid sex ki bare mein bohut kuch janti thi aur shahid masturbate bhi karte thi is liye us ne pehle hi oil ka intazam kar rakha tha, us ne khud hi apni cunt aur mere dick per oil lagaya, aur kaha ke mujhe chodu na pleaseeeeeeee, abb aur mat tarpao, plleaseeeeeeee, pleaseeeeeeeee, mein kab se tarap rahi hoon, please aaj meri khuwaish pori kar do pleaseee, pleaseeeee.

Phir mein ne apna dick us ki cunt ke sorakh per rakh ker daka laga to mera dick ruk ruk kar andar janee laga, aur woh dard se chilane lagi hjaaaaaaaa, meinnnn mareee choddo o na mujhe pleaseeeeeeee, pleaseeeeeeee , ahista ahista, pleaseeeeeeeee, mujhe dard ho raha hai please chodo na please , pleaseeeee, ahista ahista mein ne apni raftar tez kar di aur use chodne laga woh abb bhi moan kar rahi thi pleaseeeeee aur tez aur tez, please , plesssssssssseeeeeeee zooooooooorrr sssssseeeeeee, pleasseeeeeeee, mein ne 20 minute tak dake lagaye aur jab mein finish hone wala tha to mein ne us ke big boobs pakar ke dake lagana shuro kar diya, kuch waqt bad hum dono phir tayar the , is bar mein ne use desi tariqi se fuck karna chata tha, mein ne use bed per litaya aur us ke tangin apne kandhon per rakh ker, ek pilow us ke back side ke niche rakh kar dake lagane shoru kiya to woh chilane lagi us ko shayad abhi bhi dard hoo raha tha, woh chila rahi thi pleasaeeeeeeeee fuck meeeeeeeee pleaseeeeeeeeeee pleaseeeeeeeeeeeee, chodu mujhe pleaseeeeeee, aaj meri choot parh doo pleaseeeeeeeeee, haaaaaaaaaaa, ummmmmmmmmmmmmmmm,

Phir mein ne dick us ke cunt se nickal kar ass hole mein dala, to woh chilaaaaaaa utheeeee, choddddd do kya kar rahi hoo pleaseeeeeeeeee chod do pleaseeeeeeeeee, magar mein nahin mana aur apne kam mein masroof raha , abb woh bhi ass fucking ke maze lene lage, aur keh rahi thi pleaseeeeeeee fuckk me pleaseeeeeeeee, pleaseeeeeeeee, i am your s only , pleaseeeeeeeeee, pleaseeeeeeeeeee, aaaaaaaaahhhhhhhhhh, ummmmm.

After 15 minutes i get finished and and leave her, and went to my house , this is a lucky day in my life. Any gal or aunty in and around jaipur who wanted to enjoy real sex can mail me at my mail id is… meenarajkumar40@yahoo.co.in Our relationship will be kept secret

My cont no 09540743112 and 09783522734 pls call me

Friday, 18 June 2010

aishwarya rai

aishwarya rai
aishwarya rai
aishwarya rai
aishwarya rai

aishwarya rai